अजय देवगन पर टूटा दूखों का पहाड़, भाई अनिल की देर रात अचानक हुई मौत

219
ajay

साल 2020 से बॉलीवुड से कई बुरी खबरें सामने आई है। जो रुकने का नाम नहीं ले रही। महज इस एक साल में अब तक बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों ने इस दुनिया को अलविदा कहा है लेकिन अब बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन पर भी दूखों का पहाड़ टूट गया। अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का सोमवार को अचानक निधन हो गया। अनिल देवगन का निधन कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुआ है। उनके अचानक निधन की वजह से अजय देवगन के परिवार में दूख का माहौल है। अनिल देवगन की मौत की जानकारी अजय देवगन ने सोशल मीडिया के जरिए दी। इस दौरान अजय देवगन ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया।

सोशल मीडिया पर अजय देवगन ने भाई अनिल देवगन की एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, ‘कल रात मैंने अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया। उनके अचानक यूं चले जाने से हमारा पूरा परिवार टूट गया है। ADFF और मैं एक्टर की कमी को महसूस करेंगे। खास तौर पर मैं उनकी मौजूदगी को मिस करूंगा। उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ करें। कोविड-19 महामारी के चलते हम लोग पर्सनल प्रेयर मीट नहीं रख रहे हैं।’ वहीं, अजय देवगन के इस ट्वीट के बाद अब बॉलीवुड जगत की कई हस्तियों ने अनिल देवगन को श्रद्धांजलि दी। इसके साथ ही कई फैंस अनिल देगवन के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर कर रहे है।

बता दें कि अनिल देगवन अजय देवगन के चचेरे भाई है। वह फिल्म डायरेक्टर थे। उन्होनें अपने करियर की शुरूआत 1996 में आई सनी देओल, सलमान खान और करिश्मा कपूर की फिल्म जीत से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद अनिल कपूर ने कई फिल्म डायरेक्ट की। जिसमें राजू चाचा, ब्लैक मेल और हाल-ए-दिल जैसी फिल्में शामिल है। इसके अलावा बॉलीवुड में बतौर सह-निर्देशक भी वह नजर आ चुके है। वह फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ में क्रिएटिव डायरेक्टर थे। उन्होंने अधिकतर फिल्में अपने भाई अजय देवगन के साथ ही कीं।

ये भी पढ़ें:-अक्षय कुमार के लिए पागल थीं काजोल, करण जौहर ने किया ऐसा खुलासा, अजय देवगन को लगेगा झटका!