रिलायंस जियो यूजर्स के लिए बंपर खबर, 5 सितंबर से लॉन्च होगा अंबानी का मेगाप्लान

0
127
reilance_jio
Loading...

अगर आप भी हैं जियो यूजर्स तो आपके लिए रिलायंस जियो लाया है खुशखबरी। जी हां, सालभर के लंबे इंतजार के बाद जियोफाइबर की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया गया है। हालांकि, इसे पहले जियो गीगाफाइबर कहा जा रहा था। इसका ऐलान रिलायंस ने 42वें एनुअल जनरल मीटिंग के दौरान किया। क्या है जियो फाइबर का प्लान और उसकी तमाम जानकारियां हम आपको इस लेख में बताएंगे।

जियोफाइबर की कीमत
जियोफाइबर के मंथली प्लान्स 700 रुपये से शुरू होकर 10,000 रुपये तक के होंगे। इसका एनुअल पैकेज क्या होगा, इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

जियोफाइबर की स्पीड
जियो अपने जियोफाइबर के ग्राहकों को कम से कम 100Mbps की स्पीड देगा जिसकी टॉप स्पीड 1Gbps तक की होगी।

एक साथ चार लोगों से वीडियो कॉल
अगर आप भी घर से अलग रहते हैं, और उन्हें बहुत मिस करते हैं तो जियो का ये प्लान आपके लिए काफी मददगार साबित हो सकता है। क्योंकि जियो के सेट-टॉप बॉक्स से एक साथ आप चार लोगों से वीडियो कॉल पर बात कर सकते हैं। इसके अलावा आप सब्सक्राइबर्स फोन्स और टैबलेट के जरिए भी फ्री वीडियो कॉल्स कर पाएंगे।

गेमिगं सपोर्ट
जियो के सेट-टॉप बॉक्स में वीडियो कॉल के साथ ही कंसोल क्वालिटी गेमिंग का सपोर्ट भी मिलेगा। इस बॉक्स में सारे गेमिंग कंट्रोलर्स का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही यहां FIFA 2019 जैसे गेम्स को खेलने के लिए इन-बिल्ट ग्राफिक्स कार्ड भी मिलेगा।jio-fiber

इतनी सारी खूबियों के साथ-साथ जियो के सेट-टॉप-बॉक्स की खास बात एक ये भी है कि, इसमें भारत के प्रमुख OTT प्लेटफॉर्म के सारे प्रीमियम कंटेंट भी देखने को मिलेंगे।

फर्स्ट डे फर्स्ट शो
जी हां, अगर आप जियोफाइबर यूजर बन जाते हैं तो आप फर्स्ट डे फर्स्ट शो सब्सक्रिप्शन के साथ किसी भी फिल्म के रिलीज होते ही देख पाएंगे। लेकिन ये फीचर आपको 2020 में मिलेगा।

मिलेगा शानदार ऑफर
रिलायंस AGM के दौरान एक जियो फाइबर वेलकम ऑफर की भी घोषणा की गई है, जिसमें एनुअल फॉरेवर प्लान खरीदने वाले कस्टमर को 4K सेटअप बॉक्स के साथ FHD टीवी या होम पीसी दिया जाएगा।

हमारा यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here