रिलायंस जियो यूजर्स के लिए 10 बड़े फायदे, मुकेश अंबानी ने किए 10 बड़े ऐलान

0
90
Mukesh AMBANI-
Loading...

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कंपनी की सालाना बैठक में कई बड़े ऐलान किए है। जिसमें मुकेश अंबानी अपने ग्राहकों के लिए गीगाफाइबर को पेश किया।  मुकेश अंबानी ने जियो गीगाफाइबर के पैकेज और लॉन्चिंग डेट का ऐलान किया है। तो वही एमआर सेट टॉप बॉक्स समेत कई बड़ी घोषणाएं की है। मुकेश अंबानी अपने ग्राहकों के लिए नए नए प्लान लेकर आते ही है। लेकिन जो ऐलान उन्होंने कंपनी सालाना बैठक में किए है। वो काफी महत्वपूर्ण है और आर्कषक भी।

रिलायंस इंडस्ट्रीज की सालाना बैठक विदेश में कॉलिंग के लिए एक नया प्लान लॉच किया गया है। जिसमें अब आप अमेरिका और कनाडा में 500 रुपये महीने के प्लान से अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे।

सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होगी जियो के प्रीमियम ग्राहक उसी दिन टीवी पर वो फिल्म घर बैठे देख सकेंगे।

इस ब्रॉडबैंड की कीमत 700 रुपये से लेकर 10 हजार रुपये तक होगी। 700 रुपये के सबसे छोटे पैक में ग्राहक को लाइफ टाइम फ्री वॉयस कॉल और हाई-स्पीड इंटरनेट भी दिया जाएगा।

ब्रॉडबैंड के बेसिक प्लान में 100mbps की स्पीड भी मिलेगी। कंपनी का इंटरनेट ऑफ थिंग्स, शॉपिंग और एजुकेशन पर फोकस होगा। और तो और सेट टॉप बॉक्स में मिलेगा वर्चुअल रियलिटी का सपोर्ट, टीवी पर ही आप शॉपिंग कर सकेंगे।

गेमिंग के लिए माइक्रोसॉफ्ट और टेंसेट के साथ करार है और सभी तरह के गेमिंग कंसोल का मिलेगा सपोर्ट होगा।

स्मार्ट टीवी पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की सुविधा भी आपको दी मिलेगी। तो वही कंपनी आपको ब्रॉडबैंड के फ्री लैंडलाइन फोन मिलेगा।

आपको बता दें कि जियो फाइबर का कमर्शियल लॉन्च 05 सितंबर को करने जा रही है।

हमारा यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here