अक्षय और विद्या बालन के बीच हुई जमकर फाइट, इंस्टाग्राम पर वायरल हुई थ्रोबैक तस्वीर

0
365
akshay

देश भर में कोरोनावायरस की वजह से लॉकडाउन किया गया है वहीं सरकार की तरफ से लोगों को एहतियात बरतने को कहा गया है, हालांकि इन दिनों कई लोग ऐसे हैं जो कि लॉकडाउन में तरह-तरह की वीडियोस पोस्ट कर देश में इस महामारी के खिलाफ जागरुकता फैला रहे हैं. इनमें से एक है बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार दरअसल जब से देश में  लॉकडाउन लगा है इस दौरान अक्षय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आए हैं. इस बीच अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जो कि मौजूदा समय में सुर्खियों में हैं।

ये भी पढ़ें:-शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर अक्षय कुमार पर डोनेशन को लेकर साधा निशाना, बोले इसे स्कूली बच्चों का कंपटीशन…

मालूम हो कि अक्षय कुमार और विद्या बालन  का यह फाइट वीडियो फिल्म  ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) के सेट का है. इस वीडियो को कोरोनावायरस से निपटने के तौर पर शेयर किया गया है. वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया और कैप्शन में लिखा: “कोरोनावायरस को इस तरह मात देने की कोशिश..गो कोरोना गो..नो कोरोना नो.” अक्षय कुमार के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

https://www.instagram.com/p/B_G3i4Opzf-/

इस वीडियो में अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) भी नजर आ रही हैं. दोनों इस वीडियो में एक दूसरे के साथ फाइट करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

https://www.instagram.com/p/B99BAw0HsuU/

बता दें कि इससे पहले भी अक्षय देश के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ा चुके हैं. उन्होने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए पीएम केयर फंड में 25 करोड़ की सहायता राशि दान की थी. बॉलीवुड सुपरस्टार अकसर जब भी कभी देश पर विपदा आती है वह दिल खोलकर दान कर देते हैं. कोरोना से लड़ने के लिए भी अक्षय ने देशहित में फैसला लेते हुए गरीबों की मदद की है. इसके अलावा अक्षय कुमार ने स्वास्थ्य कर्मियों के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) के उत्पादन में सहायता के लिए नगर निगम (बीएमसी) को 3 करोड़ रुपये दान किए हैं.

 

ये भी पढ़ें:-25 करोड़ रुपए दान करने पर फंसे अक्षय कुमार, मिल रहे जमकर ताने