Thursday, May 26, 2022
Home Blog

डायरेक्टर Ram Gopal Varma पर गहराया संकट, फिल्ममेकर पर दर्ज हुई FIR

0
Ram Gopal Varma

इस समय फिल्मेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल इस बार उनका नाम कानूनी पचड़े में फंस चुका है। रामगोपाल के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने केस दर्ज किया है और उन पर एक प्रोडक्शन हाउस के ओनर से 56 लाख रुपये लेने का आरोप लगाया है।

किसने दर्ज करवाई रिपोर्ट

यह शिकायत रामगोपाल वर्मा के खिलाफ शेखर आर्ट क्रिएशंस के कोप्पाडा शेखर राजू ने दर्ज करवाई है। उनके शिकायत पर फिल्मेकर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हो गया है। उन पर आरोप है कि फिल्म दिशा को बनाने के लिएRam Gopal Varma उनसे पैसे उधार लिए थे और फिल्म की रिलीज से पहले वापस करने का वादा भी किया था, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने पैसे नहीं लौटाए हैं।

ये रहा पूरा मामला

साल 2019 में हुए हैदराबाद के डॉक्टर से गैंगरेप और उसकी हत्या को फिल्म दिशा में दिखाया गया था। इसमें चार दोषी शामिल थे, जिन्हें बाद में पुलिस ने एनकाउंटर में मारा था। राजू ने पुलिस को बताया है कि फिल्ममेकर से उनकी मुलाकातRam Gopal Varma एक कॉमन फ्रेंड रमना रेड्डी के माध्यम से जान पहचान हुई थी। उन्होंने जनवरी 2020 में ₹8 लाख लिए थे और कुछ दिनों बाद भी दिए थे, जिसके बाद उन्होंने यह रकम लौटने का प्रॉमिस किया था। लेकिन एक महीने बाद 2020 फरवरी को रामगोपाल वर्मा ने दोबारा कॉल किया और आर्थिक समस्या होने का हवाला देते हुए 28 लाख रुपए और उधार ले ली,Ram Gopal Varma जिसके साथ ही एक्टर ने फिल्म की रिलीज पर या उसके पहले पूरे 56 लाख रुपए लौटाने की बात कही थी। लेकिन साल 2021 में उन्हें इस बात की जानकारी हुई थी। वो इस फिलम का डायरेक्शन नहीं कर रहे हैं। रामगोपाल वर्मा ने उनकोRam Gopal Varma धोखा दिया। उनकी शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 406, 506, 420 , 417 के तहत केस दर्ज करवाया है।

इसे भी पढ़ें-मां-बेटे ने मिलकर बनाया Time Table, अग्रीमेंट के तहत होंगे सारे काम, Viral हो रहा पूरा शेड्यूल

HBD Kunal Khemu: कश्मीर ब्लास्ट में उड़ गया था कुणाल खेमू का घर, तब भी एक्टर को थी इस बात की खुशी

0
kunal-khemu

कुणाल खेमू (Kunal Khemu) को तो सभी लोग जानते हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बढ़िया काम किया है। आज 25 मई को उनका जन्मदिन है। एक्टिंग करियर की शुरुआत उन्होंने अपने चाइल्ड हुड से ही कर दी थी। फिल्मों में उन्होंने एंट्री नसीरुद्दीन शाह के साथ चेहरे से की थी। उस समय उनकी उम्र केवल 10 साल थी, जिसके बाद उनको राजा हिंदुस्तानी जैसी फ़िल्मों में देखा गया। आज उनके जन्मदिन पर यह कैसी बात बताएंगे जो आपको शायद ही पता हो।

ब्लॉस्ट में उड़ गया था पूरा घर

कुणाल एक कश्मीरी पंडित हैं। साल 1989 से पहले उनका घर भी कश्मीर में हुआ करता था। इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि जिस समय घाटी का माहौल तनावपूर्ण था तब एक ब्लास्ट के कारण उनका घर उजड़ गया था। कुणाल के मुताबिकkunal khemu धमाका इतना शक्तिशाली था कि वह खुद भी हिल गए थे घर को बड़ा नुकसान पहुंचा था। इंटरव्यू के दौरान ने बताया था कि उस समय उनकी उम्र बहुत कम थी जिसकी वजह से उनको कुछ समझ नहीं आ रहा था कि उनके साथ हो क्या रहाkunal khemu है। कुणाल ने बताया कि उस दिन उनके क्षतिग्रस्त घर को टीवी पर दिखाया जा रहा था अपने घर को टीवी में देख कर वह इतने खुश थे। क्योंकि उन्हें लग रहा था कि उनका परिवार काफी फेमस हो गया है।

घाटी में तनाव के बाद कुणाल का पूरा परिवार पलायन किया और अपने घर की मिट्टी से दूर श्रीनगर पहुंच गए लेकिनkunal khemu एक्टर एक बार भी अपने घर वापस ना जा सके। फिल्म कलाम की शूटिंग के दौरान उनको वापस कश्मीर जाने का मौका मिला। इस बारे में बात करते हुए ने उन्होने कहा कि 25 साल बाद वापस वहां पहुंच कर उन्हें बहुत खुशी हुई थी क्योंकि वह वहां कश्मीरियों से मिल रहे थे और उसी भाषा में बात कर पा रहे थे।

कुणाल का वर्कफ्रंट

कुणाल के काम की बात करें तो वह बहुत सारी फिल्मों में देखे जा चुके हैं। वह आमिर खान के साथ हम हैं राही प्यार के अजय देवगन जैसे स्टार के साथ जख्म सलमान के साथ जुड़वा जैसी बड़ी फिल्मों में देखे जा चुके हैं बतौर लीड एक्टरkunal khemu उनको गोलमाल 3 कलयुग ट्रैफिक सिग्नल में देखा गया। इसके अतिरिक्त ढोल, गो गोवा गोन जैसी फिल्मों का भी वह हिस्सा रहे और हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज अभय 3 में भी लोगों ने उनको बहुत पसंद किया।

Read More-Restrictions on Sugar Exports: सरकार ने लिया बड़ा फैसला, चीनी खरीदारों को मिलेगी भारी राहत!

Hina Khan ने Cannes 2022 में कॉपी किया Priyanka Chopra का लुक, हैरान रह गए लोग

0
Hina Khan

टीवी की संस्कारी बहु अक्षरा यानि की एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने फैशन और लुक की वजह से चर्चा में रहती है। इस समय हिना खान कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रहीं है। हिना खान कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर दिखाई दी। उनकी खूबसूरती ने ऐश्वर्या राय को भी मात दे दी।

अभी तक हिना के जितने भी लुक सामने आए हैं उनकी सभी जगह चर्चा हुई है अब हिना खान का एक और लोग सामने आया है जिसमें वह स्काई ब्लू कलर की थाई हाई स्लित ड्रेस में बहुत ही अलग और क्लासी दिखाई दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

उनके ड्रेस की डीप प्लंंजिग नेकलाइन भी उनके लुक को हाईलाइट कर रही है। हिना ने थाई हाई स्लिट ड्रेस के साथ नेट की शॉर्ट ड्रेस भी पहनी है जिस पर स्टोन का वर्क हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

शिमरी आईशैडो, न्यूड लिप्स, ब्लशर और हाइलाइटर में हिना गजब ढा रही हैं। हेयर स्टाइल के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने बालों को स्लीक लुक देकर मेसी हेयर बन बनाया है। इस ड्रेस के साथ ही उन्होंने सिल्वर हाई हील्स पहने हुए हैं।

लोगों ने किया प्रियंका को याद

कुछ लोग तो उनके इस अवतार को देखकर प्रियंका चोपड़ा को याद कर रहे हैं। हिना ने वैसी ही ड्रेस कैरी की है, जैसी प्रियंका ने जोनास ब्रदर्स की डॉक्यूमेंट्री फिल्म के प्रीमियर के दौरान पहनी थी।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिना खान इंडो इंग्लिश फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड के प्रमोशन के लिए पहुंची थी वहां उन्होंने इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज किया। इस फिल्म को राहत काब्जी ने डायरेक्ट किया है यह फिल्म एचजी वेल की नार्मल कंट्री ऑफ ब्लाइंड पर बेस्ड है।

इसे भी पढ़ें-मां-बेटे ने मिलकर बनाया Time Table, अग्रीमेंट के तहत होंगे सारे काम, Viral हो रहा पूरा शेड्यूल

‘हिटमैन’ ने IPL की थकान को दूर करने का निकाला जुगाड़, पत्नी संग पहुंचे मालदीव

0

टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल (IPL) की थकान को दूर करने के लिए अपनी पत्नी और परिवार के साथ मालदीव में खूबसूरती पल बिता रहे हैं। ज्ञात हो कि मुंबई इंडियंस की टीम की कप्तानी करने वाले रोहित शर्मा आईपीएल 2022 के 14 मैचों में से 10 मैच हारकर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुके हैं। आईपीएल से ब्रेक लेने के बाद रोहित शर्मा बिना देर किए ही अपने परिवार के साथ घूमने के लिए निकल गए।

शेयर की फोटोस

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वाइफ रितिका सजदेह के साथ रोहित शर्मा ने फोटो शेयर की। इसमें दोनों समंदर के पासRohit Sharma अपने पर्सनल मोमेंट्स के मजे ले रहे हैं। रोहित शर्मा ने फोटो के कैप्शन में लिखा अगले कुछ दिनों के लिए मुझे बस इतना ही चाहिए।

कोई तीसरा भी दिखा साथ

पति पत्नी के अलावा यहां पर बेटी समायरा भी दिखाई दी। ज्ञात हो कि आईपीएल 2022 के टीम इंडिया को अपने घर परRohit Sharma साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की t20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे बड़े खिलाड़ियों को इस पूरी सीरीज में आराम दिया गया है।

इसे भी पढ़ें-Restrictions on Sugar Exports: सरकार ने लिया बड़ा फैसला, चीनी खरीदारों को मिलेगी भारी राहत!

Restrictions on Sugar Exports: सरकार ने लिया बड़ा फैसला, चीनी खरीदारों को मिलेगी भारी राहत!

0
Restrictions on Sugar Exports

देश में महंगाई ने कमर तोड़ रखी थी महंगाई की वजह से हर आदमी की हालत खराब होती नजर आ रही थी लेकिन अब केंद्र सरकार आम जनता को थोड़ी राहत दे रही है पहले पेट्रोल डीजल एक्साइज ड्यूटी में कमी की और फिर खाने के तेल में के आयात पर कस्टम ड्यूटी खत्म कर दी जिसके बाद अब एक और बड़ा फैसला लिया है। जिससे आने वाले दिनों में चीनी खरीददारों को काफी राहत मिलने वाली है केंद्र सरकार ने चीनी पर बड़ा फैसला लिया है। केंद्र सरकार ने चीनी के निर्यात पर 1 जून से पाबंदी लगा दी है इस फैसले के बाद घरेलू बाजार में चीनी की उपलब्धता पर काफी असर पडे़गा। आपको बता दें इससे पहले केंद्र सरकार ने कई बड़े फैसले लिए हैं जिससे आम जनता को राहत मिली है।

निश्चित दायरे में किया जाएगा निर्यात

विदेशी व्यापार महानिदेशालय ने एक नोटिफिकेशन जारी किया है जिसमें कहा है, ‘चीनी का निर्यात 1 जून 2022 के प्रतिबंधित श्रेणी में रखा’। आपका बता दे नोटिफिकेशन में यह भी कहा गया है किCXL और TRQ के तहत अमेरिका और यूरोपीय संघ में निश्चित मात्रा में चीनी का निर्यात किया जाएगा इनका एक सीमित दायरा होगा। चीनी मौसम के दौरान घरेलू उपलब्धता और मूल्य तथा बनाए रखने के मकसद से 100 कैलेमिटी तक चीनी निर्यात की अनुमति देने का निर्णय लिया गया है। यह नियम 1 जून 2022 से 21 अक्टूबर 2022 तक लागू रहेगा।

तेल के आयात पर कस्टम ड्यूटी की गई खत्म

आपको बता दें इससे पहले केंद्र सरकार ने सोयाबीन तेल के आयात कस्टम ड्यूटी खत्म करने का ऐलान किया है वही इसी के साथ में सूरजमुखी तेल के आयात पर भी कस्टम ड्यूटी खत्म की गई है। इससे खाने के तेलों की कीमत में सीधा असर पड़ेगा। जिससे आम जनता को थोड़ी राहत मिलेगी। रविवार को कम सरकार ने पेट्रोल डीजल पर लगने वाली एक्साइज ड्यूटी को कम करने का एलान किया था। वैसे भी पिछले दिनों खाने-पीने से लेकर पेट्रोल डीजल तक की भारी इजाफा देखने को मिल रहा था।

Read More-आजम खान ने विधानसभा में ली शपथ, हंगामेदार होगा पहला बजट सत्र

अजमेर शरीफ में गुम हो गए थे Shah Rukh Khan के 5 हजार रुपये, फकीर ने एक्टर को लेकर की थी भविष्यवाणी

0
Shah Rukh Khan

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का अंदाज ही काफी अलग है। उन्होंने अपनी मेहनत और संघर्ष के दम पर वो आज बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैंन फॉलोइंग भी काफी अधिक है। वह फिल्म इंडस्ट्री में सालों से एक्टिव हैं और उनकी फिल्मों को लोगों ने काफी पसंद किया है। शाहरुख न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी अपनी पॉपुलैरिटी बनाई हैं। पर क्‍या आपको ये बात पता है कि एक्‍टर की इस कामयाबी में एक फकीर की भविष्‍यवाणी का बहुत ही बड़ा रोल है?

खो गए 5 हजार रुपये

असल में, बॉलीवुड के किंग खान ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बताया कि यह घटना उस समय की है, जब वह अपनी मां के साथ दुआ करने के लिए अजमेर शरीफ दरगाह गए हुए थे। वह मन्नत की चादर लिए वहां जा रहे थे। तभीShah Rukh Khan उसी समय उनके पास से 5 हजार रुपये गायब हो गए गये थे। जो कि उनको मां ने यह कहते हुए बोल दिया कि इन्‍हें संभालकर रखना। जब वह पैसे ढूंढ रहे थे तो उनकी मुलाकात एक बाबा से हुई। शाहरुख ने बताया कि ‘फकीर ने मुझसेShah Rukh Khan पूछा कि क्या कुछ गुम गया है? मैंने कहा, जी हां, फकीर ने फिर कहा, पांच हजार रु गुमे हैं क्या?’

की गई थी भविष्यवाणी

शाहरुख ने इसके आगे कहा कि, ”मैं सोच ही रहा था कि इन्हें कैसे मालूम? इतने में फकीर ने कहा, जा यहां आया है,दर से खाली हाथ नहीं जाएगा। पांच हजार गंवाएं हैं, 500 करोड़ कमाएगा।”किंग खान ने इंटरव्‍यू के दौरान आगे कहा,’मुझेShah Rukh Khan कभी-कभार ऐसी बातों पर विश्‍वास नहीं होता। हम सब पढ़े-लिखे हैं और लगता है कि ऐसा होता नहीं होगा लेकिन मेरे साथ हुआ है।’

अजमेर शरीफ की साथ हैं दुआएं

शाहरुख ने बताया कि ‘अजमेर शरीफ की दुआ है मुझ पर,दया है उनकी। मुझे लगता है कि पैसों की बात नहीं है लेकिनShah Rukh Khan मैंने बहुत नाम कमाया है। मैंने बहुत अच्‍छी चीजें कमाई हैं और हम मां की दुआ के लिए गए थे। वह नहीं रहीं मगर अजमेर शरीफ की दुआएं आज भी मेरे साथ हैं।’

इसे भी पढ़ें-Shahnaz Gill हो गई सलमान खान के घर की बहुत खास, अरबाज की गर्लफ्रैंड Georgia Andriani को खिलाया केक

 

मां-बेटे ने मिलकर बनाया Time Table, अग्रीमेंट के तहत होंगे सारे काम, Viral हो रहा पूरा शेड्यूल

0
Time Table

अधिकतर स्कूल के टीचर्स बोलते हैं कि छात्रों को टाइम टेबल बनाकर ही पढ़ाई करनी चाहिए। पर आजकल के छात्र बेहद कम ही ऐसा करते हैं। फिलहाल छोटे बच्चों के पैरंट्स टाइम टेबल बनाकर उनकी पढ़ाई करवाते हैं। वह बच्चों को सुबह टाइम पर उठाते हैं। खाना पीना खिलाते हैं पढ़ाई खेलने वालों होने तक का हर चीज टाइम टेबल पर ही करते हैं। सोशल मीडिया पर एक टाइम टेबल तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें 6 साल का बच्चा और उसके टाइम टेबल तैयार किया गया है। इसमें जो कुछ भी लिखा है उसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे ।

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें किसी पैरंट्स ने अपने 6 साल के बच्चे के लिए टाइम टेबल सेट किया है, लेकिन इसमें बच्चे की भी एग्रीमेंट है। एक एग्रीमेंट में ना केवल बच्चे के मन मुताबिक दिनचर्या के कामों को लिखा गया है।

वायरल हुआ टाइम टेबल

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें कुछ ऐसी चीजें टाइम टेबल पर लिखी है, जिसे कभी लोग हैरान हो गए हैं। इस फोटो के कैप्शन में लिखा गया है कि मैं और मेरे 6 साल के बच्चे ने आज एक एग्रीमेंट साइन किया है जो कि उसके दिल्ली शेड्यूल परफॉर्मेंस लिंक बोनस पर आधारित है। इसका अर्थ है कि मां ने बच्चे की सहमति के साथ ही टाइम टेबल तैयार किया है, जिसमें उसका खेलना, खाना, दूध पीना भी शामिल है।

फोटो में दिखी सारी चीजे

फोटो में आप देख सकते हैं कि अलार्म का समय सुबह 7: 50 बजे का जैकी बिस्तर के उठने का समय 8:00 का है जिसके बाद ब्रेक फास्ट, टीवी देखना, खेलना, दूध पीना, टेनिस खेलना, डिनर ,सफाई करना, सोने का टाइम भी सब लिखा हुआ है। यही नहीं सबसे मजेदार बात ये है कि यदि दिन भर में बिना रोज चिल्लाए बिना किसी तोड़फोड़ के बच्चा दिन में रहता है तो उसको ₹10 दिए जाएंगे। यही नहीं अगर वह अपना रूटीन फॉलो करता है और बिना रोए चिल्लाए लड़ाई किए 7 दिन बिता लेता है तो फिर उसको ₹100 मिलेंगे।

Read More-लश्कर के 2 हाइब्रिड आतंकियों को कश्मीर पुलिस ने किया अरेस्ट, जब्त किया गया हथियारों का जखीरा

शो के बाद अब Payal Rohtagi को आया गुस्सा, Lock Upp का कॉन्सेप्ट भूल गए मेकर्स,

0
Kangana Ranaut, Payal Rohatgi

एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने बीते दिनों लॉक अप शो में काफी मनोरंजन किया. वो ‘ढोल’, ‘लैला’ और ’36 चाइना टाउन’ जैसी फिल्मों में देखी जा चुकी हैं. इसके अतिरिक्त उनको कई सारे टीवी शोज में भी देखा जा चुका है. कंगना रनौत के द्वारा होस्ट शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में उनको देखा गया. इस शो की वह रनर अप थी. तो वहीं, मुनव्वर फारूकी इस शो के विनर बने थे.

पायल रोहतगी ने कही ये बातें

मुनव्वर फारूकी की जीत पर बात करते हुए पायल रोहतगी ने कहा कि मेकर्स ने शो के कॉन्सेप्ट को ‘Badass’ से ‘घर-घर की कहानी’ बना कर रख दिया. उन्होंने कहा, ‘मैं किसी और के बारे में नहीं बात करना चाहती हूं. मैं अपने बारे मेंKangana Ranaut, Payal Rohatgi इतना कह सकती हूं कि मैंने बहुत ही अच्छा गेम खेला था. मैं ओवरकॉन्फिडेंट नहीं हूं लेकिन मुझे पता है कि मैंने अच्छा खेला. मैंने गेम को शो के कॉन्सेप्ट के हिसाब से खेला. लेकिन उन्होंने अपने कॉन्सेप्ट के हिसाब से सही प्लेयर को चुन कर ‘घर-घर की कहानी’ कंटेस्टेंट को विनर बना दिया.’

‘मेकर्स को हो गई काफी कन्फ्यूज’

इसके आगे पायल रोहतगी ने आगे बोला कि, ‘यह पूरी तरह से मेकर्स की च्वाइस थी. शो के दौरान कंगना रनौत लगातार यही कहती रहीं की यह शो ‘घर-घर की कहानी’ नहीं है, मैं एक ऐसा विनर चाहती हूं जो निडर हो. घर मे जो भी गेस्टKangana Ranaut, Payal Rohatgi आते थे या कंगना रनौत और एकता कपूर भी मुझे ही लगातार शो की सबसे ‘Badass’ कंटेस्टटेंट में मुझे गिनते थे. मैं शो के अंत तक वे लोग कन्फ्यूज में थे लेकिन कोई बात नहीं. आप जानते हैं जो होता है अच्छे के लिए होता है.’

बिग बॉस Vs लॉक अप पर ये थी पायल की प्रतिक्रिया

पायल रोहतगी ने साल 2008 में ‘बिग बॉस’ में भी भाग लिया था. फिलहाल तो इन दोनों शो का कॉन्सेप्ट बहुत ही मिलता जुलता था इसीलिए उनसे जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने लिखा कि, ‘2008 में वो मेरा पहला रियलिटी शोKangana Ranaut, Payal Rohatgi था जिससे मैंने बहुत कुछ सीखा था. कई सालों के बाद मैंने लॉक अप को चुना और ये काफी कठिन शो था. यह बिग बॉस से भी ज्यादा कठिन है क्योंकि इसमें अपने सीक्रेट्स भी शेयर करने पड़ते हैं. वहां सनलाइट तक नहीं थी और हम बिल्कुल अलग जोन में थे. हमारी किसी से बात नहीं होती थी और हम एकदम अलग-थलक पड़ गए थे.

पक्षपातपूर्ण रवैये पर कमेंट

कंगना रनौत का शो में मुनव्वर फारूकी को लेकर पक्षपातपूर्ण रवैया था? इस सवाल पर वो बोली कि, ‘अगर अब मैं कुछ कहूंगी तो लोगों को यही लगेगा कि मैं हार नहीं पचा पा रही हूं. आप लोग समझिए..आपने मेरा भी शो में सफर देखा और Kangana Ranaut, Payal Rohatgiविनर की भी जर्नी देखी. कोई भी समझदार इंसान जो इस शो को देख रहा था वो ये जानता है कि कंगना ने कितनी बार कहा था कि वो कैसा विनर चाहती है. बात वही है कि या तो आप अपनी सोच को प्रोमोट मत कीजिए या फिर सीधे-सीधे यह ‘घर घर की कहानी है’ कहकर प्रमोट कीजिए.

पायल बोली- ‘मैं हूं बदमाश’

पायल ने बोला कि, ‘हम मेकर्स पर शो बनाने के लिए दबाव नहीं डाल सकते हैं. वो अपनी फंडिंग के हिसाब से इसे करते हैं या फिर जिस तरह से स्टेकहोल्डर शो को बनाना चाहते हैं लेकिन आप पूरे सीजन में एक ‘थॉट प्रोसेस’ को प्रोमोट करते हैं और फिर आप कहते हैं कि वो ओक्षा इंसान है और वो नहीं है. मुझे ये लगता है कि शो के कॉन्सेप्ट को लेकर वो बहुतKangana Ranaut, Payal Rohatgi कन्फ्यूजन हुआ है. क्योंकि पहले तीन महीने में आप कुछ भी कहते हो और अंत में आप कुछ और कहते हैं. इसलिए मैं कन्फ्यूज हो गई. मैंने शो को एन्जॉय किया और जैसी हूं वैसी ही शो में भी थी. आप पसंद करें या ना करें मैं बदमाश हूं.

इसे भी पढ़ें-Akshay Kumar के लाडले बेटे आरव को हुआ आलिया भट्ट से प्यार, करना चाहते हैं शादी लेकिन ….

भतीजी के साथ Sushmita Sen ने की दिल खोल कर मस्ती, एक्स BF रोहमन शॉल भी दिए दिखाई

0

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री चारु असोपा (Charu Asopa) ने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन संग शादी की थी, जिसके बाद अब वो पैरेंट्स बने थे। 1 नवंबर 2021 को चारु और राजीव के बेटी हुई थी। तब से आए दिन उनकी फोटो शेयर होती रहती है।

अपनी बुआ सुष्मिता सेन की आंखों का ज़ियाना सेन तारा हैं। यह ज़ियाना के जन्म के बाद की बात है, जब सुष्मिता ने घोषणा करने के लिए अपने इंस्टा पर फोटो शेयर की थी। इन तस्वीर में वो नीले रंग के को-ऑर्ड सेट, एक फेस मास्कSushmita Sen और एक हेडकवर पहने हुए देख सकते हैं, पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि, “लक्ष्मी दीवाली से ठीक पहले आती हैं!! यह एक लड़की है! बधाई @asopacharu और @rajeevsen9 … वह कितनी सुंदर है! आज सुबह मैं बुआ बन गई हूं।Sushmita Sen बच्ची की तस्वीर शेयर करने की इजाजत नहीं है इसलिए चारु के बच्चा डिलीवर करने से ठीक पहले की अपनी शेयर कर रही हूं। मुझे इसका गवाह बनने का सौभाग्य मिला। असोपा और सेन फैमिली को बधाई। 3 ग्रैंडचिल्ड्रेन हैं, तीनों बेटियां।”

फोटो के साथ कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा है, “#buakijaan और #VIPMehaman जियाना सेन ने घर आकर अपनी ‘सेक्सी’ को मिस यूनिवर्स बनने के 28 साल की बधाई दी। चारु आसोपा और राजीव सेन मैं आपसे वादा करती हूं कि, येSushmita Sen रोमांस बस अभी शुरू हुआ है। इतना प्यारा देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैंने इस दिन को अपनी फैमिली, फ्रेंड्सSushmita Sen और आप सबके साथ मनाया। गुलदस्तों, लेटर्स चॉकलेट्स और पोस्ट्स के लिए धन्यवाद। 28 साल और प्यार अभी जारी है।#MissUniverse1994 #India।”

सुस्मिता ने इन फोटो को शेयर कर के उन सभी को एक साथ लाने के लिए रेनी को धन्यवाद देते हुए उन्होंने लिखा,Sushmita Sen “धन्यवाद शोना @reneesen47 इस अद्भुत आश्चर्य और यादगार शाम के लिए!!! प्यार, हंसी, परिवार और दोस्तों की संगति में …यह इससे बेहतर नहीं हो सकता था!!! आई लव यू, #Maa #duggadugga।”

भाभी चारू ने कही ये बात

एक इंटरव्यू में चारू ने कहा कि, “जब मैं ऑपरेशन थियेटर के अंदर गई तो मेरे पति और भाभी सुष्मिता दीदी मेरे साथSushmita Sen अंदर थीं। मुझे होश नहीं था, लेकिन मैं उन्हें सुन सकती थी और वे खुश थे। वास्तव में, जब मैं सर्जरी के लिए जा रही थी,Sushmita Sen तो वे मुझे खुश करने और चुटकुले सुनाने और माहौल को हल्का बना रहे थे। मैं डरी हुई और घबराई हुई थी, लेकिन बस उन्हें देखकर मैं अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ अंदर चली गई। वे अंदर भी ज़ियाना के जन्म का जश्न मना रहे थे।”

Read More-Akshay Kumar के लाडले बेटे आरव को हुआ आलिया भट्ट से प्यार, करना चाहते हैं शादी लेकिन ….

ये हैं टीवी के Highest Paid TV Judges, जो लेते हैं करोड़ो में फीस

0
Highest Paid TV Judges

टीवी में कई सालों से रियलिटी शो दिखाई जा रहे हैं। पहले इन शोज़ में एक्सपर्ट को जज करने के लिए कुर्सी में बैठाया जाता था, लेकिन आज के समय में बॉलीवुड के खिलाफ भी जज की कुर्सी में बैठने लग गए हैं और मोटी कमाई करने लगे हैं आइए जानते हैं उन फेमस जज के नाम।

रेमो डिसूजा

बड़े कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने डांस की दुनिया में नया आयाम बनाया है ज्ञात हो कि रेमो डांस इंडिया डांस को जजरेमो डिसूजा कर रहे थे उस समय वह ढाई लाख का एक एपिसोड के चार्ज करते थे।

हिमेश रेशमिया

सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया इंडियन आइडियल के जजों में से एक माने जाते हैं। उन्होंने 1 एपिसोड केहिमेश रेशमिया लिए ₹4 लाख चार्ज किए हैं।

नेहा कक्कर

नेहा कक्कर रियलिटी शो में जान के तौर पर दिखाई जाती हैं उन्हें इंडियन आइडल शो में बतौर जज देखा गया है एक शोनेहा कक्कर के लिए वह ₹500000 चार्ज करती है।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया भले ही फिल्मों में नहीं दिखाई देती लेकिन जो डीज में जज बनकर उन्होंने बढ़िया ख्याति बटोरी है वह एक शोनेहा करने के लिए ₹8 लाख चार्ज करती हैं।

रोहित शेट्टी

बीते 5 सालों से खतरों के खिलाड़ी के हर सीजन को बॉलीवुड के डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं। वह 1 एपिसोड केरोहित लिए ₹9 लाख चार्ज करते हैं।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा कई सारे टीवी में दिखाई दे चुकी है इंडिया गोट टैलेंट में बताओ आज आज वह दिखाई दी हैं पूरे सीजनमलाइका के उन्होंने ₹1 करोड़ चार्ज किए थे।

शिल्पा शेट्टी शिल्पा शेट्टी:

शिल्पा शेट्टी जो कि इस समय सुपर डांसर्स में दिखाई दे रहे हैं उन्होंने इस शो को जज करने के लिए ₹14 करोड़ लिए।

Read More-Shahnaz Gill हो गई सलमान खान के घर की बहुत खास, अरबाज की गर्लफ्रैंड Georgia Andriani को खिलाया केक