Nano कार की सवारी कर ताज होटल पहुंचे Ratan Tata, बिना किसी सिक्योरिटी गार्ड के दिखे उद्योगपति

बुधवार को Ratan Tata मुंबई में टाटा नैनो (tata nano) गाड़ी से ताज होटल पहुंचने के बाद फिर से सबका दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

0
281
Ratan Tata

टाटा समूह के प्रमुख रतन टाटा (Ratan Tata) शुरु से ही अपनी सादी जिंदगी के लिए चर्चा में रहते हैं. बीते दिन बुधवार को वो मुंबई में टाटा नैनो (tata nano) गाड़ी से ताज होटल पहुंचने के बाद फिर से सबका दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें वो नैनो से आते हुए नजर आए हैं. इस दौरान रतन टाटा के साथ कोई भी बॉडी गार्ड भी नहीं दिखाई दिए है. वो कंपनी के डिप्टी जनरल मैनेजर शांतनु नायडू साथ कार्यक्रम में गए थे.

Tata nano की सवारी

जब Tata nano लॉन्च हुई थी तब वो पूरे देश की सबसे सस्ती कार थी, पर अब अगले 10 सालों में नैनो की बिक्री खतम होती चली गयी है. जिसकी वजह से मार्केटिंग फेलियर, सुरक्षा चिंता और सस्ती कारों की डिमांड में कमी हुई थी.

उद्योगपति के इस अंदाज को देखकर सारे सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ हो रही है. इस एक वीडियो को शेयर करते हुए एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस पर लिखा कि, “हमें उनसे बहुत कुछ सीखने की आवश्यकता है. जिसके अतिरिक्त बहुत से यूजर्स ने उन्हें “लीजेंड!” कहा. पॉकेट-फ्रेंडली टाटा नैनो को 2008 में सबके सामने लाया गया था. बीते काफी दिन पहले रतन टाटा ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की थी.

कम कीमत वाली कार ने मचाया था तहलका

देश की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने टाटा नैनो (Tata NANO) कार को लॉन्च कर के पूरे देश में हंगामा मचाया था. अब इसके बाद में कंपनी ने इसका प्रोडक्शन भी बंद कर दिया था. टाटा नैनो के प्रोडक्शन के पीछे की प्रेरणा के बारे में टाटा संस के मानद चैयरमैन ने बोला था कि वे भारतीय परिवारों के लिए सड़क यात्रा को सुरक्षित करना चाहते थे. नैनो रतन टाटा का ड्रीम प्रोजेक्ट भी था.

ये भी पढ़ें- जिन लड़कियों का नाम होता है इन अक्षरों से शुरु, वो होती है बेहद लकी, सुसरालवालों की निकल पड़ती है लॉटरी