Categories
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में फैंस, अब 14 साल के बच्चे ने की आत्महत्या

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत को एक सप्ताह से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन फैंस अब भी गहरे सदमे में हैं. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड पर तीखे वार जारी हैं लेकिन इन सबके बीच सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि, सुशांत के फैंस जिनकी उम्र काफी कम है वो लगातार मौत को गले लगा रहे हैं. एक्टर की मौत के बाद से ऐसे कुछ मामले सामने आए हैं और हाल ही में एक मामला नागपुर से सामने आया है जहां महज 14 साल के लड़के ने आत्महत्या (suicide) कर ली है.

सुशांत की मौत से सदमें में फैंस
अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, 14 साल का लड़का नागपुर की जरीपटका का रहने वाला था और सुशांत की मौत के बाद से ही काफी सदमे में था. बच्चे की हालत को देखते हुए परिवार ने पूरी कोशिश की जिससे उसका ध्यान इन बातों से हटाया जा सके लेकिन सुशांत का इस तरह से चले जाना बच्चे के मन को तोड़ चुका था. sushant-singh-rajput (2)शायद इसीलिए 14 साल की उम्र में ही उसने जिंदगी खत्म करने का फैसला ले लिया. बच्चे की मौत से पूरे परिवार सदमे में है. लेकिन एक्टर की मौत के बाद इस तरह का मामला पहली बार सामने नहीं आया है. इससे पहले भी मामले सामने आ चुके हैं.

नागपुर से पहले बिहार से इस तरह के 2 मामले सामने आए थे. जहां पटना के अलग-अलग जिलों में एक युवक और युवती ने खुदकुशी कर ली थी. suicideबताया गया था कि, एक्टर की मौत के बाद से दोनों काफी दुखी थे और मन ही मन टूट चुके थे. इसी वजह से दोनों ने एक्टर की ही तरह आत्महत्या कर दुनिया को अलविदा कह दिया.

रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज
वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बांद्रा पुलिस जांच में जुटी हुई है और हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. एक्टर के फैंस ने बॉलीवुड पर भेदभाव के आरोप लगाए हैं. साथ ही बिहार की एक अदालत में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है.sushant singh rajput suicide याचिकाकर्ता ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए हैं. वहीं बॉलीवुड एक्टर सलमान खान, फिल्ममेकर करण जौहर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट का पूरे बिहार में विरोध किया जा रहा है. लोग इनकी फिल्मों से बहिष्कार तक करने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः- सुशांत सिंह की मौत के बाद 16 साल की स्टार ने की आत्महत्या, मौत से पहले शेयर किया था डांस Video