खुशखबरी: कोरोना पर LIC ने लिया ये बड़ा फैसला, पॉलिसीधारकों को मिलेगी राहत

0
1018
LIC

कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए कई कंपनियां भी अपना पूरा सहयोग दे रही हैं। हाल ही में पेटीएम ने कोरोना का इलाज ढूंढने वाले वैज्ञानिकों को मदद के लिए पांच करोड़ दिए थें और अब देश की सबसे बड़ी बीमा कंपनी एलआईसी ने भी अपने ग्राहकों को राहत पहुंचाया है। दरअसल, कंपनी ने कोरोना वायरस के चलते उन ग्राहकों को समयसीमा 15 अप्रैल तक छूट देगे, जो प्रीमियम भुगतान करने में असमर्थ हैं। एलआईसी में बयान दिया है कि कोरोना वायरस (कोविड-19) के तहत देश में पैदे हुई असाधारण परिस्थितियों को देखते हुए LIC ने अपने पॉलिसीधारकों को प्रीमियम भुगतान में 15 अप्रैल 2020 तक राहत दी है।

यह भी पढ़े– कोरोना वायरस ने तोड़ी शेयर बाजार की कमर, Lower Circuit के बाद शुरू हुई ट्रेडिंग, सेंसेक्स 26929 अंक पर

एलआईसी का ये फैसला उन सभी ग्राहकों के लिए लिया गया जो लोग प्रीमियम भुगतान करने में असमर्थ हैं। एलआईसी समेत कई कंपनियों ने कोरोना वायरस को लेकर अपना सहयोग दिया। कोरोना वायरस ने दुनिया समेत देश भर में खौफ फैला रखा है। इसको लेकर केंद्र समेत राज्य भी कई प्रयास कर रही है। देश के कई राज्यों ने अपने बॉर्डर को सील कर दिया। वहीं देश के 75 जिलों को 31 मार्च तक लॉकडाउन कर दिया गया है।

यह भी पढ़े– कोरोना की दवा बनाने के लिए इस कंपनी ने दिया 5 करोड़, कर्मचारियों को देगी अपनी दो महीने की सैलरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था और उनके बयान के अनुसार इस दिन से लॉकडाउन की शुरुआत की गई। आपको बता दें कि देश भर में 415 कोरोना वायरस के केस सामने आ चुके हैं। इस वायरस से निपटने के लिए सरकार निरंतर प्रयास कर रही है और कोरोना से बचने के लिए सावधानी बरतने की हिदायत दे रही है।

यह भी पढ़े– कोरोना का लगातार बढ़ता खतरा, मरीजों का आंकड़ा 400 के पार, 8 मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here