Categories
मनोरंजन

ऐश्वर्या की लाडली की ‘महिला सशक्तिकरण’ की बात सुन तालियों से गूंजा हॉल, बोलीं- मैं कन्या हूं मैं सपना हूं…

बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस जितने सुर्खियों में बने रहते हैं उतने ही सुर्खियों में बने रहते हैं उनके बच्चे। हाल ही में करीना कपूर (kareena kapoor) और सैफ अली खान (saif ali khan) ने अपने बेटे तैमूर (taimur) का तीसरा जन्मदिन मनाया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया (Social media) पर काफी वायरल हुई। तो वहीं स्टारकिड्स (starkids) में शामिल ऐश्वर्या राय (aishwarya rai) और अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) की बेटी आराध्या (Aradhya) भी काफी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। कई बार आराध्या को अपनी मां के साथ देखा गया है। जितनी स्मार्ट ऐश्वर्या हैं उतनी ही स्मार्ट उनकी बेटी भी है। हाल ही में ऐश्वर्या अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर बेटी के स्कूल फंक्शन में पहुंची। जहां उन्हें अपनी लाडली साड़ी में नजर आई।

इस दौरान आराध्या की कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर आई हैँ। जिन्हें फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। बता दें, आराध्या धीरूभाई इंटरनेशल स्कूल (dhirubhai ambani international school) में पढ़ती हैं। जहां बीते दिनों ही एनुअल फंक्शन आयोजित किया गया था। फंक्शन में आराध्या ने भी प्रतिभाग किया और अच्छी परफॉर्मेंस दी। फंक्शन में आराध्या का गेटअप काफी सुंदर लग रहा था, उन्होंने लाल, हरे और पीले रंग के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी थी साथ में लाल रंग की बिंदी और लिपस्टिक लगाई थी और लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों में गजरा लगाया हुआ था। जिसमें आराध्या बेहद सुंदर लग रही थीं।

महिला सशक्तिकरण पर आराध्या की परफार्मेंस
फंक्शन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर आया है। जिसमें आराध्या कहती हैं- ‘मैं कन्या हूं. मैं सपना हूं, नए युग का सपना हूं. हम जागेंगे नई दुनिया में. एक ऐसी दुनिया जहां मैं सुरक्षित रहूंगी. मुझे प्यार किया जाएगा, मेरा सम्मान किया जाएगा. एक ऐसी दुनिया जहां मेरी आवाज अहंकार की अनदेखी से शांत नहीं होगी, लेकिन ज्ञान की समझ के साथ सुनी जाएगी. एक ऐसी दुनिया जहां ज्ञान जीवन की किताब से आएगा.’

https://www.instagram.com/p/B6TWH7Ch3J_/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

वैसे आराध्या ने अपनी इन लाइन्स को बहुत-ही खूबसूरती से बोला है। आराध्या की परफार्मेंस का मां ऐश्वर्या ने वीडियो भी बनाया। वहीं अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) इस दौरान आराध्या का हौंसला बढ़ाते हुए नजर आए। फंक्शन में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान (shahrukh khan) के साथ-साथ नीता अंबानी (nita ambani) भी नजर आईं। बता दें, शाहरुख खान भी इस दौरान फंक्शन में अपने बेटे अबराम के साथ नजर आए।

https://www.instagram.com/p/B6Tai3kHObR/

आपको बता दें, आराध्या अपने स्कूल फंक्शन में काफी एक्टिव रहती हैँ। कई बार आराध्या को परफार्मेंस करते देखा गया है। आराध्या पूरे आत्मविश्वास के साथ स्टेज पर परफॉर्म करती हैं।

Read Also:- बचपन में बेटी आराध्या जैसी दिखती थी ऐश्वर्या राय, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *