Aamir Khan ने बॉलीवुड में होने वाली पार्टियों की बताई सच्चाई, कहा- ‘म्यूजिक इतनी तेज होता है कि…’

Aamir Khan ने सेलिब्रिटीज की होने वाली पार्टी की पोल खोल दी है उन्होंने इस दौरान कारण जौहर की बर्थडे पार्टी में क्या हुआ वह भी बताया था। उन्होंने बताया की तेज म्यूजिक में कुछ ऐसा होता है जिससे इंसान की हालत खराब हो जाती है।

0
267
Aamir Khan

Aamir Khan on Bollywood Parties: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए दरअसल इन दिनों आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर चर्चा में बने हुए। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा में उनके साथ बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर नजर आने वाली है । वही आमिर खान और करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म प्रमोशन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं अभी हाल ही में करीना कपूर और आमिर खान कारण जौहर के शो काफी विद कारण में पहुंचे हैं। कारण जौहर के शो में करीना कपूर और आमिर खान लाल सिंह चड्डा फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं ‌। इस दौरान आमिर खान ने सेलिब्रिटीज की होने वाली पार्टी की पोल खोल दी है उन्होंने इस दौरान कारण जौहर की बर्थडे पार्टी में क्या हुआ वह भी बताया था। उन्होंने बताया की तेज म्यूजिक में कुछ ऐसा होता है जिससे इंसान की हालत खराब हो जाती है।

सेलिब्रिटी की पार्टी में होता है कुछ ऐसा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट यानी आमिर खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए। आमिर खान करीना कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान आमिर खान से करण जौहर ने कहा कि आमिर खान काफी बोरिंग है और पार्टी में कुछ नहीं करते हैं। ऐसा सुनकर आमिर खान से चुप नहीं रहा क्या उन्होंने खुद करण जौहर की बर्थडे पार्टी की पोल खोल दी है । उन्होंने बताया की इतना तेज म्यूजिक बजाता है की लोगों की हालत खराब हो जाती है।

करण जौहर की बर्थडे पार्टी की खुली पोल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता करण जौहर की इस बात पर उन्होंने करण जौहर की बर्थडे पार्टी की खुद पोल खोल दिया उन्होंने कहा कि कारण की पार्टी में बनाए गए ऊंचे प्लेटफार्म पर हम खड़े देख रहे थे आमिर खान ने कहा की वहां बहुत तेज म्यूजिक बज रहा था। और वहां पर कोई भी डांस नहीं कर रहा था मुझे कितना तेज था कि बात करते समय लोगों की गले नशे दिख रही थी। इसी बीच करीना कपूर करीना कपूर करीना कपूर ने बीच-बीच में बातें करते हैं बताया कि बॉलीवुड पार्टियों में सभी स्टार्स दारू पीकर अपने ही गाने पर डांस करते हैं। सभी लोग पार्टी में इसी के लिए तो जाते हैं और क्या बातें करने के लिए जाते हैं और डांस सब लोग करते हैं जब रात के 2 बज जाते हैं। करीना कपूर और आमिर खान की फिल्म बहुत जल्दी रिलीज होने वाली है। इन दिनों करीना कपूर आमिर खान अपनी लाल सिंह चड्डा फिल्म को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं।

Read More-Ranveer Alia video: आलिया भट्ट का प्रेगनेंसी के बाद बदला पूरा लुक, पति रणवीर कपूर के साथ वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल