Karan johar के शो में एक Janhvi Kapoor ने किया खुलासा, कहा-स्कूल के टीचर से ही करती थी फ्लर्ट

Janhvi Kapoor और Sara Ali Khan ने इस शो में अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर फिर प्रोफेशनल लाइफ तक के सवालों के जवाब दिए हैं। इसी बीच जाह्नवी कपूर ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सभी लोग सुनकर हैरान रह गए।

0
247
Jhanvi Kapoor-Sara Ali Khan in Koffee With Karan

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रीयां जाह्नवी कपूर और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है सारा अली खान और जान्हवी कपूर बचपन की काफी अच्छी दोस्त हैं । ज्यादातर इन दोनों को एक साथ स्पाॅट किया जाता है। अभी हाल ही में सारा अली खान और जान्हवी कपूर वेकेशन बना कर आई है जहां पर इन दोनों ने जमकर इंजॉय किया है। अब इन दिनों जानवी कपूर और सारा अली खान दोनों ही ‘कॉफी विद करण जोहर सीजन 7’ में नजर आ रही है। इन दोनों की जोड़ी को इस शो में काफी पसंद किया जा रहा है ।जाह्नवी और सारा अली खान ने इस शो में अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर फिर प्रोफेशनल लाइफ तक के सवालों के जवाब दिए हैं। इसी बीच जाह्नवी कपूर ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सभी लोग सुनकर हैरान रह गए।

टीचर से ही जाह्नवी कपूर कर लेती थी फ्लर्ट

काॅफी बिंगो गेम में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने बेहद दिलचस्प किस्से खोले हैं इसी दौरान जाह्नवी कपूर ने जो खुलासा किया उसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए हैं। श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर ने कहा कि उन्होंने स्कूल केSara Ali Khan दिनों में टीचर के साथ ही फ्लर्ट किया था। सारा अली खान ने बताया कि वह टीचर का नाम तो भूल गए हैं लेकिन उनका लुक थोड़ा-थोड़ा याद है इसीलिए वह कहती हैं कि ‘उनके टीचर थोड़े गंजे और पेटू से थे, लेकिन थे बेहद ही क्यूट जब भीSara Ali Khan अटेंडेंस या किसी और मुसीबत मैं बसने के बारे में सोचती थी तो उनसे फ्लर्ट किया करती थी। इसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए।

जाह्नवी कपूर का वर्क फ्रंट

अगर जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत धड़क फिल्म से की थी। इस फिल्म की शूटिंग तो जाह्नवी कपूर ने तभी पूरी कर ली थी जब श्रीदेवी जिंदा थी लेकिन इस फिल्म को रिलीज होने में थोड़ाSara Ali Khan टाइम लग गया था। जाह्नवी कपूर अपनी मां की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेहद शानदार और मशहूर एक्ट्रेस बन गई। अब जल्दी जाह्नवी कपूर गुड लक जैरी फिल्म में नजर आने वाली है। जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है इस फिल्म को रिलीज होने में थोड़ा वक्त है इसका ट्रेलर भी काफी मजेदार रहा है। या फिर 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। जाह्नवी कपूर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली।

इसे भी पढ़ें- Ranveer Singh ने खुद किया खुलासा, Deepika के साथ वैनिटी वैन में बनाए थे संबंध, भीड़ इकट्ठा होने पर उन्हें…