Paytm Gold ने ग्राहकों को दिया जबरदस्त ऑफर, धनतेरस पर फ्री मिलेगा सोना

0
325
Gold Price
Loading...

25 अक्टूबर को धनतेरस है. और ऐसे में हर कोई सोने की खरीदारी करना चाहता है. लेकिन सोना महंगा होने की वजह से लोग इसे खरीदने से बच रह रहे हैं. लेकिन अगर आप सोना खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो ये खुशखबरी सिर्फ आपके लिए है. खासकर ये उन लोगों के लिए है, जिन्होंने पेटीएम गोल्ड में निवेश कर रखा है, और अगर वो सोना खरीदना चाहते हैं तो उनके लिए बुद्धवार को ही डिजिटल पेमेंट कंपनी पेटीएम ने घोषणा की है. दरअसल पेटीएम गोल्ड में जिन्होंने निवेश किया है वो इसे अपने नजदीकी ज्वेलरी दुकान पर जाकर नकदी करवा सकते हैं. जिन पर आप अपने इस पेटीएम गोल्ड को नकदी करवा सकते हैं, उनमें कल्याण ज्वेलर्स, मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स, पीसी ज्वेलर्स, सेन्को गोल्ड एंड डायमंड्स, के शोरूम शामिल है.

100 से ज्यदा स्टोर्स पर मिलेंगी सुविधाएं…
बता दें कि पेटीएम गोल्ड के इस आंतरिक प्रस्ताव के में गोल्ड खरीददारों को 5 फीसदी का गोल्डबैक भी मिलेगा. और ये ऑफर 100 से ज्यादा दुकानों पर दिया गया है. और तो और खबरों की माने तो कंपनी इस सुविधा को कुछ दिन के अंदर 100 से 250 तक पहुंचाना चाहती है. क्योंकि पेटीएम चाहता है कि वो इस फेस्टिव सीजन में अपने गोल्ड की सेल को 3 गुना ज्यादा बढ़ा सके. यदि ऐसा हो जाता है तो देश के डिजिटल गोल्ड में भी इजाफा होगा.

4.2 टन सोने का हुआ लेन-देन…
जानकारी के मुताबिक पेटीएम के लॉन्च के 2 साल के अंदर-अंदर करीब 3 करोड़ से भी ज्यादा ग्राहकों ने 4.2 टन से अधिक सोने का लेन-देन किया है. जानकारी की मानें तो अभी तक देश के डिजिटल गोल्ड मार्केट में पेटीएम का कुल 70 फीसदी पार्टरनशिप है. बताया जा रहा है कि अब पेटीएम छोटे ग्राहकों तक पहुंचने के लिए कई बड़े गोल्ड ज्वेलरी चेन्स के साथ ताल्लुक बनाने में लगी है. पेटीएम गोल्ड के बनाए गए नियम के तहत फ्री इंश्योर्ड लॉकर्स, रियल टाइम मार्केट के आधार की कीमतें, गोल्ड सेविंग्स प्लान और गोल्ड गिफ्टिंग की सुविधाएं दी जा ही हैं. यहां तक कि कंपनी करीब

25,000 पिन कोड पर डिलिवरी भी करवाती है…
इस बात की जानकारी देते हुए पेटीएम के वाइस प्रेसिडेंट नरेंद्र यादव ने बताया कि ‘बीते दो साल के अंदर जो हमारी केपनी की ग्रोथ हुई है, उससे हमबहुत खुश हैं. देश के मुख्य जवेलर्स के साथ हमारी पार्टनरशिप हमारे लिए एक महत्वपूर्ण लैंडमार्क है. इससे हमारे ग्राहक अब आसानी से अपने नजदीकी ज्वलेरी स्टोर्स से इसे रिडीम करा सकते हैं. और आगे भी हम अपनी पार्टनरशिप को और बढ़ाने का प्रयास करते रहेंगे.

छोटे शहरों में पेटीएम गोल्ड की दिखी दिलचस्पी…
बता दें कि अभी तक कंपनी की हुई कुल सेल्स में टियर-2 और टियर-3 शहरों की खरीदारी करीब 70 फीसदी है. और कंपनी को उम्मीद जता रही है कि आने वाले फेस्टिव सीजन में ये खरीरारी और भी आगे बढ़ जाएगी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here