करियर की पहली फिल्म हिट देने के बाद भी गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं ये 5 मशहूर एक्ट्रेस, जानें वजह

136
5 Top Anonymous actress

सपनों का शहर कहा जाने वाला मुंबई वाकई किसका सपना सच कर दे और किसे गुमनामी की दुनिया में धकेल दे, इसके बारे में कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता है. यहां पर हर दिन न जाने कितने हजारों की संख्या में लोग अपने सपने को साकार करने के लिए आते हैं. लेकिन इनमें से कुछ एक-दो पर्सेंट ही लोग होते हैं. जिन्हें सक्सेस नसीब होती है. वो भी अगर इनका सिक्का चल जाए तो ठीक… नहीं तो कब चकाचौंध भरी दुनिया से गायब हो जाएं. इसका अंदाजा भी लगा पाना मुश्किल होता है. कई स्टार्स की किस्मत को चमकते देर नहीं लगती. लेकिन पल भर में वो कौन से किनारे पर आ जाएं ये भी कहना मुश्किल है. आज अपनी इस खबर में हम जिन अभिनेत्रियों की बात करने जा रहे हैं. उनका सिक्का तो शुरूआत में जमकर चला. लेकिन आज के समय में वो पूरी तरह से गुमनाम हो चुकी हैं. इनमें से कुछ का तो पता भी नहीं है. पहली फिल्म हिट देने के बाद भी बॉलीवुड में अपने आपको जमाए रखने में ये अभिनेत्रियां सफल नहीं हो पाईं.

ये भी पढ़ें:- मेकर्स की इस डिमांड पर भड़क उठी थीं प्राची देसाई, वैनिटी वैन में खुद को कर लिया था कैद, जानें पूरा मामला

प्रीति झंगियानी (Preeti Jhangiani)
इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी की. जिनका जन्मदिन 18 अगस्त को आता है. इनके एक्टिंग करियर की पहली फिल्म साल 2000 में आई फिल्म ‘मोहब्बतें’ थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने डेब्यू किया था. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये सुपरहिट हो गई. जिसके बाद उनके चाहने वालों की तादाद और बढ़ी साथ ही लोगों की उम्मीदें भी एक्ट्रेस से दोगुनी हो गई. Preeti Jhangianiलेकिन पहली हिट फिल्म देने के बाद ही एक्ट्रेस इंडस्ट्री से अचानक दूर हो गईं. या यूं कहें की दूरी बना ली. साल 2008 की बात है जब प्रीति झंगियानी ने मॉडल और एक्टर परवीन डबास के साथ शादी के बंधन में बंध गईं और हमेशा के लिए फिल्म जगत से दूर चली गईं.

अंतरा माली (Actress Antara Mali)
इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर बात करते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस अंतरा माली की. जिन्होंने फिल्म ‘मन माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं’ से अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने लोगों के बीच जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन इसके बाद वो भी अचानक इस जगत से दूर हो गईं. Actress Antara Maliबॉलीवुड से पहले अंतरा ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद अंतिम बार उन्हें साल 2010 में आई फिल्म ‘एंड वन्स अगेन’ में देखा गया था.

स्नेहा उलाल (Sneha Ullal)
इस लिस्ट में बात करते हैं ऐश्वर्या राय जैसी हूबहू दिखने वाली वाली एक्ट्रेस स्नेहा उलाल की. जिन्होंने बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान के साथ फिल्म ‘लकी’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म के जरिए उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इसके बाद हर कोई यही कयास लगा रहा था कि एक्ट्रेस का करियर आसमान चूमेगा. Sneha Ullalलेकिन उनका करियर इस फिल्म के बाद ही डगमगा गया. ‘लकी’ के बाद स्नेहा सलमान के भाई सोहेल खान के साथ फिल्म ‘आर्यन’ में नजर आई थीं. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ खास जादू नहीं चला पाई. इसके बाद अक्सर स्नेहा का स्वास्थ्य खराब रहने लगा और उन्होंने इस इंडस्ट्री से दूरी बना ली.

सोनल चौहान (Sonal chauhan)
इसके बाद हम बात करते हैं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनल चौहान की. जिन्होंने इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘जन्नत’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस अचानक से ही सुर्खियों में आ गई थीं. उनकी खूबसूरती ने तो जैसे चार चांद लगा दिए थे. Sonal chauhanसोनल की पॉपुलैरिटी को देखकर तो ऐसा लगा जैसे अब उन्हें बुलंदियों को छूने से कोई नहीं रोक सकता है. लेकिन जब उनकी दूसरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई तो लोगों के कयास पर पानी फिर गया. हालांकि कई फिल्मों में सोनल चौहान को देखा गया लेकिन लीड रोल में वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं.

गायत्री जोशी (Gayatri joshi)
इसके बाद इस लिस्ट में आखिरी नंबर पर बात करते हैं एक्ट्रेस गायत्री जोशी की. जिन्हें लोगों ने शाहरूख के साथ फिल्म ‘स्वदेस’ में देखा. इस फिल्म से ही उन्होंने अपना पहला डेब्यू किया था. बॉलीवुड पर राज करने वाले बादशाह के बाद भी लोगों ने फिल्म में गायत्री जोशी की एक्टिंग पर ज्यादा ध्यान दिया और इसके लिए लोगों ने उन्हें जमकर सराहा भी. Gayatri joshiखास बात तो ये थी की गायत्री को अपनी पहली ही फिल्म में शाहरूख खान के साथ काम करने का मौका मिला था. उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस ने सबका दिल जीत लिया था. लेकिन इसके बाद भी अचानक से ही एक्ट्रेस ने फैंस को झटका दे दिया और फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गईं.

ये भी पढ़ें:- चंडीगढ़ पहुंचकर फिर कंगना ने भरी हुंकार, ट्वीट कर बताया- इस बार बच गई लेकिन सोनिया सेना..