आमिर ने अक्षय कुमार का इस काम के लिए ट्विटर पर कहा शुक्रिया, जानें फिर अक्षय कुमार ने क्या दिया जवाब

0
473
Akshay kumar-Amir khan

इन दिनों बॉलीवुड में फिल्मों के रिलीज होने का सिलसिला लगातार जारी है, ऐसे में कई बड़ी फिल्में एक-दूसरे से बॉक्स ऑफिस पर टकरा रही हैं. ऐसे में जल्द ही यानी क्रिसमस पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके अलावा इससे पहले बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार की भी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ रिलीज होने वाली थी. लेकिन इस फिल्म की रिलीजिंग डेट आगे बढ़ाने का अनुरोध किया गया था. जिसे लेकर अक्षय कुमार का रिएक्शन आया. इसके बाद आमिर ने अक्षय कुमार को ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का धन्यवाद किया, तो अक्षय ने भी इस बात कमेंट कर दिलचस्प जवाब दिया.

बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए धन्यवाद करते हुए लिखा कि, “कभी-कभी यह सब एक बातचीत में ही हो जाता है. मेरे दोस्त अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला का धन्यवाद, जो उन्होंने मेरे एक अनुरोध पर अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी. मैं उनकी फिल्म के लिए उन्हें ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देता हूं.” आमिर के इस ट्वीट पर अक्षय ने भी दिलचस्प जवाब दिया, और लिखा कि, “कभी भी आमिर खान. हम सभी यहां दोस्त हैं. फिल्म का नया लुक और नई रिलीज डेट प्रस्तुत कर रहा हूं. 22 जनवरी, 2021 को बच्चन पांडे के रूप में मिलते हैं.”

बता दें कि सभी फिल्मों की तरह ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey)फिल्म में भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का लुक बिल्कुल अलग है. इस लुक में आप भी देख सकते हैं कि कैसे उनकी लंबी दाढ़ी के साथ चेहरे के बीचो-बीच एक निशान दिखाई दे रहा है. इस फिल्म में अक्षय के साथ लीड रोल में कृति सेनन भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें:- आमिर खान का वो गदर लुक, जिसे देख दहशत में आ गए लोग, सेल्फी की मची होड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here