पहली पत्नी से तलाक लेकर बेहद दुखी थें आमिर खान, शादी टूटने की बताई थी ये बड़ी वजह

109

आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहलाते हैं। उनकी एक्टिंग फिल्मों में जान भर देती है। आमिर खान भले ही साल में एक फिल्म बनाते हैं लेकिन जो भी करते हैं, पूरे साल उसी की चर्चा होने लगती है। आमिर खान का फिल्मी करियर तो लाजवाब है लेकिन उनकी निजी ज़िंदगी में काफी उतर चढ़ाव आ चुका है। आमिर खान की फिल्म की स्टोरी जितनी इंटरेस्टिंग होती है, उतनी ही उनकी और रीना दत्ता की लवस्टोरी भी थी। आमिर खान रीना दत्ता से पागलों की तरह प्यार करते थे। हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा चला नहीं और दोनों ने तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया। पत्नी रीना से तलाक होने के बाद आमिर खान काफी दुखी हुए थे। उन्होंने इस शादी के टूटने की वजह का भी खुलासा किया था।

यह भी पढ़े- पहली बार अमिताभ के साथ इस फिल्म में काम करेंगे प्रभास, दीपिका की भी होगी शानदार एंट्री, देखें पहला टीजर

आमिर खान का कहना था कि वह रीना के जाने से एकदम टूट गए थे। उन्होंने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में रीना संग अपने रिश्तों पर खुलासा किया था। उन्होंने कहा था, ‘रीना और मैं 16 साल तक शादीशुदा जीवन में रहे। ऐसे में जब हम दोनों अलग हो रहे थे, तो हम दोनों का परिवार ही इस बात से काफी टूट गया था। reena aamir मैं तीन से चार साल तक अकेला रहा। मैंने लगभग दो साल तक किसी फिल्म में काम नहीं किया क्योंकि मैं इससे बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था। हालांकि, अलग होने के बाद भी रीना और मैंने एक दूसरे के लिए प्यार और सम्मान की भावना को कभी कम नहीं होने दिया। हम आज भी पहले जैसे अच्छे दोस्त हैं।’

रीना दत्ता और आमिर खान दोनों एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे, लेकिन हैरानगी की बात तब हुई जब दोनों अलग हुए। उनके अलग होने के पीछे प्रीति जिंटा को ठहराया जाता है। कहा जाता है कि आमिर खान और प्रीति जिंटा की नजदीकियां बढ़ गई थी जिसका पता रीना दत्त को चल गया था और उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया था। reena kiran aamirहालांकि, प्रीति और आमिर खान के रिश्ते पर कभी मुहर नहीं लगी। दोनों ने कभी नहीं स्वीकारा कि वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में प्रीति या फिर आमिर ही बता सकते हैं कि क्या सच है। बहरहाल, इससे मालूम पड़ता है कि शक किसी भी रिश्ते को तोड़ने के लिए काफी होता है। बता दें कि, रीना दत्ता से आमिर को इरा और जुनैद नाम के बेटी-बेटा हैं। वहीं, उनकी दूसरी पत्नी किरण राव से उनका एक बेटा आजाद है।

यह भी पढ़े- ड्रग्स केस में दीपिका का नाम आने के बाद पहली बार रणवीर ने लिखा ट्वीट, PM मोदी से जुड़ी है बात