Thursday, February 9, 2023

पुराने दिनों को याद कर Aamir Khan की आंखों से छलके आंसू कहा,’अब्बाजान को देखकर…’

आमिर खान ने इंटरव्यू दिया है इस दौरान उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया है। इस दौरान आमिर खान ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है। आमिर खान के इस इंटरव्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Must read

- Advertisement -

Aamir Khan Interview: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली है आमिर खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। आमिर खान के फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त आमिर खान की एक्टिंग के आज लाखों लोग दीवाने हैं। आमिर खान ने अपने करियर में दंगल जैसी हिट फिल्में निकाली हैं। अभी हाल ही में आमिर खान ने इंटरव्यू दिया है इस दौरान उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया है। इस दौरान आमिर खान ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है। आमिर खान के इस इंटरव्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पुराने दिनों को याद कर भावुक हुए आमिर खान

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने अभी हाल ही में ह्यूमंस ऑफ बांबे को एक इंटरव्यू दिया है। आमिर खान ने बताया कि, ‘हमें अब्बा जान को देखकर काफी तकलीफ होती थी क्योंकि वह बहुत ही साधारण इंसान थे। शायद वह इस बात को समझ नहीं सकते थे कि उन्हें इतना कर्ज नहीं लेना चाहिए था। उनके पिता की कुछ फिल्में सफल रही थी लेकिन कुछ के पास कभी भी पैसा नहीं रहता था उनको प्रॉब्लम में देखकर तकलीफ होती थी।’आमिर खान ने बताया कि मुझे उस वक्त ज्यादा तकलीफ होती थी जब मेरे पिता के पास उन लोगों के फोन आते थे जिनसे उन्होंने पैसा उधार लिया था। उनका झगड़ा फोन पर ही शुरू हो जाता था वह कहते थे कि मैं क्या करूं मेरे पास पैसे नहीं है।

कर्ज होते हुए भी देते थे टाइम से फीस

आमिर खान ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘मेरे पिता के ऊपर भले ही बहुत सारा काम हुआ हो लेकिन उन्होंने मेरे स्कूल के बीच में कभी देरी नहीं की है। मुझे याद है कि मेरी मम्मी मेरे लिए पेंट थोड़ी लंबी लिया करती थी ताकि मैं ज्यादा दिन तक पहनूं। बता दे आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा अभी हाल ही में रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हुई थी हालांकि इस बार उनकी यह फिल्म बुरी तरह फ्लाप साबित हुई।

Read More-बुरे वक्त को याद कर Aayushman Khurana के सामने भावुक हुई शहनाज गिल, बोली- ‘लोग कहते थे सिम्पथी ले रही हैं’

- Advertisement -

More articles

Latest article