रिक्शे वाले की इस हरकत के फैन हुए आनंद महिंद्रा, कार गिफ्ट करने का किया ऐलान

0
837
Loading...

देश के टॉप ऑटोमोबाइल कंपनी मंहिद्र एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने आज तक कई लोगों की मदद की है। सोशल मीडिया पर जो भी आनंद महिंद्रा को प्रभावित करता है। उसकी मदद के लिए आनंद महिंद्रा हमेशा ही आगे आए है। फिर चाहे वो बच्चा हो या फिर बुढ़ा। इसी तरह एक बार फिर आनंद महिंद्रा ने एक और शख्स की मदद करने का ऐलान किया है। आनंद महिंद्र ने एक रिश्के वालें को नई गाड़ी देना का ऐलान किया है। इस रिक्शे वाले की एक चीज से आनंद महिंद्रा काफी प्रभावित हुए है। जिसकी वजह से उन्होंने इतना बड़ा ऐलान किया।

दरअसल एक रिक्शे वाले ने अपने रिक्शे के पीछे आनंद महिंदा की कारों पर लगने वाला लोगो एंब्लम लगाया था। जिसके बाद उसकी तस्वीर लेकर उस शख्स ने आनंद महिंद्रा के ट्वीट पर साझा की। इस दौरान रिक्शे वाले ने तस्वीर पर आनंद महिंद्रा से प्रतिक्रिया भी मांगी थी। इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया। और लिखा ‘नीरज शायद तुम्हें यह मजाकिया लगा होगा और हां यह है भी, खासतौर पर तब, जब लोगो नीचे की तरफ लगाया गया है। लेकिन मैं इससे बेहद रोमांचित हूं, और हम उसे चलाने के लिये एक नया अपग्रेडेड वाहन देंगे, ताकि वह जिंदगी में ‘Rise’ कर सके।‘

हालांकि इस दौरान आनंद महिंद्रा ने ये तो नहीं बताया कि वह कौन सी गाड़ी रिक्शे वाले को देने वाले है लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट में ‘Rises’ लिखकर सभी को शायद संकेत दिया है कि वह इसी से जुड़ा कोई वाहन रिक्शेवाले को देंगे।  बता दे कि महिंद्रा राइज नाम से आनंद महिंद्रा की एक कंपनी है। जिसे हाल ही में महिंद्रा ने फ्रेंच कंपनी से खरीदा है। इस कंपनी का पहले Peugeot Motorcycles नाम था। ये कंपनी इलेक्टिक वाहन बनाने में मशहूर है।

ये भी पढ़ें:- आनंद महिंद्रा ने महाराष्ट्र की राजनीति पर शेयर किया मजेदार वीडियो, ‘उद्धव ठाकरे रन आउट’

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here