सैफ की बेटी Sara Ali Khan उस लड़के के साथ बिताने लगी है रातें , जिससे Sachin Tendulkar की बेटी कभी करती थी बेइंतहा प्यार, देखें तस्वीरें…

सारा अली खान ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का दिल तोड़ दिया है। सारा अली खान ने सचिन तेंदुलकर की बेटी के साथ बहुत बड़ा विश्वासघात किया है।

0
998
Sara Tenduker

Sara Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री सारा अली खान हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की बेटी हैं। सारा अली खान आज किसी की भी पहचान की मोहताज नहीं है। सारा अली खान के पास आज के समय में किसी चीज की कमी नहीं है। सारा अली खान एक बार फिर से चर्चा में आ गई है दरअसल सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है और जो सारा अली खान को लेकर खबर सामने आई है उसे सुनकर हर कोई हैरान है। सारा अली खान ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का दिल तोड़ दिया है। सारा अली खान ने सचिन तेंदुलकर की बेटी के साथ बहुत बड़ा विश्वासघात किया है। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं आखिर ऐसा क्या कर दिया है सारा तेंदुलकर ने जिस से यह कहा जा रहा है कि सचिन तेंदुलकर की बेटी का दिल टूट गया है। सारा तेंदुलकर ने उसके साथ विश्वासघात कर दिया है।

सारा ने कर दिया सचिन तेंदुलकर की बेटी के साथ ये काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित सारा अली खान इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। सारा अली खान इन दिनों सबसे ज्यादा सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को लेकर चर्चा में बनी हुई है। कहा जा रहा है कि सारा अली खान ने सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ बहुत गलत काम कर दिया है। सारा अली खान ने सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा Sara Tendulkaअली खान का दिल तोड़ दिया है। दरअसल सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर जिस लड़के से प्यार करती थी उसी लड़के के सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान रातें बिताने लगी है जिसकी कई सारी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आइए जानते हैं वह लड़का कौन है जिससे सचिन तेंदुलकर की बेटी बेइंतहा प्यार करती थी।

सारा अली खान इस लड़के के साथ बिताने लगी है रातें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री सारा अली खान इस वक्त काफी चर्चा में बनी हुई है सारा अली खान को लेकर जो खबर सामने आई है उसे सुनकर हर कोई हैरान है। सुना जा रहा है कि सारा तेंदुलकर जिस लड़के से प्यार करती थी उसी लड़के के साथ सैफ अली खान की बेटी राते गुजरने लगी हैं। दरअसल सारा अली खान की अभी हाल ही में कुछ Sara Tendulkarतस्वीरें वायरल हुई है। जिसमें सारा अली खान भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी शुभमन गिल के साथ दिखाई दी है। दरअसल इन तस्वीरों में सारा अली खान शुभमन गिल के साथ डिनर डेट करती हुई नजर आ रही हैं। शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे लेकिन इन दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने सभी को हिला दिया था अभी हाल ही में इनका ब्रेकअप हुआ है।

Read more-Sara Ali Khan की खुली पोल, बीच सड़क पर गलत काम करके कमाने लगी थी पैसे, उड़ाई थी पिता सैफ की इज्जत की धज्जियां