Categories
मनोरंजन

15 साल की उम्र में ऐश्वर्या ने दिया बेटे को जन्म! अब 32 साल की उम्र में आया सामने

बॉलीवुड इंडस्ट्री में वैसे तो हर दिन एक रिश्ता टूटता है और नया रिश्ता बनता है। पर ऐसे किस्से बहुत कम सुनने को मिलते हैं जब एक्टर या एक्ट्रेस का बच्चा अचानक मीडिया के सामने आता है। जिस तरह कुछ समय पहले 45 साल की एक महिला ने खुद को सिंगर अनुराधा पौडवाल (anuradha paudwal) की बेटी बताया था। उसी तरह अब एक 32 साल का आदमी सामने आया है जिसने खुद को ऐश्वर्या राय (aishwarya rai) का बेटा होने का दावा पेश किया है।

वेबसाइट मिड डे की रिपोर्ट की मानें तो, जिस शख्स ने खुद को ऐश्वर्या का बेटा बताया है वह 32 साल का व्यक्ति संगीत कुमार है। संगीत का कहना है कि, एक्ट्रेस ने लंदन में उसे आईवीएफ (IVF) प्रक्रिया के जरिए साल 1988 में जन्म दिया था। देखा जाए तो उस समय ऐश्वर्या सिर्फ 15 साल की थीं।Aishwarya-Rai-Bachchanइस शख्स ने एक साल पहले खुद को ऐश्वर्या राय का बेटा होने का दावा किया था। जिसका ये भी कहना है कि, जब वह अपने पिता संग विशाखापट्टनम आया था तब ऐश के परिवार ने उसकी देखभाल भी की थी।वहीं शख्स ने एक्ट्रेस के रिश्तेदारों पर आरोप लगाया कि, उन्होंने वो सारे सबूत मिटा दिए जिनके जरिए ये साबित होता कि, वह ऐश्वर्या का बेटा है।

पुलिस ने बताया मानसिक रूप से बीमार
खुद को ऐश्वर्या का बेटा बताने वाला व्यक्ति की एक इच्छा ये भी है कि, वह ऐश्वर्या के साथ मुंबई में रहना चाहता है। वहीं जब ये मामला सामने आया था और पुलिस तक पहुंच गया था। तब पुलिस ने कहा था कि, खुद को एक्ट्रेस का बेटा बताने वाला संगीत कुमार मानसिक रूप से बीमार है। इस कारण ये मामला वहीं शांत हो गया था। पर अब जब गीतकार अनुराधा पौडवाल की बेटी का मामला सामने आया तो एक बार फिर से संगीत कुमार का मामला प्रकाश में आया है।

बात अगर ऐश्वर्या के काम के सफर की करें तो जल्द ही वह तमिल फिल्म Ponniyin Selvan में नजर आएंगी इस फिल्म के निर्देशक मणिरत्नम हैं। निर्देशक के साथ काम करने में ऐश काफी खुश हैं उन्होंने खुद इस बारे में बताया था कि, मणिरत्नम (director maniratnam) मेरे गुरु समान हैं और देश के बेहतर डायेक्टर में से एक हैं। इसलिए उनके साथ काम करना मेरे लिए काफी अच्छा अनुभव होगा।

ये भी पढ़ेंः- सलमान खान की इस हरकत से तंग आकर ऐश्वर्या ने तोड़ दिया था रिश्ता, बोलीं- मुझ पर उठाया था हाथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *