khatro ke khiladi

कलर्स का पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी एक बार फिर अपना धमाका लेकर आ रहा है। 22 फरवरी शो शुरू हो रहा रोहित शेट्टी का ये पॉपुलर रियलिटी शो हर बार डर का लेवल हाई कर देता है। इस रियलिटी शो में तमाम सेलिब्रिटी डर का सामना करते हुए नजर आते है। तो वही कई लोग अपने डर के आगे हार भी मान जाते है। इस बार भी कुछ ऐसा ही इस शो में नजर आएगा। रोहित शेट्टी ने इस बार खतरों के खिलाड़ी को नाम ‘डर की यूनिवर्सिटी’ दिया है। जिसमें 10 कंटेस्टेंट खतरों के खेलेंगे। लेकिन इसके लिए भी इन कंटेस्टेंट को एक मोटी रकम दी जा रही है। तो आइए आज हम आपको खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट्स की फीस के बारे में बताएंगे।

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी एक्टर करण पटेल इस शो में हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट है। इस शो में करण पटेल को हर एपिसोड के 5-6 लाख रुपये मिल रहे है।

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर कोरियोग्राफर धर्मेश का नाम है। शो में धर्मेंश हर एपिसोड के लिए 4 लाख रूपये ले रहे है। बता दें कि धर्मेद्र कोरियोग्राफर के साथ एक्टर भी है। वह प्रभुदेवा की फिल्म एबीसीडी में नजर आ चुके हैं।

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना इस बार खतरों के खिलाड़ी में धमाका करने आ रही है। करिश्मा शो में हर एपिसोड के 2 लाख रुपये फीस के ले रही है। करिश्मा की तरह इस शो में एक्ट्रेस अदा खान भी 2 लाख रुपये फीस ले रही है।

बेहद के स्टार शिविन नारंग भी खतरों के खिलाड़ी में आने वाले है। इस शो के लिए शिविन नारंग को हर एपिसोड के लिए 2 लाख रुपये मिल रहे है।

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को इस शो में एक एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपये मिल रहे है। बता दें कि तेजस्वी ने टीवी पर कई शो किए है पहरेदार पिया की सीरियल काफी कॉन्ट्रोवर्सी में फंसा था। जिस वजह से शो को बंद करना पड़ गया था।

टीवी और मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस अमृता खानविलकर ने भी इस शो में कमाल दिखाने आ रही है। इस रियलिटी शो के लिए अमृता खानविलकर को फीस 1.5 लाख रुपए मिल रही है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही है। रानी चटर्जी को इस शो के एक एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपए की फीस दी जाएगी।

जाने-माने कॉमेडियन बलराज स्याल भी इस शो में डर का सामना करेंगे। बलराज को इस शो में एक एपिसोड के लिए 1 लाख रुपए फीस दी जाएगी।

आरजे मल्लिष्का को खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने पर 90 हजार रुपए प्रति एपिसोड की फीस दी जाएगी।

खतरों के खिलाड़ी: शो के फाइनल से पहले ही विनर का नाम लीक हो गया ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here