लूटपाट के आरोप में इंटरनेशनल गोल्ड मेडलिस्ट रेसलर समेत 4 लोग गिरफ्तार

0
51
DELHI POLICE
Loading...

चोरी के आरोप में दिल्ली पुलिस ने इंटरनेशलन गोल्ड मेडेलिस्ट रेसलर को गिरफ्तार किया है। इस रेसलर के साथ तीन युवकों को भी गिरफ्तार किया गया है। इन सभी आरोप है कि समयपुर बादली इलाके में एक करोबारी के नौकर को गोली मारकर लूपाट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने 170 कैमरों की सीसीटीवी फुटैज निकाल कर इन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस  इनके पास से दो तमंचे, दो नकली नबंर प्लेट और वारदात में इस्तेमाल स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की है। नार्थ डिस्ट्रीक्ट डीसीपी गौरव शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि बदमाशों की पहचान कर ली गई है। जिनके नाम लक्ष्य, हरदीप और रोबिन के रूप में हुई है। तो वही लक्ष्य साल 2017 थाईलैंड में आयोजित इंडो-थाई चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जीत चुका है। लक्ष्य सुल्तानपुरी में अपना अखाड़ा भी चलाता है।

पुलिस ने आगे बताया कि 24 जुलाई की रात रोहिणी सेक्टर 18 में जिंदल स्टोर के मालिक अजय कुमार अपने नौकर पंकज के साथ दुकान बंद करके घर की ओर जा रहे थे लेकिन कार से चार बदमाश आए और अजय का बैग छीनने लगे। इस दौरान दहशत फैलाने के लिए एक बदमाश ने नौकर पंकज के पैर में गोली मार दी और बैग छीन कर फरार हो गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए ये केस स्पेशल स्टाफ को सौंपी दिया गया।

हमारा यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here