5 most expensive actresses of Bhojpuri cinema

जैसे लोग बॉलीवुड स्टार्स को ढेर सारा प्यार देते हैं उसी तरह अब भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों को भी देशभर में पहचाना जाता है। रवि किशन, निरहुआ, मनोज तिवारी, खेसारी लाल और पवन सिंह जैसे कलाकार भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी डिमांड है। वहीं वक्त के साथ भोजपुरी जगत की एक्ट्रेसस ने भी काफी पहचान बना ली है। भोजपरी अभिनेत्री एक फिल्म के लाखों रूपये लेती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा की टॉप-5 एक्ट्रेसस के बारे में बताते हैं। ये एक्ट्रेसस एक्टिंग, फैशन, कमाई और पॉपुलैरिटी हर मामले में सबसे आगे है।

Amrapali Dubey, Nirahua, Bhojpuri: Amrapali Dubey was weak in studies,  family wanted to become a doctor, life changed with When Actress Worked  with Nirhua - आम्रपाली दुबे पढ़ाई में थीं कमजोर, परिवारआम्रपाली दुबे

भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेसस की जब बात होती है तो सबसे पहला नाम आम्रपाली दुबे का ही जुबान पर आता है। आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे फेमस अदाकारा हैं। वहीं वे बहुत ख़ूबसूरत भी है। भोजपुरी दर्शकों के बीच वे काफी फेमस है। आपको बता दें कि, आम्रपाली कई टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। भोजपुरी सिनेमा की सबसे सफ़ल और चर्चित अभिनेत्री होने के साथ ही आम्रपाली दुबे सबसे महंगी एक्ट्रेस भी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अब तक ढेरों हिट फ़िल्में दे चुकी 33 साल की आम्रपाली दुबे को एक फिल्म के लिए 25 से 30 लाख रूपये का चार्ज करती हैं।

Rani Chatterjee Childhood Photo With Family Bhojpuri Queen Shared Photos - रानी  चटर्जी का ये है पूरा परिवार, बचपन में ऐसे दिखती थीं भोजपुरी क्वीन, शेयर की  फैमिली की पुरानी ...रानी चटर्जी

रानी चटर्जी वेब सीरीज के साथ भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती के साथ ही रानी चटर्जी अपनी बोल्ड छवि के लिए भी काफी पहचानी जाती हैं। रानी ने अपने भोजपुरी फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ससुरा बड़ा पइसा वाला से किया था। साल 2004 में आई इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल मनोज तिवारी ने निभाया था। रानी चटर्जी एक फिल्म के लिए 20 से 25 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

काजल राघवानी कर रही हैं नाव की सवारी वीडियो शेयर किया वीडियो -  khabrokiduniya.co.inकाजल राघवानी

काजल राघवानी भी भोजपुरी सिनेमा का काफी फेमस चेहरा हैं। कजल राघवानी अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी ख़ूबसूरती के लिए भी सुर्ख़ियों में रहती हैं। सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ काजल की जोड़ी सुपरहिट रही हैं। वहीं फैंस भी इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। काजल को एक फिल्म के लिए 20 से 25 लाख रुपये दिए जाते हैं।

Photos: 'किटकैट जवानी' के बाद भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने ब्लू ड्रेस में  ढाया कहर, फैंस को दी कमाल की नसीहत! - bhojpuri song kitkat jawani fame  actress akshara singh bold photosअक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह न सिर्फ एक अच्छी एक्टिंग करती हैं बल्कि वे एक शानदार सिंगर भी हैं। कई हिट फ़िल्में कर चुकी अक्षरा सिंह कई हिट गानों को अपनी आवाज भी दे चुकी हैं। डांस के मामले में भी उनका कोई तोड़ नहीं है। अक्षरा को भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अदाकारा माना जाता हैं। जानकारी के अनुसार, अक्षरा एक फिल्म के लिए 15 से 20 लाख रुपये लेती हैं।

Bhojpuri Actress Monalisa Top Bhojpuri Song Viral On Internet - मोनालिसा के  इन टॉप भोजपुरी गानों ने मचाया इंटरनेट पर धमाल! देखें वीडियो - Hindi Rush -  bhojpuri newsमोनालिसा

मोनालिसा ने भी अपनी शानदार एक्टिंग और ख़ूबसूरती से दर्शकों को दीवाना बनाया है। भोजपुरी सिनेमा में काम करने के साथ ही मोनालिसा कई टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। आपको बता दें कि, मोनालिसा को एक फिल्म के लिए 15 से 20 लाख रुपये दिए जाते हैं।

इसे भी पढ़ें:- फेसबुक ने आतंकी सगठन तालिबान को किया बैन, अमेरिकी कानून पर कही ये बात…