Saturday, September 7, 2024

नाइट क्लब में ‘हीरामंडी’ की इस एक्ट्रेस के साथ हुई थी अश्लील हरकत,कहा-‘उसने मेरे ब्रेस्ट…’

Sanjeeda Sheikh: फेमस अभिनेत्री संजीदा शेख इन दिनों अपनी वेब सीरीज हीरामंडी की सक्सेस को इंजॉय कर रही हैं। इस वेब सीरीज में संजीदा शेख वहीदा के रोल में नजर आई थी। संजीदा शेख के किरदार की फैंस काफी सराहना कर रहे हैं। अभी हाल ही में संजीदा शेख ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। संजीदा शेख ने बताया कि एक बार नाइट क्लब में उनके साथ बहुत ही अश्लील हरकत हुई थी।

संजीदा शेख के साथ नाइट क्लब में हुई थी अश्लील हरकत

संजीदा शेख ने इंटरव्यू देते हुए नाइट क्लब की घटना का जिक्र किया और कहा,’उन्हें वह घटना हल्की-हल्की याद है इसमें एक महिला शामिल थी। वह नाइट क्लब में गई हुई थी तभी एक लड़की उनके पास से जा रही थी और उसने वहां से गुजरते वक्त उनके ब्रेस्ट को छुए और वहां से चली गई थी। इस घटना के बाद वह हैरान रह गई सोच में पड़ गई थी कि आखिर उनके साथ यह क्या हुआ? इस घटना का उन पर गहरा सदमा पहुंचा था।’ इस दौरान संजीदा ने आमिर अली से तलाक शादी और बेटी के बारे में भी खुलकर बात की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

जो गलत है वह गलत है-संजीदा शेख

संजीदा शेख ने औरतों के बारे में बात करते हुए कहा कि,’अक्सर सुना हो जाता है कि आदमी महिला की बैक पर मारता है। उसके साथ गलत व्यवहार करता है उनका मानना है की लड़कियां भी कुछ काम नहीं है कोई भी हो गलत वह गलत राह पर चल रहा है तो किसी की भी परवाह नहीं करेगा। बस चला चला जाएगा एक्ट्रेस रहती है इसका किसी आदमी और औरत से लेना देना नहीं है। अगर किसी महिला ने भी किसी के साथ गलत किया है तो उसके बारे में बताना चाहिए जो गलत है, वह गलत है।’

Read More-रवीना टंडन पर हुए हमले पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा-‘ऐसे तो हत्या हो सकती थी…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles