Mahindra Bolero Neo

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी ने अपनी नई एसयूवी Mahindra Bolero Neo को मार्केट में उतर दिया है। काफी लंबे टाइम से इस एसयूवी का लोगों को इंतजार था। इस नई बोलेरो को और भी नए आकर्षक लुक में कंपनी ने लांच किया है। इसके लिए कंपनी ने हेडलाइट्स को री प्रोफाइल किया है और ऊपर की तरफ एलईडी डीआर के साथ यह स्लीक नजर आता है। नए बोलेरो में फॉग लैम्प्स के साथ री वर्क्ड फ्रंट बंपर भी है।

इस नई बोलेरो के खासियतों में इंफोटेनमेंट के लिए इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन ब्लूटूथ से लैश सिस्टम है। इसमें माउंटेड ऑडियो कंट्रोल, ए़डजस्टेबल ड्राइवर सीट, इको मोड के साथ एसी फ्रंट आर्म रेस्ट, आउट साइड रियर व्यू मिरर की सुविधा भी गई है। साथ ही फ्रंट में डुअल एयरबैग दिया गया है। वहीं रिवर्स पार्किंग के लिए कार में सेंसर और ऑप्शनल ISOFIX माउंट भी दिया गया है।

कार के में 1.5 लीटर की कैपेसिटी वाला थ्री सिलेंडर डीजल इंजन है जोकि 100 एचपी की पावर और 260 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने नई एसयूवी में 5 स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स दिए हैं। फ्यूल सेविंग इंजन स्टार्ट तकनीक भी दी है। इससे पहले इसका प्रयोग टीयूवी 300 में देखने को मिला था।

Mahindra Bolero Neo की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस एसयूवी की एक्स शोरूम के दाम 8.48 लाख रुपये शुरुआती तय किये हैं। इस एसयूवी के 15 जुलाई को लॉन्च किया जाना था मगर कंपनी ने इसे पहले ही लॉन्च कर दिया। यह एसयूवी 4 वेरिएंट्स N4 (8.48 लाख रुपये) , N8 (9.48 लाख रुपये), N10 (9.99 लाख रुपये) और N10 (O) में ग्राहकों को मिल जाएगी।

इसे भी पढ़ें:- कार के बोनट पर सजधज कर बैठ शादी के मंडप पहुंची दुल्हन, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दर्ज किया केस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here