Categories
मनोरंजन

33 साल की महिला ने मशहूर डांसर गणेश आचार्य पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- ‘गंदी वीडियो दिखाता था’

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री दोनों जगह से ही कई ऐसी खबरें सामने आती हैं जो हैरानी में डाल देती हैं। अब कोरियोग्राफर गणेश आचार्य जी (ganesh acharya) को ही देख लीजिए, जिन पर 33 साल की महिला ने अंबोली पुलिस स्टेशन में गणेश के खिलाफ एडल्ट वीडियो दिखाने का गंभीर आरोप लगाया है। इस दौरान महिला का ये भी कहना है कि, गणेश आचार्य उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम से दूर रखते थे और उनकी कमाई में से कमीशन भी मांगते थे। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि, ‘मैं जब भी किसी काम से उनके ऑफिस जाती थी तो वो अक्सर एडल्ट वीडियोज ही देखते रहते थे और मुझे भी उन वीडियोज को देखने के लिए फोर्स करते थे। जिस पर मुझे बहुत गुस्सा आया था।’

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब कोरियोग्राफर गणेश आचार्य इस तरह विवादों से घिरे हों। इससे पहले भी वह विवादों में रह चुके हैं। इससे पहले खबरें थीं कि, सरोज खान ने दावा किया था कि, गणेश ने एक नई एसोसिएशन बना ली और इस दावे के साथ सरोज ने गणेश पर धोखा देने के आरोप लगाए थे। बता दें, उन्होंने ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन (AIFTEDA) नाम से एक एसोसिएशन बनाई है, उनकी इसी एसोसिएशन को लेकर सीडीए (Cine Dancers Association) काफी परेशान था। तो वहीं गणेश आचार्य ने इन सभी खबरों पर ये कहा था कि, “मैं AIFTEDA उद्घाटन के समय वहां मौजूद था वो भी इसलिए क्योंकि, मुझे डांसर्स ने इंवाइट किया था।”

वहीं ANI न्यूज के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट भी सामने आया है। जिसमें महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत दिखाई गई है। महिला का कहना है कि, जब से गणेश आचार्य Indian Film & Television Choreographers Association के जनरल सेक्रेटरी बने हैं तभी से वो इस तरह की हरकतें कर रहे हैं और अपने ऑफिस में ही गंदी वीडियो दिखाने के लिए जबरदस्ती करते थे।

ये भी पढ़ेंः- 6 साल में हुआ यौन शोषण, 12 साल की उम्र में हुआ रेप, आज है दुनिया की सबसे मशहूर एक्ट्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *