Homeमनोरंजनएक शर्त ने Pulkit Samrat को लड़की बनने पर किया मजबूर, सोशल...

एक शर्त ने Pulkit Samrat को लड़की बनने पर किया मजबूर, सोशल मीडिया पर दिखे लटके-झटके

- Advertisement -

फुकरे से चर्चित पुलकित सम्राट(Pulkit Samrat) इन दिनों कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) को डेट कर रही है. अपने रिश्ते को लेकर आए दिन दोनों सुर्खियों में बने ही रहते हैं. आए दिन पुलकित (Pulkit Samrat) अपनी गर्लफ्रैंड कृति को लेकर कोई ना कोई पोस्ट किया ही करते हैं. अब एक बार फिर से उनका पोस्ट काफी चर्चा में है. पुलिकत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि वो शर्त हार गये है. इसी कारण उनको ये वीडियो शेयर करना पड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें- Shehnaaz नहीं, इनके साथ वायरल हुआ Sidharth Shukla का लिपलॉक, लोगों ने पूछे सवाल

पुलकित ने हारी अपनी शर्त

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) द्वारा शेयर किया गया है, जिसमें वो कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) जैसे कपड़े पहने हुए हैं और इस वीडियो को शेयर करते हुए पुलकित ने लिखा है कि ये वीडियो उन्होंने इसीलिए शेयर किया है, क्योंकि वो एक शर्त हार गये है. अपने इस पोस्ट में पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने अपनी गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) को भी टैग किया हुआ है और इसी के साथ लिखा है कि अब उन्हें इसकी भरपाई करनी ही पड़ेगी. लेकिन आखिर कौन सी शर्त थी , जिसे पुलकित हार गये थे, इसके बारे में पुलकित ने कुछ भी नहीं बताया है.

2014 में की शादी, हुआ तलाक

बतातें चलें कि  पुलकित (Pulkit Samrat) ने साल 2014 में सलमान खान (Salman Khan) की बहन कही जाने वाली श्वेता रोहिरा से शादी की थी , लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन टिक ना पाई और अगले साल यानी 2015 में ही दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया. तलाक के बाद पुलकित और यामी गौतम के रिश्तें की खबरों न काफी बाजार गर्म किया, लेकिन इस बारे में दोनों ने किसी भी तरह का बयान नहीं दिया है. अब इन दिनों पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) रिश्ते में हैं. अक्सर ही दोनों की फोटोज सोशल मीडिया शेयर होती रहती हैं और दोनों एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते दिखाई देते हैं.

यह भी पढ़ें- Jahnavi Kapoor समुद्र किनारे यूं चिल करती आईं नजर, देखें ग्लैमरस अंदाज

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here