Tuesday, January 19, 2021
Home मनोरंजन एयरपोर्ट पर जूही चावला के साथ हुआ बड़ा हादसा, फैंस से मदद...

एयरपोर्ट पर जूही चावला के साथ हुआ बड़ा हादसा, फैंस से मदद मांगती नजर आईं एक्ट्रेस, जानें पूरा मामला

एक जमाने में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी जूही चावला लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन अकसर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट और तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आती हैं। कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला इन दिनों सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। जूही चावला ने रविवार को एक ट्वीट किया था। जिस पर फैंस काफी ज्यादा रिएक्शन दे रहे है लेकिन ये ट्वीट क्या है और फैंस इस पर क्यों रिएक्शन दे रहे है। वो भी बताते है।

ये भी पढ़ें:-जब आमिर खान की उम्मीद में बैठी जूही चावला को मिले थे शाहरुख खान, सेट पर देखकर हो गई थी हैरान

दरअसल मुंबई एयरपोर्ट पर जूही चावला का एक इयररिंग खो गया। ये एक कीमती डायमंड इयररिंग था। जो एयरपोर्ट पर ही कहीं गिर गया। जिस वजह से एक्ट्रेस काफी ज्यादा परेशान है। इसी इयररिंग को तलाश करने के लिए जूही चावला ने सभी फैंस से मदद मांगी है। खास बात है कि इयररिंग को ढूंढने वाले शख्स को एक्ट्रेस एक ईनाम भी देगी। जिसके लिए एक्ट्रेस ने एक ट्वीट भी किया है। जूही ने ट्वीट में लिखा, ‘सुबह मैं मुंबई एयरपोर्ट के गेट नंबर 8 पर जा रही थी। Emirates Counter पर मैंने चेक इन किया, सिक्योरिटी चेक हुआ, लेकिन इसी बीच मेरी डायमंड इयररिंग कहीं गिर गई। अगर कोई मेरी मदद करता है तो मैं बहुत खुश हो जाऊंगी। आप पुलिस को जानकारी दीजिए, मैं आपको इनाम दूंगी। ये मेरा मैचिंग पीस है, जिसे मैं 15 साल से लगातार पहन रही हूं, प्लीज ढूंढने में मेरी मदद कीजिए’।

अपने इस ट्वीट के साथ जूही चावला ने उस डायमंड इयररिंग की तस्वीर भी शेयर की। जो उन्होंने अपने हाथ में पकडा हुआ है। वही, अब जूही चावला के इस ट्वीट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे है। कई लोगों ने इस इयररिंग की तारीफ की है। तो वहीं, कमेंट में जूही चावला की तारीफ करते नजर आए।

ये भी पढ़ें:-शादी के 25 साल बाद जूही चावला ने किया बड़ा खुलासा, बताया किस डर से छुपाई थी ये बात

Most Popular