Categories
मनोरंजन

सुशांत के सुसाइड केस में आया एक नया मोड़, मैनेजर से 8 घंटे पूछताछ के बाद गृह मंत्री ने दिया ये बड़ा आदेश

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के आत्महत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. जैसे-जैसे पुलिस की जांच इस केस में आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे लोग अब ये जानने की कोशिश में लगे हैं कि आखिर जो खुलासा, बॉलीवुड को लेकर हो रहे हैं, क्या वो सच हैं? क्या वाकई सुशांत सिंह को काफी समय से बॉलीवुड में ही प्रताड़ित किया जा रहा था? फिलहाल अभी तक कुछ साफ और स्पष्ट तो नहीं हुआ है. लेकिन कई बड़े स्टार्स को सुशांत के मौत के पीछे की वजह बताया जा रहा है. जिसमें सलमान खान और करण जौहर का नाम सबसे ऊपर आ रहा है. महज 34 साल की उम्र में मौत को खुद गले लगाने वाले सुशांत सिंह कई ऐसे सवाल अपने पीछे छोड़ गए हैं, जिसका जवाब हर इंसान जानना चाहता है. इस समय पुलिस सुशांत के आत्महत्या के बाद कई करीबी लोगों से पूछताछ कर चुकी है, और उनका बयान भी दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें:- गजनी फेम एक्ट्रेस जिया खान की आत्महत्या पर हुआ बड़ा खुलासा, मां राबिया ने सलमान पर लगाए ये गंभीर आरोप

सुशांत के मैनेजर से हुई पूछताछ
बता दें कि हाल ही में सुशांत के आत्महत्या मामले में उनके मैनेजर सिद्धार्थ पठानी से भी पुलिस की ओर से तकरीबन 8 घंटे पूछताछ की गई है. बताया जा रहा है कि बुद्धवार को पुलिस में पूछताछ होने के बाद वो रात में कराब डेढ बजे के आसपास बांद्रा पुलिस स्टेशन से निकले थे. फिलहाल इस दौरान जब पुलिस पूछताछ के बारे में मीडिया ने उनसे सवाल किया तो इसका उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. sushant हालांकि ये जरूर बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ ने पूछताछ के दौरान ये बताया है कि वो अक्टूबर 2019 से जनवरी 2020 तक के साथ नहीं थे.

सुशांत के केस में होम मिनिस्टर ने दिए निर्देश
फिलहाल सुशांत के केस में एक नया मोड़ आ गया है. दरअसल लगातार केस की जांच के लिए उठ रही मांग को देखते हुए महाराष्ट्र होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने जांच के निर्देश दिए हैं. जिसके आधार पर एक खास टीम बनाई जाने की प्लानिंग है. ऐसे में ये बात भी निकलकर सामने आ रही है कि कुछ दिनों में हो सकता है कि एसआईटी बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों जैसे प्रोड्यूसर और प्रोडक्शन हाउस के मालिक से इस केस के बारे में बातचीत करे.sushant फिलहाल आपको याद दिला दें कि हाल ही में मुजफ्फरपुर कोर्ट में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान, करण जौहर समेत 8 लोगों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है. जिसमें सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया गया है. जानकारी के मुताबिक इस याचिका को एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने लगाया है.

बहनों से क्या हुई थी बात
हालांकि हाल ही में सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी की माने तो सुशांत सिंह राजपूत की दो बहनों का बयान सामने आ रहा है. जिसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर ये कहा है कि यही वजह थी, जिसके कारण सुशांत डिप्रेशन का शिकार हुए थे.sushant family कई बार जब वो अपनी बहनों से बात करते थे, तो बॉलीवुड में उनके साथ किस तरह से सौतेला व्यवहार किया जा रहा है, उस पर भी बात करते थे. यहां तक कि इन वजहों से वो काफी ज्यादा फ्रस्ट्रेट हो गए थे.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह की मौत से बहन श्वेता को लगा धक्का, इमोशनल पोस्ट पढ़कर रो पड़ेंगे आप