Monday, January 25, 2021
Home बिज़नेस 1 रुपए के खास सिक्के से बनें करोड़पति, बेचने पर मिल सकते...

1 रुपए के खास सिक्के से बनें करोड़पति, बेचने पर मिल सकते है पूरे 9 करोड़ 99 लाख, जानें कैसे

करोड़पति बनने का सपना हर कोई देखता है और अपने सपनों को पूरा करने के लिए लोग जिंदगी भर मेहनत करते है लेकिन इस कड़ी मेहनत के बाद भी कोई व्यक्ति करोड़ों में खेलता है तो किसी के हाथ कुछ हजार ही लग पाते है लेकिन आज हम आपके सामने करोड़पति बनने का एक ऐसा तरीका लेकर आए है। जिसके लिए आपको ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी होगी और न ही आपको इस काम में हजारों-लाखों रुपये का निवेश करना होगा। इसके लिए आपको सिर्फ 1 रुपए के सिक्के की जरूरत है और उसके बदले आपके हाथों में 9 करोड़ 99 लाख रुपये आ जाएंगे। हैरानी की बात है लेकिन सच है। हालांकि ये एक रुपए का सिक्का कोई मामूली सिक्का नहीं है। आइए आपको बताते हैं कि आपको कौन सा सिक्का चाहिए और कैसे आपको ये रुपए मिल सकते हैं-

आपको करोड़पति बनने के लिए साल 1885 का एक रुपए का सिक्का चाहिए। जिसे आप अगर ऑनलाइन सेल करते है तो आपको 9 करोड़ 99 लाख रुपए मिल सकते है। दुनियाभर में ऐसे बहुत से लोग है जो पुराने और एंटीक चीजों को रखने के शौकीन होते है। इसी वजह से जगह-जगह पर पुरानी चीजों की निलामी भी होती है और अच्छे-खासे दाम में इसे बेचा जाता है। ऐसे में अगर आपके पास सन् 1885 का 1 रुपए का सिक्का है तो आप इसे घर बैठे बेच सकते है। इसके लिएसिर्फ ओएलएक्स की वेबसाइट पर अपना अकाउंट बनाना होगा और वहां पर आसानी से 1 रुपए का सिक्का बिक जाएगा और आप मालामाल हो जाएंगे।

अपलोड करें सिक्के की फोटो
आप ओएलएक्स पर सिक्के की नीलामी कर सकते हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले OLX पर अकाउंट बनाने होगा और विक्रेता के रूप में रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद अपने पास मौजूद सिक्के की तस्वीर साइट पर अपलोड करें और अपलोड के साथ-साथ इसे सेल के लिए डाल दीजिए। इसके बाद आपका सिक्का आसानी से बिक जाएगा। जिसकी कीमत आपको मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें:-दोस्ती की आड़ में दुश्मनी निभा रहा था जय वाजपेई.. विकास को बर्बाद कर..उसका साम्राज्य हड़पना चाहता था जय

Most Popular