आमिर खान की लाडली मानसिक रूप से बीमार! वीडियो के जरिए सुनाया अपना दर्द

51
Ira khan

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फिल्मी दुनिया से दूर रहने वाली इरा की फैन फोलॉइंग किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है। वह सोशल मीडिया पर अ्क्सर वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख हर कोई हैरान हैं। यहां तक कि, इरा के लाखों फैंस उनकी हि्म्मत की दात दे रहे हैं। आइए जानते हैं कि ऐसा कौन सा वीडियो है जिसे देख फैंस इरा को हिम्मतवाली कह रहे हैं।

यह भी पढ़े- विराट कोहली को चीयर अप करने स्टेडियम पहुंची अनुष्का शर्मा, बेबी बंप किया फॉन्ट

दरअसल, 10 अक्टूबर को वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे (World Mental Health Day) होता है। ये एक ऐसा मुद्दा है जिस पर लोग खुलकर बात करने से डरते हैं, लेकिन ऐसी हिम्मत आमिर की लाडली के पास बखूबी है। इरा खान वीडियो पोस्ट करते हुए खुलासा करती हैं कि वह डिप्रेशन का शिकार हैं और ये कुछ महीनों की नहीं बल्कि सालों की बात है। पिछले 4 साल से इरा डिप्रेशन का शिकार हैं जिसका इलाज वह करा रही हैं। इरा अपने वी़डियो में ये भी कहती नजर आती हैं कि वह मेंटल हेल्थ के लिए कुछ करना चाहती थी, इसलिए उन्होंने ये कदम उठाया।

इरा वीडियो में कहती हैं, हाय, मैं डिप्रेस्ड हूं। मैं करीब चार सालों से डिप्रेशन में हूं। मैं डॉक्टर के पास गई थी। मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं। लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। पिछले एक साल से मैं मेंटल हेल्थ को लेकर कुछ करना चाहती थी लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। तो मैंने सोचा कि मैं आपको अपनी यात्रा पर लेकर जाती हूं और देखते हैं कि क्या होता है। इरा के इस वीडियो को देख लोग उन्हें हिम्मतवाली कह रहे हैं। वहीं, वीडियो के कैप्शन में इरा लिखती हैं, ‘बहुत कुछ चल रहा है, बहुत सारे लोगों के पास कहने के लिए बहुत कुछ है।

इरा आगे लिखती हैं, ‘चीजें वास्तव में भ्रामक और तनावपूर्ण हैं, आसान और ठीक है लेकिन ठीक नहीं है, यही जीवन है। यह सब कहने का कोई तरीका नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे कुछ मिल गया है या शायद मिल रहा है, जिससे मैं इसे थोड़ा और समझ रही हूं। तो इस यात्रा पर मेरे साथ आओ, मेरी अजीब, विचित्र, कभी-कभी-बच्चे जैसी भाषा। ईमानदारी के साथ, जितना मैं हो सकती हूं। एक बातचीत शुरू करते हैं।’ इरा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग उनके अच्छे देखभाल की कामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़े- 2 शादी के बाद इन कई मशहूर एक्ट्रेस से हुआ अनुराग कश्यप को प्यार, कहा- 90 साल की उम्र में भी करूंगा..