मां Shweta Tiwari के तलाक पर 12 साल की Palak ने दिया ऐसा रिएक्शन, खुद दिया बयान

0
311
Palak Tiwari Shweta Tiwari

Palak Tiwari on Parent Divorce: टीवी की जानी मानी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में ‘प्रेरणा’ के रोल से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) शुरु से ही अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रही हैं. उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी सारे अप्स एंड डाउन हैं. 19 साल की उम्र में श्वेता ने राज चौधरी (Raja Chaudhary) से शादी कर ली थी.फिर शादी के केवल 2 साल बाद ही श्वेता ने बेटी पलक को जन्म दिया.

तोड़ी 14 साल की शादी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने साल 1998 में राजा चौधरी (Raja Chaudhary) से शादी की. श्वेता की एक मित्र के कारण से दोनों पहली बार मिले थे. कुछ महीनों की मुलाकात के बाद ही दोनो ने शादी करने का फैसला लिया था. श्वेता का परिवार दोनों की शादी के पूरी तरह से खिलाफ था क्योंकि, तब राजा चौधरी अपने करियर में हिट नहीं थे. फिलहाल, किसी की बिना परवाह के दोनो ने शादी की. फिर 21 साल की उम्र में (Shweta Tiwari) ने बेटी पलक (Palak Tiwari) को जन्म दिया था. पर शादी के कुछ साल बाद ही श्वेता और राजा का रिलेशन बिगड़ गया. जिसके बाद साल 2012 में, दोनों ने तलाक लेकर अलग होने का निर्णय लिया.

पलक की प्रतिक्रिया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

तलाक के बाद श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपनी बेटी पलक (Palak) के रिएक्शन के बारे में एक इंटरव्यू में बात की थी. श्वेता ने कहा कि, ‘पलक, सिर्फ 12 साल की थी, अपने पिता द्वारा उसने मुझ पर किए बुरे बर्ताव को देखा है. पलक के सामने उसने मुझे कई बार मारा और परेशान किया. मगर, हमेशा उसे ये उम्मीद रहती थी कि उसके पापा उसे प्यार करते हैं. वो टीवी पर राजा को देखती थी. राजा ने मेरे बारे में कई झूठ बोले कि, मैं उसकी बेटी से उसे मिलने नहीं देती.’

Read More-Rashmika Mandana ने बॉलीवुड की इन बड़ी फिल्मों के लिए किया साफ इंकार