एक चुटकी सिंदूर की कीमत इन bollywood actresses के लिए है खास, भारतीय नारी के रूप में दिखी झलक

फिल्मी दुनियां का एक डायलॉग एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो रमेश बाबू… काफी फेमस हैं, लेकिन ये डायलॉग भारतीय संस्कृति में सिंदूर लगाने वाली सुहागनों के लिए बहुत मायने रखता है. बॉलीवुड जगत की ये एक्ट्रेसेस भी इस बात को समय समय पर प्रमाणित करती रहती है. कभी ना कभी वो भारतीय स्त्रियों का रूप दुनियां के सामने आ ही जाता है.

इसे भी पढ़ें-देश के हालातों पर भावुक हुए Varun Dhawan, ऑक्सीजन की कमी पर किया इमोशनल पोस्ट ​

जब साल 2007 में ऐश्वर्या राय को मांग में सिंदूर लगाए देखा गया था. इस तरह अभिनेत्री को देख कर सभी लोग दंग रह गये थे. मांग में सिंदूर के साथ ट्रेडिशनल साड़ी पहने हुए वो काफी सुंदर दिखाई दे रही थी. दीपिका पादुकोण को भी कुछ ऐसे ही अंदाज में देखा गया था. वो अपने शादी के रिसेप्शन में मांग में सिंदूर सजाकर दिखाई दी थी. उनको देखकर केवल रणवीर ही नहीं बल्कि हर कोई उनका दीवाना हो गया था.

शादी के बाद अनुष्का शर्मा भी दिल्ली में हुए रिसेप्शन में वो बनारसी साड़ी और गले में कीमती हार पहने हुए थी. लोगों ने उनकी भरी मांग को काफी पसंद किया गया था.प्रियंका चोपड़ा ने विदेशी दूल्हे के साथ शादी की , लेकिन फिर भी अपने देश के कल्चर को कभी ना भूली. वो यूएसए में रह रही हैं. शादी के अगले दिन ही प्रियंका पति निक जोनास के साथ एयरपोर्ट पहुंची थीं. उस समय वो हरे रंग की साड़ी के साथ माथे पर लाल सिंदूर सजाए थीं.

पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर ने जब सैफ अली खान से शादी की थी , तो वो उसके बाद कई मौकों पर सिंदूर लगाए देखी गयी थी.साल 2012 में एक्ट्रेस विद्या बालन ने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी . उसके बाद उनको कई बार ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा जा चुका हैं. विद्या को बहुत बार सिंदूर लगाए देखा गया है.

करवा चौथ के मौके पर शिल्पा शेट्टी हमेशा दुल्हन की तरह सजती हैं. शिल्पा को सिंदूर बहुत पसंद है और वो बहुत से खास मौकों पर सिंदूर लगाए देखी जा चुकी है.करण सिंह ग्रोवर के साथ बिपाशा बसु ने शादी की थी. इसके बाद वो कई बार वो भारतीय नारी के लुक में दिखाई दी. सिंदूर लगाकर वो बेहद खूबसूरत लगती हैं.

इसे भी पढ़ें-दुल्हन बनी सुगंधा मिश्रा ने ससुराल वालों के लिए बनाई ये महाराष्ट्रीयन मिठाई, देखें फोटोज

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,598FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles