सुशांत केस में सामने आई एक नई थ्योरी, एक्टर के साथ नाबालिग लड़की की भी हुई हत्या? जानें पूरा मामला

556
sushant song

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) का सुसाइड केस जब से सीबीआई के पास पहुंचा है। तब से इस केस में रोज नए खुलासे हो रहे है। सीबीआई (CBI) अलग-अलग टीम बनाकर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह पता लगाने में जुटी है। इस केस में अब तक कई तरह की थ्योरी सामने आई है। जिस वजह से कई लोग निशाने पर आए है लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत केस में एक नया खुलासा हुआ है। जिसने पूरी जांच को ही बदल दिया। दावा किया गया जा रहा है कि 14 जून के दिन सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक और डेड बॉडी को उनके फ्लैट से बाहर निकाला गया था। इतना ही नहीं, सुशांत की मौत बाद फ्लैट पर दो एम्बुलेंस आई थी। जिस वजह से ये शक और गहरा होता जा रहा है।

दिशा सालियान का कनेक्शन
सोशल मीडिया पर भी इस थ्योरी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। लोगों को शक है कि सुशांत के साथ-साथ एक नाबालिग लड़की की भी हत्या हुई है। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर अब सुशांत की डेड बॉडी को ले जाने वाला वीडियो भी फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए लोगों का शक है कि सुशांत के साथ एक और डेड बॉडी को सफेद चादर में लपेटकर ले जाया गया है। दिशा सालियान का भी एंगल इस थ्योरी में जोड़ा गया है। कहा जा रहा है कि दिशा सालियान जिस पार्टी में गई थी। उस पार्टी उसने एक लड़की को वहां मौजूद लोगों के चंगूल से बचाया था। जिसकी जानकारी दिशा ने सुशांत को भी दी थी। जिसके बाद वो बच्ची सुशांत के साथ फ्लैट में रह रही थी।

ये भी पढ़ें:-सुशांत की नई दोस्त ने सुलझाई केस की बड़ी कड़ी, बताया- रिया नहीं बल्कि ये शख्स लाता था एक्टर की दवा

थ्योरी पर उठे सवाल
हालांकि, इस थ्योरी पर कई तरह के सवाल भी खड़े हो गए है। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू 8 से लेकर 12 जून तक उसके साथ ही रह रही थी। तो अब सवाल खड़े हो रहे है कि क्या मीतू को इस बच्ची के बारे में पता नहीं था और अगर पता था तो अब तक उन्होंने किसी को कुछ क्यों नहीं बताया। दूसरी तरफ ये भी कहा जा रहा है कि हो सकता है सुशांत इस बच्ची को तब घर लेकर गए हो। जब मीतू भी अपने घर चली गई हो। इसी तरह और भी कई सवाल है जो इस थ्योरी पर उठ रहे है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत की ग्लोबल प्रेयर मीट का वीडियो शेयर कर इमोशनल हुई बहन श्वेता, फैंस से कही दिल छू लेने वाली बात

सीबीआई ने क्राइम सीन किया रिक्रिएट
हालांकि, इसी बीच ये जानकारी भी सामने आई थी कि सुशांत सिंह राजपूत एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे लेकिन उसके कुछ समय पहले ही उनका निधन हो गया। जिस वजह से भी सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है। इन तमाम सवालों के बीच सीबीआई अपनी कड़ी जांच कर रही है। सीबीआई की टीम ने शनिवार को सुशांत के घर पर क्राइम सीन को रिक्रिएट किया था। जिसमें लगभग तीन घंटे का समय लगा। इसके अलावा सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज और दीपेश सावंत से भी कड़ी पूछताछ की जा रही है। इन लोगों से सीबीआई की टीम ने दो दिन पूछताछ की। जिसमें सिद्धार्थ और कुक बयान में कई कमियां देखने को मिली है।

कुक और दोस्त के बयान पर गड़बड़
सुशांत केस में मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर भी कई सवाल खड़े है। सीबीआई की टीम ने कूपर अस्पताल के फॉरेंसिक टीम से पूछताछ की है। जिन्होंने सुशांत का पोस्टमार्टम किया है। डॉक्टरों के मुताबिक, पुलिस ने सुशांत का पोस्टमार्टम उसी रात करवा दिया था जब उनकी मृत्यु हुई थी। डॉक्टरों ने बताया कि सुशांत का पेट बिल्कुल खाली थी लेकिन दूसरी तरफ एक हाउस हेल्पर ने शुरुआती बयान में कहा था कि एक्टर ने आत्महत्या से पहले जूस और पानी किया था। ऐसे में बयान मैच न होने की वजह से सीबीआई का सारा शक इन्ही लोगों पर जा रहा है। ऐसे में सीबीआई के अधिकारी बार-बार इनसे पूछताछ कर रहे है। सीबीआई का मानना है कि बार-बार पूछताछ की वजह से कुछ ही समय में ये लोग सारा सच उगल सकते है।