इस नोट के आपको मिल सकते हैं 3 लाख रुपये, रातोंरात बनेंगे लखपति, जानें कैसे

अपनी जॉब के साथ अगर आप भी बाहरी कमाई करना चाह रहे हैं, तो हमारे पास एक बढ़िया सुझाव आपके लिए है. घर बैठे पैसा कमाने का बढिया मौका हम आपको देने वाले हैं. जानें कैसे...

0
1351
786 note

अपनी जॉब के साथ अगर आप भी बाहरी कमाई करना चाह रहे हैं, तो हमारे पास एक बढ़िया सुझाव आपके लिए है. घर बैठे पैसा कमाने का बढिया मौका हम आपको देने वाले हैं. आप कुछ ही मिनटों में आप लखपति बन सकते हैं. यदि आपके पास 786 नंबर वाला कोई भी 1, 5,10, 20, 50 या 100 या 2000 रुपये जैसा नोट हैं तो आप आराम से बैठे रातों रात लखपति बन सकते हैं. आइए ये जानते हैं कि कैसे आप इन नोटों के जरिए जीतोड़ कमाई (Business Idea) कर सकते हैं.

पुराने नोटों का कलेक्शन

बहुत से लोग है जिन को पुराने और यूनिक कॉइंस (Unique coins) इकट्ठा करने का शौक होता है. पुराने कॉइन्स को इकट्ठा करना, उन्हें सहेज कर रखना आजकल चलन में हो गया है. पर क्या आप ये बात जानते हैं कि ये शौक आपको लखपति भी बना सकता है, वो भी बिना मेहनत किए ही. बता दें कि कुछ खास नोट ऐसे ही, जिससे आप लाखों रुपये एक चुटकी में कमा सकते हैं. यदि आपके पास भी 786 नंबर वाला ये नोट है तो आप इसे ई-बे (Ebay, Website) पर आसानी से बेच सकते हैं. यह वेबसाइट पुराने नोटों या सिक्कों को बेचने के लिए ही जानी जातीहै.

786 नंबर वाला नोट

बहुत से लोग धर्म और भाग्य पर भरोसा रखते हैं और दूसरी तरफ एंटिक चीजों को संभाल कर रखने वाले भी बहुत सारे लोग हैं. इस्लाम के हिसाब से 786 अंक का बहुत बड़ा और अलग महत्व होता है और मुस्लिम आबादी इसको बहुत पवित्र माना जाता है. फिलहाल, 786 के बारे में अलग-अलग धर्मों में विशेषज्ञों की अलग-अलग अपनी राय होती है. 786 नंबर को केवल मुस्लिम ही नहीं सारी जाती-समुदाय के लोग लकी बताते हैं.

इस तरह बेंचे नोट

– www.ebay.com साइट पर जाकर इसे बेंच सकते हैं.
– होम पेज पर जाएं और रजिस्टर करें.
– खुद को बतौर ‘सेलर’ के तौर पर रजिस्टर कर लें.
– जिसके बाद, अपने नोट की एक स्पष्ट फोटो ले लें और इसे साइट पर अपलोड कर दें.
– Ebay आपके एड को उन लोगों तक पहुंचाएगा जो पुराने नोट और नोट और कॉइंस खरीदने के काफी शौकीन हैं और इस प्लेटफॉर्म का प्रयोग कर सकते हैं.
– लोग इस एंटिक नोट को खरीदना चाह रहे होंगे वो आपसे बात करेंगे.
– इन लोगों से संपर्क कर के वो आपसे मोलभाव कर के नोट खरीदेंगे.

इसे भी पढ़ें-‘तारक मेहता’ की बबिता जी ने बताई सच्चाई, इस वजह से हुईं गिरफ्तार