शुरू हुआ त्योहारों और शादी का सीजन, इन बाजारों से खरीदें सस्ते लहंगे-ज्वैलरी

0
388
Loading...

ऐसा बताया जाता है कि अगर भारत में सबसे ज्यादा खर्चा किसी चीज में होता है तो वो है शादी। जी हां…काफी शोध के बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि सबसे ज्यादा खर्चा अगर किसी चीज मे होता है तो वो है शादी। अब इन्हीं शादियों के मद्देनजर हम आपके लिए खुशखबरी लेकर आए हैं। खुशखबरी इसलिए क्योंकि अगर इस शादी में आपके पास नहीं है पैसे, तो बिल्कुल भी मत घबराइए, क्योंकि हम आपकोे एक ऐसी जगह से रूबरू करवाने जा रहे हैं, जहां पर आपको शादी की सारी पेशाकें काफी सस्ते दामों में मिल जाएंगी। ये भी पढ़े :अपनी शादी में लड़की ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से कहा, अब क्यों वापस आए हो मेरी लाइफ में, लड़के ने दिया ऐसा जवाब

अब इस बात से तो आप वाकिफ ही होंगे की शादी में हर कोई काफी महंगे और सुदंर पोशाक से सुस्स्जित होना चाहता है। दुल्हन महंगा और खुबसुरत लहंगा पहनना चाहतीं हैं। इसलिए कई दफे जब दुल्हन इन लहंगों को खरीदने में असमर्थ रहतीं हैं तो वे इसे किराए पर ले लेती हैं।

अब 50 हजार का लहंगा 5 हजार में
ऐसी सभी दुल्हनें, जिनकी ख्वाहिश महंगी और कीमती लहंगे पहनने की होती है, लेकिन पैसों की कमी के कारण वे नहीं पहन पाते हैं। ऐसी सभी दुल्हनें किराए पर 50 हजार का लहंगा महज 5 हजार रूपए में ले सकती हैं।

20 हजार की शेरवानी महज 1500 रूपए में
इसी कड़ी में अगर दुल्हा को भी शेरवानी पहनने का शोक हो, लेकिन अफसोस अगर पैसों की कमी के कारण वे शेरवानी खरीदने में असमर्थत हो, तो वे किराए पर 20 हजार रूपए की शेरवानी महज 1500 रूपए में किराए पर ले सकते हैं और बना सकते हैं अपनी शादी को एकदम गुलजार।

ब्राइडल जूलरी महज 1 हजार रूपए में
वक्त के साथ जूलरी की कीमतें लगातार आसमान छू रही है। कई मर्तबा, वे सभी  दुल्हा-दुल्हन जिनकी ख्वाहिश महंगी जूलरी पहनने की होती है, लेकिन पैसों की कमी के कारण वे नहीं पहन पाते हैं। उन सभी के लिए हम खुशखबरी लेकर आए हैं, क्योंकि ऐसी सभी दुल्हने महज 1 हजार रूपए में किराए पर ब्राइडल जूलरी प्राप्त कर सकते हैं।

आप ये तमाम समान यहां से ले सकते हैं
यहां हम आपको उन ज़गह का नाम बता देते हैं, जहां से आप ये तमाम वस्तुएं किराए पर प्राप्त कर सकते है। आप दिल्ली के पटेल नगर, चांदनी चौक, मॉडल टाउन के बाजारों से प्राप्त कर सकते हैं। वहीं, दिल्ली के इतर आप गाजियाबाद और नोएडा के अट्टा मार्केट से भी ये तमाम वस्तुए प्राप्त कर सकते हैं।

लेकिन, पहले करानी पड़ेगी बुकिंग
मगर आपको ये सब चीजें प्राप्त करने से पहले बुकिंग करनी होगी। रेंट पर कपड़े महज 48 घंटे के लिए दिए जाते हैं। ड्रैस लेने के लिए पहले आपको आईडी कार्ड के साथ सिक्युरिटी अमाउंट भी जमा करानी होगी। ड्रेस लौटाते समय आपको सिक्युरिटी अमाउंट और आईडी कार्ड वापस दे दिया जाएगा। ये भी पढ़े :थानेदार से बन गए हीरो, प्लेन में हुआ प्यार, रचाई शादी, बना दिया अमिट इतिहास वो थे हमारे राजकुमार 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here