ANKITA

अर्चना और मानव के नाम से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का रिश्ता किसी से छिपा नहीं था. दोनों ने हमेशा ही अपने रिश्ते को दुनिया के सामने रखा. जब से सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ है तब से ही अंकिता हमेशा सुशांत और अपने रिश्ते पर कोई ना कोई बात करती आई हैं. अब एक बार फिर से अंकिता के जहन में सुशांत का ख्याल आया है. अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि उनके बिना आज भी बहुत सी चीजें अधूरी हैं.

इसे भी पढ़ें-सिंगर श्रेया घोषाल ने दिखाई नवजात बेटे की पहली झलक, गोद में यूं निहारती आईं नजर, जानें क्या है नाम

सुशांत की याद में किया पोस्ट

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने जिस शो से अपने करियर की शुरुआत की थी यानि ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) को 12 साल पूरे हो चुके हैं. इसी मौके पर अंकिता ने अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए धन्यवाद कहा.ankita lokhande on breakup इसके साथ ही अंकिता ने अपने सभी को-स्टार्स को भी धन्यवाद कहा है. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए कहा कि उनकी कमी पूरी नहीं की जा सकती. इसके आगे उन्होंने कहा है कि उनके बिना सब कुछ अधूरा है और इस शो को तो उनके बिना इमेजिन ही नहीं किया जा सकता है.

इसके आगे अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कहा कि, ‘सुशांत (Sushant Singh Rajput) आज हमारे बीच नहीं है. उसके बिना ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) अधूरा है. अर्चना का मानव वही था. वो जहां कहीं भी है वो हमें देख रहा है. वो कहीं अच्छी दुनिया में होगा. सुशांत ने मुझे बहुत मदद की. उसने मुझे एक्टिंग सिखाई. हमेशा पवित्र रिश्ता की कहानी उनके बिना अधूरी रहेगी.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

खास था शो ‘पवित्र रिश्ता’

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) दोनों के करियर का ये शो ‘पवित्र रिश्ता’ बहुत खास था. इस शो के जरिए ही लोगों के मध्य उनकी अलग पहचान बन पाई.ankita lokhande sushant singh breakup ये शो हर घर का फेवरेट शो बन गया. इस शो में अंकिता, सुशांत की पत्नी के रोल में थी. सुशांत ने मानव नाम के इंसान का रोल निभाया था. इस शो को अब 12 साल पूरे हो चुके हैं. इसी शो के दौरान अंकिता और सुशांत की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी.

इसे भी पढ़ें-विद्या बालन की ‘शेरनी’ मानव और वन्यजीवों के रिश्तों बीच तलाशती है ऐसी संवेदनशीलता, मर्दों को है शेरनी का यह जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here