Wednesday, December 8, 2021

प्रियंका चोपड़ा के पति और भाईयों पर एक महिला का संगीन आरोप, एक्ट्रेस ने साधी चुप्पी!

Must read

- Advertisement -

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाई है. भले ही वह काफी समय से हिंदी फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहती हैं और जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं. प्रियंका के फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों का बखूबी प्यार मिल रहा. इसी के साथ प्रियंका हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में भी बिजी हैं. प्रियंका अक्सर ही चर्चाओं में बनी रहती हैं और शादीशुदा लाइफ के एक्सपीरियंस भी शेयर करती हैं. लेकिन इस बार प्रियंका की चुप्पी पर सवाल उठता नजर आ रहा है. दरअसल, प्रियंका के पति निक जोनस (Nick Jonas) और उनके भाइयों पर एक महिला ने आरोप लगाए हैं.

- Advertisement -

प्रियंका के पति पर आरोप
एक महिला जिसका नाम टेलर गैरॉन है उसने प्रियंका के पति निक जोनास और उनके भाईयों पर थैंक्सगिविंग की परेड के मौके पर मजाक बनाने का आरोप लगाया है. साथ ही कहा कि, तीन भाईयों ने मिलकर टेलर को काफी तंग किया है. तीनों भाईयों पर आरोप लगाने वालीpriyanka chopra nick jonas टेलर के ट्वीट्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं और फैंस भी जमकर खिंचाई कर रहे हैं. हैरानी की बात है कि, अब तक इन आरोपों पर ना तो तीनों भाईयों की तरफ से कोई रिएक्शन आया है और ना ही प्रियंका की तरफ से कोई प्रतिक्रिया. वैसे तो प्रियंका हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं लेकिन इस मामले पर उन्होंने चुप्पी साधी हुई है.

पति के साथ अमेरिका में
शादी के बाद ही प्रियंका चोपड़ा अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं. लेकिन बीच-बीच में भारत आती रहती हैं और त्योहारों के मौके पर उन्हें कई बार इंडिया में देखा गया है. बीती होली भी प्रियंका ने अपने पति के साथ भारत के दोस्तों के साथ मनाई थी. जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. वहीं पिछले दिनों उन्होंने पति के साथ दिवाली मनाई है. बात वर्कफ्रंट की करें तो प्रियंका बॉलीवुड के अलावा दो हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं. जिसमें से एक के नाम का खुलासा नहीं हुआ है और दूसरी फिल्म का नाम ‘मैट्रिक्स 4’ है.

ये भी पढ़ेंः- 10 साल छोटे निक से शादी करने से डर रही थीं प्रियंका चोपड़ा, 2 साल बाद बताई वजह

- Advertisement -

More articles

Latest article