67 साल के अनूप जलोटा ने 37 साल छोटी एक्ट्रेस जसलीन मथारू से रचाई शादी! देखिए वेडिंग PHOTO

249
anup jalota jasleen

सोशल मीडिया पर इन दिनों मशहूर सिंगर अनूप जलोटा (Anup Jalota) और एक्ट्रेस जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जी हां, शादी की तस्वीरें, जिसके बाद लोगों के जहन में यही सवाल उठ रहा है कि क्या अनूप और जसलीन ने शादी कर ली है। वायरल तस्वीरों में जलोटा और जसलीन दूल्हा दुल्हन की तरह सजे हुए हैं। एक तरफ जसलीन ने पिंक कलर का शादी का जोड़ा पहन रखा है तो वहीं जलोटा ने शेरवानी और सहरा पहन रखा है। तस्वीर से नजर आ रहा है कि इसे घर में क्लिक की गई है।

यह भी पढ़े- खुलेआम नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत पर यूं लुटाया प्यार, सामने आई तस्वीर

जसलीन संग की शादी
जलोटा और जसलीन की शादी की तस्वीरें वायरल होने पर लोग सकते में आ गए हैं। दोनों की उम्र में 37 साल का फर्क है। जलोटा जहां 67 साल के हैं तो वहीं जसलीन अभी सिर्फ 30 साल की हैं। हालांकि, अभी शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लोग बस तस्वीरों से अंदाजा ही लगा रहे हैं कि उन्होंने शादी रचा ली। वैसे अगर ये सच है तो जलोटा की जसलीन संग चौथी शादी है। इससे पहले जलोटा तीन शादियां कर चुके हैं।

तीन शादी कर चुके हैं जलोटा 
जलोटा ने जसलीन से पहले तीन शादियां कर चुके हैं। उन्होंने पहली शादी सोनाली सेठ से की थी। सिंगर सोनाली सेठ से जलोटा ने परिवार के खिलाफ जाकर शादी रचाई थी। दोनों साथ में कई कॉन्सर्ट भी किए, हालांकि, दोनों का बाद में तलाक हो गया। इसके बाद जलोटा ने बीना भाटिया से शादी रचाई। लेकिन ये शादी भी ज्यादा दिन चल नहीं पाई और तलाक हो गया। इसके बाद जलोटा ने तीसरी शादी मेधा गुजराल से की, जो पूर्व प्रधानमंत्री इंद्र कुमार गुजराल की भतीजी थीं। लेकिन, लीवर फेल के कारण बीना का भी निधन हो गया।

BB 12 में आ चुके हैं नजर
अनूप जलोटा और जसलीन कपल के रूप में बिग बॉस 12 में नजर आ चुके हैं। दोनों बतौर कपल बिग बॉस के घर में आए थे और खूब सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन कपल होने की बात सिर्फ शो तक ही थी, शो से निकाले जाने के बाद दोनों ने रिलेशनशिप में होने की बात को नकार दिया था। दोनों का मानना था कि उनके बीच सिर्फ गुरु शिष्य का रिश्ता है और कुछ भी नहीं।

शादी पर राखी का रिएक्शन
अनूप जलोटा और जसलीन की शादी की तस्वीरें खुद जसलीन ने ही शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने फायर का इमोजी भी लगाया है। इन तस्वीरों पर राखी सावंत का भी रिएक्शन आया जहां उन्होंने चौंकने वाला इमोजी शेयर किया है। फिलहाल, अनूप जलोटा और जसलीन की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। बता दें कि, दोनों जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

यह भी पढ़े- B-Town की इन 5 अभिनेत्रियों के कपड़ों की वजह से उड़ चुकी है धज्जिया, कहा गया था ‘चीप’