Monday, December 6, 2021

बॉलीवुड में मची खलबली, 28 साल की मॉडल ने फोटोग्राफर पर लगाया रेप का आरोप

Must read

- Advertisement -

अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली (Virat Kohli) जैसे सेलिब्रिटी के साथ काम करने वाले बॉलीवुड (Bollywood) के फेमस फोटोग्राफर पर एक मॉडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। 28 वर्षीय मॉडल ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन ने फोटोग्राफर कॉलस्टन ज्युलियन (Colston Julian) सहित आठ लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। मॉडल ने जिन आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है उनमें फोटोग्राफर के अलावा इंडस्ट्री में एक मशहूर फिल्म निर्माता का बेटा, बॉलीवुड टैलेंट मैनेजर और एक निर्माता का नाम भी शामिल हैं।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:-फिर बढ़ी साजिद खान की मुश्किलें, अब शर्लिन चोपड़ा ने लगाए यौन शोषण के आरोप

गौरतलब है कि मुंबई के अंधेरी इलाके की रहने वाली यह मॉडल इसके पहले ‘MeToo ‘ कैंपेन के तहत भी यौन शोषण का आरोप लगा चुकी है। लेकिन अब अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के लिए वह थाने पहुंच चुकी है और लिखित में शिकायत दर्ज कराई है। मॉडल ने बीते12 अप्रैल को सोशल मीडिया के माध्यम से काम दिलाने के नाम पर यौन शोषण किये जाने की बात कही थी। मॉडल की यह पोस्ट वायरल होते ही फिल्म जगत में खलबली मच गयी थी। इस मामले में मॉडल ने फोटोग्राफर पर केस करने के संबंध में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को पत्र भी लिखा था। जिसमें उसने आरोप लगाया था कि, फोटोग्राफर कॉलस्टन ज्युलियन (Colston Julian) ने साल 2014 और 2018 में काम दिलाने का झूठा आश्वासन देकर बांद्रा में उसका यौन शोषण किया था।

एफआईआर दर्ज

मॉडल की शिकायत पर बांद्रा पुलिस ने फोटोग्राफर समेत आठ लोगों के खिलाफ 26 मई को एफआईआर दर्ज कर ली है। कॉलस्टन ज्युलियन (Colston Julian) फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े ब्रांड्स के लिए फोटोग्राफी कर चुके हैं। कॉलस्टन ज्युलियन अंडर वॉटर फोटोग्राफी के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड में इसके पहले भी यौन शोषण और दुराचार के मामले सामने आते रहे हैं। अभी हाल ही में इंडस्ट्री के एक और फोटोग्राफर का नाम सेक्स रैकेट में आया था। बताया जाता है कि नासिर खान नाम का यह बॉलीवुड फोटोग्राफर करण ठाकुर के नाम से सेक्स रैकेट चला रहा था। मामले का खुलासा होने पर उसने बताया था कि लॉकडाउन की वजह से ठप हुए काम धंधे की वजह से उसे काफी आर्थिक नुकसान हुआ जिसकी भरपाई के लिए उसे इस धंधे में उतरना पड़ा था।

इसे भी पढ़ें:-बुरी तरह फंसे कोका कोला के प्रोड्यूसर, एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने लगाया शोषण का गंभीर आरोप

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article