90 हजार के बजट में खरीदें अपने मनपसंद ये कार, जानें कहां चल रही Super deal

super deal

 

पुरानी कार(Old car) किफायती होती है, हर कोई पुरानी कार की खरीद को अच्छा सौदा मानता है। पुरानी कार लेने में आपकों अपने बजट(Budget) में अच्छी चीज मिलती है। अगर आपकी जेब आपको ज्यादा खर्चा करने की परमिशन नहीं दे रही है, तो आप कम बजट में अच्छी से अच्छी कार खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आपका हाथ कार में सेट नहीं है, तो आपको पुरानी कार लेना चाहिए, जिससे आप उसको चला कर अपना हाथ सेट कर सके। आज हम आपकी कम बजट में कहां से कार खरीदे, इस समस्या को सुलाझाएंगे…

इसे भी पढ़ें-कोयला तस्करी मामला : सीबीआई ने अभिषेक बनर्जी को थमाया समन, ये की कार्रवाई

यहां मिलेंगे कार के बढ़िया ऑप्शन

गाड़ी खरीदने के लिए बाजार में बहुत से ऑप्शन है, जिनके जरिए आप पुरानी कार खरीद सकते हैं। हर किसी को कम बजट में बिलकुल अच्छी नई जैसी गाड़ी पाने की चाह होती है। अगर आप भी ऐसी कोई चाह रखते है, तो ये आर्टिकल आपके लिए मददगार साबित हो सकता हैं। ग्राहकों की जरूरतों को प्रमुख मान कर मारुति सुजुकी ने भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचने का काम शुरु किया है। कंपनी अपने True Value  स्टोर के माध्यम से अपनी ही पुरानी गाड़ियों की सेलिंग करती है। कार से जुड़ी जानकारियां True Value वेबसाइट पर भी दी जाती हैं। ये कंपनी शुरु से लेकर अभी तक 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार को सेल कर चुकी है।

Wagon R LXI:  आपकोँ बता दें कि 2008 मॉडल की Alto LXI कंपनी बेंच रही है। ये गाड़ी पेट्रोल पर चलने वाली हैं। यह कार 90,000 रुपये में बिक्री के लिए वहां पर अवैलबल है। इस कार के ऑनर सेकेंड है। इस कार को आप दिल्ली से ले सकते है, अभी तक ये 1,61,136 किलोमीटर चल चुकी है।

Wagon R LXI: कंपनी 2007 मॉडल की Alto LXI कंपनी बेंच रही है। ये गाड़ी पेट्रोल पर चलने वाली हैं। यह कार 90,000 रुपये में बिक्री के लिए वहां पर अवैलबल है। यह फर्स्ट ऑनर की कार है। इस कार को आप दिल्ली से ले सकते है, अभी तक ये 1,61,136 किलोमीटर चल चुकी है।

Wagon R LXI: कंपनी 2006 मॉडल की Alto LXI बेंचने वाली है। ये गाड़ी भी पेट्रोल से चलने वाली है। कार की कीमत 85,000 रुपये है। इस कार के सेकेंड ऑनर है। इस कार को आप दिल्ली से ले सकते है, अभी तक 1,92,858 किलोमीटर चल चुकी है।

आवश्यक जानकारीः आपकों बता दें कि ऊपर जो भी जानकारी दी गई है वो सब True Value वेबसाइट के अनुसार दी गई है। गाड़ी खरीदते समय स्वयं इस बात की जांच करें कि पेपर वगैरह सही है या नहीं हैं। बिना मालिक से मिले किसी तरह का पैसों का लेन-देन ना करें।

इसे भी पढ़ें-Today Gold Price : 9800 रुपये के साथ सोने के भाव में दिखी स्थिरता, चांदी के रेट में आई तेजी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *