Sunday, September 8, 2024

बहू ऐश्वर्या राय के साथ रिश्ते को लेकर जया बच्चन ने किया था बड़ा खुलासा, कहा- ‘मैं पीठ पीछे राजनीति नहीं करती’

Jaya Bachchan On Aishwarya Rai: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन हमेशा अपने बेबाकी बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। जया बच्चन हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं। इस समय अमिताभ बच्चन की पत्नी और बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री जया बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी बहू ऐश्वर्या राय को लेकर खुलकर बात करती हुई नजर आ रही है। उन्होंने अपने और ऐश्वर्या राय के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उन दोनों के बीच कैसा रिश्ता है।

बहू ऐश्वर्या को लेकर किया बड़ा खुलासा

दरअसल इस समय ऐश्वर्या राय पति अभिषेक बच्चन के साथ अनबन की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि अब इसी बीच जया बच्चन का एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में जया बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या को लेकर खुलकर बात कहते हुए कहती हैं,’अगर मुझे ऐश्वर्या की कोई बात पसंद नहीं आती है तो मैं उनके मुंह पर बोल देता हूं। क्योंकि मैं पीठ पीछे राजनीति नहीं करती है। वह मेरी दोस्त है अगर उसकी बात मुझे पसंद नहीं आती है तो मैं सामने से बोल देता हूं। वहीं अगर ऐश्वर्या को कभी मुझे असहमति होती है तो वह भी मुझे बता देती है। फर्क बस इतना है कि उन्हें बहू होने के नाते थोड़ा लिहाजा करना पड़ता है। क्योंकि मैं तो परिवार की बुजुर्ग भी हूं ना।’

हमारा रिश्ता बहुत अच्छा है: जया बच्चन

वहीं इसी के साथ जया बच्चन ने बताया कि हमारा रिश्ता बहुत ही अच्छा है दोनों साथ में होते हैं तो खूब इंजॉय करते हैं। एक बार तो जया बच्चन ने ऐश्वर्या राय को बेहतरीन मां भी कहा था। आपको बता दे ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी 20 अप्रैल 2007 में हुई थी इनकी एक बेटी भी है।

Read More-Malaika Arora के ऐसी जगह हाथ रखकर फोटो खिंचवाने लगा फैन, वायरल हो रहा वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles