ड्रग्स कनेक्शन में फंसे बॉलीवुड के 25 सितारे, NCB ने तैयार की पूरी लिस्ट, पार्टियों पर हुआ बड़ा खुलासा

2298
bollywood

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो गई है। मंगलवार दोपहर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने लंबी पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया। दरअसल हाल ही में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट सामने आई थी। जिसमें खुलासा हुआ कि रिया चक्रवर्ती के साथ, शोविक, सुशांत सिंह राजपूत के हाउस स्टाफ सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत समेत कई ड्रग पैडलर का खुलासा हुआ। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती ने भी ड्रग कनेक्शन की बात कबूल की। लेकिन अब एनसीबी की टीम ने अपना डोजियर भी तैयार किया है। जिसमें लगभग 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम है।

दरअसल एनसीबी की टीम को रिया चक्रवर्ती के पास से एक इलेक्ट्रोनिक डिवाइस मिला है। इस डिवाइस के जरिए एनसीबी के हाथ ऐसे 25 बॉलीवुड सेलिब्रिटी के नाम लगे है। जिनका ड्रग कनेक्शन हो सकता है। इस डोजियर में एनसीबी ने तीम कैटेगरी में सेलेबिर्टी के नाम डाले है। इसमें कार्टेल ए, कार्टेल बी और कार्टेल सी है। दावा किया गया है कि कुछ बॉलीवुड सेलेब्स का नाम रिया और शोविक पहले ही कर चुके है।

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड को एक और झटका, मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, श्रद्धांजलि दे रहीं फिल्मी हस्तियां

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने खुलासा किया है कि सुशांत की फिल्मों के सेट पर भी ड्रग्स का इस्तेमाल होता था। इसके अलावा रिया ने उन पार्टियों के बारे में भी बताया है जहां पर ड्रग्स लिया जाता है। अब एनसीबी उन सभी सितारों को समन भेजने की तैयारी कर रही है। जिन्होंने सुशांत के साथ काम किया है। रिया के अलावा एनसीबी की टीम को ड्रग पैडलर के पास भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मिला है। जिसमें भी कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम का खुलासा हुआ है। जिसके चलते अब जल्द ही एनसीबी की टीम इन सभी बॉलीवुड हस्तियों को समन भेजेगी और इनसे कड़ी पूछताछ करेगी।

ये भी पढ़ें:-इन 5 भोजपुरी एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख उड़ जाएंगे आपके होश, बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है टक्कर