आमिर खान ने गरीबों को आटे के पैकेट में चुपके से भिजवाए 15 हजार रुपए!

0
1588
aamir khan

कोरोना वायरस का कहर देश में बढ़ता जा रहा है लेकिन कोरोना का उन गरीब लोगों की जिंदगी को ज्यादा प्रभावित कर रहा है जो मजदूरी करके अपनी रोजी रोटी चलाते हैं। अब इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज गरीबों की मदद करने उतर आए हैं। कई सितारों ने मदद करने के लिए राहत कोष में दान किया था, कुछ खुद ही मजदूरों के बैंक में पैसे भिजवा रहे, तो कई राशन के लिए कूपन देते नजर आ रहे हैं। इस बीच कई ऐसे सितारें हैं जो दान करने के बाद सोशल मीडिया पर उसका बखान नहीं करते। इनमें शामिल हैं बॉलीवुड के दमदार अभिनेता आमिर खान। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक टिकटॉक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दावा किया गया था कि आमिर खान ने दिल्ली में गरीबों को एक किलो आटा भेजवाया है।

यह भी पढ़े- जब गौरी ने कहा था- ‘मेरा बॉयफ्रेंड है’, सुनकर टूट गया था शाहरुख का दिल, फिर खुद को बना दिया था भाई

ये दावा सिर्फ एक किलो आटे का नहीं बल्कि उसमें दिए गए 15 हजार रुपए का है। वायरल टिकटॉक वीडियो में दावा किया गया था कि आमिर खान ने अनोखो अंदाज में ट्रक भरकर दिल्ली स्थित एक इलाके में ट्रक भरकर एक-एक किलो के आटे के पैकेट भेजवाएं हैं और हैरानी वाली बात थी कि उस आटे में 15 हजार रुपए भी छिपे थें। ये मामला 23 अप्रैल का बताया जा रहा है।

खबर के मुताबिक, जब ये आटे के पैकेट बांटे जा रहे थें, तो कई लोगों ने इसे लेने से मना कर दिया था। उनका कहना था कि एक किलो आटे में क्या होगा। वहीं कई लोगों ने जिन्होंने आटे के पैकेट लिए वे 15 हजार मिलने पर हैरान रह गए थें। इस वीडियो में दावा किया गया था कि ये आमिर खान ने की है।

मीडिया ने आमिर खान की टीम से भी इस बारे में जानने की कोशिश की लेकिन कोई रिस्पॉंस नहीं मिला। वहीं आमिर खान ने भी अभी तक इस मामले को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि, इसकी अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है कि आमिर ने ये किया है या नहीं। हां, इस बात में कोई दोहराए नहीं है कि आमिर अपने दान की गई चीजों के बारे में बोलना पसंद नहीं करते हैं। फिलहाल वह अपने परिवार के साथ सेल्फ आइसोलेश में हैं।

यह भी पढ़े- बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेती थीं ये एक्ट्रेस, प्रेग्नेंसी में ही कर दिया था दुष्कर्म सीन