दिल्ली: रोहिणी इलाके में डॉक्टर और महिला का शव मिलने से मची सनसनी, जताई गई अफेयर की आशंका

0
301
delhi_murder
Loading...

देश में इस समय हर दिन एक नई घटना सामने आ रही है। अभी हैदराबाद का मामला शांत नहीं हुआ था कि, राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक कार में दो लोगों का शव मिलने से सनसनी मच गई है। शव की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जों में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है। साथ ही जिस जगह ये घटना घटी वहां बैरिकेंडिग कर दी है। शव मिलने की घटना पर डीसीपी रोहिणी एसडी मिश्रा ने बताया कि, बुधवार की सुबह रोहिणी इलाके में एक कार में महिला और पुरुष का शव बरामद हुआ है। देखने से ऐसा लगा है कि, पहले पुरुष ने महिला को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जिस रिवॉल्वर से घटना को अंजाम दिया गया वह लाइसेंसी है। फिलहाल रिवॉल्वर को भी कब्जे में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

आपको बता दें, घटना के बाद दोनों शवों की पहचान रोहिणी सेक्टर-13 निवासी ओमप्रकाश कुकरेजा और सुदीप्ता मुखर्जी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि, महिला एक नर्सिंग होम में एमडी पद पर कार्यरत थीं जबकि, पुरुष उसी नर्सिंग होम में डॉक्टर थे। हो सकता है दोनों का अफेयर हो।

जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि, सुदीप्ता मुखर्जी डॉक्टर पर शादी करने का दबाव डाल रही थी। इस कारण वह काफी परेशान थे। क्योंकि, वह पहले से शादीशुदा थे पर उनकी बीवी दिव्यांग हैं। फिलहाल घटना के बाद से दोनों के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। पूरी जांच होने के बाद ही घटना के असल कारण का पता चल पाएगा।

ये भी पढ़ेंः- इंदिरापुरम हत्याकांड: कौन है ये राकेश वर्मा? जिसकी तलाश में जुटी पुलिस, हुए कई सनसनीखेज खुलासे 

Loading...

अपनी राय दें