TATA Motors ने लॉन्च की नई Harrier SUV कार, बाजार में बड़ी डिमांड, जानें कीमत

170

देश की नंबर 1 ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मॉटर्स ने अपनी नई Harrier SUV का नया XT+ वेरियंट बाजार में लॉन्च कर दिया है। कहा जा रहा है कि टाटा मॉटर्स ने इस नई Harrier SUV में कई बदलाव किए हैं। कंपनी ने इसमें  पैनोरमिक सनरूफ का खास फीचर दिया है, जो इसे और भी आकर्षित बनाता है। बता दें कि नए वेरियंट में कंपनी ने ड्यूल फंक्शन LED DRL, 17 इंच का अलॉय वील्ज, और इसे और भी खास बनाने वाले 8 स्पीकर्स के साथ 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम के लेटेस्ट फीचर्स भी दिए हैं। इसकी शुरूआती कीमत 16.99 लाख रुपये तय की गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह इस साल की सबसे वेरियंट कारों में से एक है। कंपनी ने मॉडल का इन्ट्रोडक्टरी प्राइस भी तय किया है, जो हैरियर को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया के चलते ऑफर  किया जा रहा है।

कहा जा रहा है कि यह कीमत उन ग्राहकों के लिए वैलिड होगी, जो सितंबर 2020 तक कार की बुकिंग करके उसकी डिलिवरी 31 दिसंबर, 2020 से पहले ले लेते हैं। वहीं कंपनी 1 अक्टूबर 2020 से इस नई Harrier SUV वेरियंट की कीमत में इजाफा करने की तैयारी में है।


बता दें कि इस नई Harrier SUV कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। बाकी वेरियंट्स की तरह इसमें भी 2.0 लीटर Kryotec डीजल का इंजन दिया गया है, जो 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आपको मिलता है। इसके

साथ ही कंपनी ने इसमें R17 ब्रांड के अलॉय वील्ज लगाए हैं। सेफ्टी के लिए इस वेरियंट में ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, 12 ऐड-ऑन फंक्शन्स के साथ अडवांस इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम और रिवर्स पार्किंग कैमरा दिया गया है। नया XT+ वेरियंट कार के XT वेरियंट से ऊपर लाया गया है, और इसमें पैनोरमिक सनरूफ दिया गया है।

एक्सटीरियर की बात करें तो इसमें प्रॉजेक्टर हेडलैंप, ड्यूल फंक्शन LED DRL और फॉग लैंप्स दिए गए हैं। इसमें 7 इंच का Floating Island ब्रांड का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले सपॉर्ट करता है।

ये भी पढ़ें:-Honda ने लॉन्च की इलेक्ट्रिक कार, बेहतरीन फीचर के साथ जानें इसका Market Price