सुशांत केस में सामने आई 14 जून की 3 वीडियो, महिला के साथ काला बैग लिए दिखा एक शख्स?

180
sushant

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो गए है। जिसके जवाब पाने में सिर्फ मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस ही नहीं जुटी है बल्कि अब इस केस की गुत्थी को सुलझाने में सीबीआई और ईडी भी जुट गई है। जिसके बाद अब एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे है। इतना ही नहीं, सुशांत केस में सोशल मीडिया से लेकर कई टीवी चैनल भी बड़े दावे कर चुके है लेकिन इसी बीच अब सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी तीन नई वीडियो सामने आई है। जिसमें पूरे केस को ही बदल कर रख दिया। क्योंकि यह तीन वीडियो सुशांत की बिल्डिंग की है। जिसमें एक मिस्ट्री वूमेन को दिखने का दावा किया जा रहा है।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो उसी दिन की है। और ये दावा रिपब्लिकन टीवी ने किया है। चैनल के मुताबिक, उनके हाथ इस दिन की कई तस्वीरें और वीडियो लगी है। एक वीडियो में सुशांत के बेडरूम में एक शख्स काले बैग के साथ नजर आ रहा है। वहीं, दूसरी वीडियो में एक शख्स बैग लेकर बिल्डिंग के नीचे भागता हुआ दिख रहा है। इसके बाद यहीं शख्स वापस दिखता है लेकिन फिर उसके पास बैग नहीं होता। इसके अलावा तीसरी वीडियो में बिल्डिंग के बाहर से निकलती हुई एक महिला दिखती है, जो पहले दो वीडियो में नजर आ रहे शख्स से बात करती हैं।

वीडियो में नजर आ रहे दोनों शख्स ने फेस पर मास्क लगा रखा है। जिस वजह से दोनों की पहचान नहीं हुई है। वहीं, इन वीडियो को जारी करते हुए चैनल का दावा किया है कि ये पूरी घटना मुंबई पुलिस की मौजूदगी में हुई है। हालांकि इस चैनल ने सुशांत के परिवार के वकील से भी बात की है। जिसके बाद अब वकील ने महिला की पहचान पता लगाने की मांग की है। बता दें कि सुशांत केस में परिवार ने पहले भी कई बार सबूतों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है लेकिन अब परिवार के लोगों की मांग है कि इस महिला का जल्दी से पता लगाया जाए।

ये भी पढ़ें:-फिर से सताई अंकिता को सुशांत की याद, video शेयर कर लगाई CBI जांच की गुहार