महेश भट्ट समेत इन सेलेब्स को महिला अयोग ने जारी किया नोटिस, लड़कियों के यौन शोषण से जुड़ा है मामला

2196
bollywood

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। हाल ही में महेश भट्ट का नाम सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस से जोड़ा गया था। जिस वजह से मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट से लंबी पूछताछ भी की थी लेकिन अब महेश भट्ट का नाम लड़कियों के शोषण करने वाली मॉडलिंग फर्म के साथ जुड़ा है। जिस वजह से अब महिला आयोग महेश भट्ट पर एक्शन लेने की तैयारी में है। दरअसल महिला आयोग (NCW) की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt), मौनी रॉय के अलावा उर्वशी रौतेला, रणविजय सिंह और प्रिंस नरूला के खिलाफ नोटिस जारी किया है। इन सेलेब्स पर आरोप है कि ये लोग कथित तौर पर लड़कियों का शोषण करने वाली मॉडलिंग फर्म को बढ़ावा दे रहे है।

इस सेलेब्स को नोटिस जारी करते हुए महिला अयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कई ट्वीट किया। जिसमें रेखा शर्मा ने लिखा, ‘निर्देश जारी करने के बावजूद आईएमजी वेंचर्स के प्रमोटर सनी वर्मा और उनके साथी ने आयोग के सामने अपनी उपस्थित दर्ज नहीं कराई। इन लोगों ने न तो जवाब देने की जहमत उठाई और न ही निर्धारित बैठक में भाग लिया है।’ वहीं, अपने दूसरे ट्वीट में रेखा शर्मा ने बताया कि महिला आयोग ने इस केस को काफी गंभीरता से लिया है। अब इन लोगों को औपचारिक नोटिस भेजा जाएगा और अगली बैठक 18 अगस्त सुबह 11.30 बजे रखी गई है। इस बैठक में ये नहीं आए। तो इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

बता दें कि सोशल एक्टिविस्ट योगिता भयाना ने एक कंपनी के प्रमोटर के पर आरोप लगाया था कि कंपनी मॉडलिंग में करियर बनाने का मौका देने का बहाने लड़कियां का यौन शोषण करती है। इतना ही नहीं, लड़कियों को ब्लेकमेल भी किया जाता है। इस दौरान योगिता ने एक वीडियो भी शेयर की थी। जिसके बाद ही राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले पर सख्त कार्रवाई की है।