सड़क पर आए बॉलीवुड के ये 5 सेलेब्स, एक ने बेचा बंगला, तो एक बन गया गार्ड

1
6789
Loading...

बॉलीवुड कब कोई अर्श से फर्श पर आ जाए। ये किसी के हाथ में नहीं है। सितारों की इस मायानगरी में कब किसकी किस्मत पलट जाए। कोई नहीं जानता। यहां पर कई ऐसे सितारे है। जिन्हें खूब प्यार मिला। तो कुछ ऐसे सेलेब्स रहे है। जो एक समय बॉलीवुड पर राज करते थे। तो दूसरे ही समय वो पाई-पाई के लिए मोहताज होते हुए नजर आए। तो आज हम आपको उन्ही एक्टर्स के बारे में बताएंगे। जो एक समय बॉलीवुड में राज करते थे। तो वही बाद में उनकी हालात देख हर को हैरान रह गया।

एक्टर सतीश कौल कई दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करते हुए नजर आए है। उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर दिलीप कुमार के साथ काम किया है। लेकिन हाल ही के दिनों में सतीश कौल की आर्थिक स्थिति इतनी बिगड़ी। कि उनके पास अस्पताल में इलाज करवाने के लिए भी पैसे नहीं थे। सतीश की पूरी जमा-पूंजी एक बिजनेस में डूब गई थी। जिसके चलते उनकी आर्थिक स्थिति बिगड़ गई।

सलमान खान के साथ नजर आ चुकी एक्ट्रेस पूजा डडवाल भी इन दिनों आर्थिक परेशानी से गुजरती हुई नजर आई। जिसके चलते वह अपना इलाज भी नहीं करवा पा रही थी। एक्ट्रेस ने बताया कि मदद के  लिए उन्होंने सलमान खान से संपर्क करने की कोशिश की थी लेकिन बात नहीं हो पाई। लेकिन जब सलमान खान के इसकी जानकारी मिली। तो उन्होंने मेरी मदद की। बता दें कि पूजा डडवाल लंबे समय से टीबी और फेफड़ों की बीमारी से जूझ रही थी।

सवी सिद्धू बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके है लेकिन उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखते ही सबसे पहले अनुराग कश्यप के साथ काम किया। सवी सिद्धू ने अनुराग कश्यप की फिल्म पांच में काम किया। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हो पाई। हालांकि इसके बाद सवी ने अनुराग की ही फिल्म गुलाल और ब्लैक फ्राइडे, अक्षय कुमार के साथ पटियाला हाउस में काम किया। और फिर सवी ने यशराज बैनर और सुभाष घई की फिल्मों में किरदार निभाए। लेकिन अब सवी सिद्धू को किन्ही कारणों की वजह से बॉलीवुड छोड़ना पड़ा। और अब वह अपने घर का खर्च चलाने के लिए गार्ड की नौकरी करनी पड़ी।

राजेंद्र कुमार बॉलीवुड के सुपर हीरों रहे थे। उन्होंने बॉलीवुड में एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों दी है। जिसके चलते राजेंद्र कुमार का नाम ‘जुबली कुमार’ पड़ गया था लेकिन इस सुपरस्टार की जिंदगी में भी एक समय ऐसा आया। कि उन्होंने अपना घर तक बेचना पड़ गया था। राजेंद्र कुमार ने अपनी खराब आर्थिक स्थिति में अपना बंगला राजेश खन्ना को बेच दिया था। इस बंगले का नाम उस वक्त ‘डिंपल’ था। लोगों का कहना है कि जिस दिन राजेन्द्र कुमार ने बंगला छोड़ा था वह उस रात फूट-फूटकर रोए थे।

बॉलीवुड के चर्चित विलेन रहे महेश आनंद का हाल ही में निधन हो गया था। उनका शव सड़ी हुई अवस्था में उनके घर से बरामद हुआ जहां वो अकेले रहते थे। 57 साल के महेश आनंद की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। उन्हें 18 सालों से फिल्मों में काम नहीं मिला था।

Loading...

1 COMMENT

अपनी राय दें