Friday, October 18, 2024

Shubman Gill और Sara Tendulkar का चल रहा है अफेयर? लेटेस्ट वीडियो से खुला राज

Sara and Shubman: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल अपने क्रिकेट करियर के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। पिछले का फिल्म भी समय से भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल का नाम गॉड ऑफ क्रिकेट कहे जाने वाले पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जा रहा है। इसी बीच शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सारा और शुभमन का लेटेस्ट वीडियो आया सामने

इस समय सोशल मीडिया पर जिओ वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च इवेंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिओ वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च इवेंट में टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर पहुंची है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शुभमन गिल जिओ वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च इवेंट से निकलते हुए नजर आ रहे हैं इस दौरान सारा तेंदुलकर भी अंदर खड़ी दिखाई दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

क्या सारा तेंदुलकर को डेट कर रहा है शुभमन गिल?

आपको बता दे कि यह पहली बार नहीं है जब सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के अफेयर के चर्चे सोशल मीडिया पर हुए हूं। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के अफेयर के दावे किए जा चुके हैं। कई लोगों का मानना है कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर अपने रिश्ते को प्राइवेट रखना चाह रहे हैं। तो कुछ लोगों का कहना यह भी है कि शुभमन गिल और सारा सिर्फ एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

Read More-गोल्डन ड्रेस में Sara Ali Khan ने किया रैंप वॉक, लोग बोले- ‘कितनी ओवर एक्टिंग है यार…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles