Thursday, February 9, 2023
Home Blog

भाभी ने Dance Video में लटकाई ऐसे कमर, पानी पानी हो गए लोग

0
Social Media, Dance Video, Dance Video, Viral, Bhabhi Ki Video

Dance Video: आज के समय में सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जिसके जरिए आप चंद समय में ही पॉपुलर हो सकते हैं. इसीलिए हर कोई अपने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करता है. सोशल मीडिया पर वीडियो डालने के बाद लोग रातों-रात फेमस हो जाते हैं. आज के समय में सोशल मीडिया बहुत अच्छा जरिया बन चुका है, क्योंकि शादी ब्याह में भाभियां सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा शानदार डांस शेयर करती है कि लोग उनके दीवाने हो जाते हैं.

इसे भी पढ़ें-Sidharth Kiara Wedding : जल्द पूरी होगी कियारा-सिद्धार्थ की शादी, मंगल गीत से गूंजा महल

भाभी का शानदार वीडियो

असल में, इस समय एक भाभी का सोशल मीडिया पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह डांस का तड़का अपने घर पर ही लगा रहे हैं, इस वीडियो में भाभी के डांस लोग देखने योग्य हैं. भाभी के ठुमके देखने लायक है. इस वीडियो में भाभी ने अलग-अलग कपड़ों में डांस किया है. भाभी का हर एक स्टेप लोगों को हैरान कर रहा है. इसीलिए तो भाभी का यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आया.

हजारों लोगों ने देखा वीडियो

उनका यह वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है जिसे अभी तक 53, 000 से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और यह उस दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं कि इस वीडियो पर काफी लोगों ने कमेंट भी किया है. भाभी के इस वीडियो पर एक ने लिखा वाओ सुपर भाभी जी. इस वीडियो को Total Reals नाम यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है.

इसे भी पढ़ें-फिल्म के प्रमोशन के लिए इवेंट में पहुंची Anushka Sharma, हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, दिखने लगा…

Guru Gochar 2023: 12 वर्ष बाद मेष में होगा गुरु का गोचर, बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत

0
Astrology Guru Gochar 2023

Guru Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के हिसाब से मंगल ग्रह के राशि परिवर्तन का सारी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है. 22 अप्रैल को गुरु मीन राशि से निकलकर मंगल ग्रह की मेष राशि में प्रवेश करेंगे. देव गुरु बृहस्पति का गोचर मेंष राशि में 12 साल के बाद होने वाला है. इसीलिए मेष राशि में गुरु ग्रह गोचर काफी बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है. गुरु गोचर से कुछ राशियों के करियर के साथ आकस्मिक धन लाभ भी हो सकता है. आइए इन राशियों के बारे में जानते हैं.

मेष राशि

मेष राशि के अनुसार गुरु ग्रह का गोचर मेष राशि में ही हो रहा है. इसलिए गुरु ग्रह का सबसे अधिक प्रभाव आपको मिलेगा. गुरु आपकी राशि के लग्न भाव में प्रवेश करेंगे. इसलिए आपको कार्यस्थल पर प्रशंसा मिलेगी. नौकरी पेशा करने वाले जातकों को नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यापारियों को लाभ मिलेगा.

कर्क राशि

आपकी राशि के कर्म भाव में गुरु गोचर होगा जी के कार्यक्षेत्र नौकरी का भाव भी कहा गया है इस काल में रोजगार की तलाश करने वाले जातकों के लिए बहुत अच्छी खबर है. आर्थिक तौर पर लाभ मिलेगा. व्यापारियों को मन मुताबिक लाभ होगा. इस अवधि में कर्क राशि वालों की आय में वृद्धि होगी.

मीन राशि

मीन राशि वालों के लिए यह गोचर बहुत ज्यादा लाभकारी होगा. यह गोचर उनकी राशि के दूसरे भाव में हो रहा है, जिसे धन या वाणी का भाव कहा जाता है. गुरु गोचर इस काल में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों के लिए बढ़िया खबर मिलेगी. अटका हुआ धन मिल सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. upvartanews इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More-फिल्म के प्रमोशन के लिए इवेंट में पहुंची Anushka Sharma, हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, दिखने लगा…

फिल्म के प्रमोशन के लिए इवेंट में पहुंची Anushka Sharma, हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, दिखने लगा…

0
Anushka Sharma Oops Moment

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की और अब वह 1 बच्ची वामिका कोहली की मां भी बन चुकी है. लंबे समय के बाद अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में फिर से वापसी करने वाली है. उनकी फिल्म चंदा एक्सप्रेस इस समय काफी चर्चा में है. फिल्म के प्रमोशन के लिए अभिनेत्री इन दिनों अलग-अलग इवेंट्स में भी देखी जा रही हैं.

टॉप ने किया परेशान

हाल ही में एक इवेंट में नजर आई. इस दौरान उन्होंने पीले रंग का ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ था, लेकिन कुछ समय बाद उनके इस टॉप ने उनको बहुत शर्मिंदा कर दिया. अपने इस पूरे इवेंट में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Oops Moment ) अपने टॉप को ठीक करती हुई नजर आईं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख पाएंगे कि इसमें अनुष्का इवेंट में पहुंची थी तभी वहां तेजी से हवा चलने लगी जिसके कारण उनका टॉप नीचे की ओर उड़ने लगा तो वही बार-बार वहAnushka Sharma Oops Moment अपना टॉप ठीक करने में लगी थे. जिसकी वजह से वह परेशान भी हो गई उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा था कि वहAnushka Sharma Oops Moment अपने टॉप को संभालने में परेशान हो रही है. एक बार तो उनका टॉप इतना ज्यादा नीचे आ गया कि उनकी ब्रा तक साफ तौर पर नजर आने लगी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हाल ही में अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ एयरपोर्ट पर देखी गई थी बताया जा रहा है कि न्यूजीलैंड केAnushka Sharma Oops Moment खिलाफ तीसरे वनडे मैच में विराट के शतक के बाद विराट अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए बाहर गए थे. तब अनुष्का ने पीले रंग की हेट, व्हाइट टी शर्ट, जैकेट, ओर पेंट पहनें हुए थी.

इसे भी पढ़ें-2 हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर Pathan कर रही कमाल, सक्सेस पर Salman Khan ने दी प्रतिक्रिया

Surya Grahan 2023: इस तारीख को लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों पर मंडराएगा खतरा

0
Astro, Religion, Rituals, Festivals, Fast, Surya Grahan 2023 Zodiac,sign

Surya Grahan 2023: 20 अप्रैल को साल का पहला सूर्य ग्रहण लगने वाला है, जो एक खग्रास सूर्यग्रहण है. इस दौरान सूर्य अपनी उच्च राशि में होने वाले हैं, जबकि सूर्य ग्रहण से केवल 2 दिन बाद ही गुरु का राशि परिवर्तन होने वाला है. अब ऐसे में साल का पहला सूर्य ग्रहण ज्योतिष की दृष्टि से बहुत महत्वपूर्ण है. इस सूर्य ग्रहण का सबसे ज्यादा असर फिलीपींस, दक्षिण प्रशांत महासागर, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया पर नजर आएगा.

सूर्य ग्रहण का समय

भारतीय समय अनुसार पहला सूर्य ग्रहण 20 अप्रैल को सुबह 7:05 से शुरू होगा. सूर्य ग्रहण का खतरा 8:04 पर होगा. सूर्य ग्रहण का माध्यमिक परम ग्राहक 9:45 पर होगा. यह ग्रहण 12:29 पर समाप्त होगा. कुल अवधि 5 घंटे 24 मिनट की है. यही नहीं इतना लंबा सूर्यग्रहण अपनी राशि में होना वैश्विक राजनीति में उथल-पुथल कर सकता है.

कन्या राशि

सूर्य ग्रहण का कन्या राशि पर भी काफी प्रभाव पड़ेगा. जिनसे उनकी जिंदगी उथल पुथल हो जाएगी. इस राशि के लोगों को यात्रा के दौरान विशेष सतर्कता रखनी होगी. सामान खो सकता है परेशानी हो सकती है. गलत आदतों के कारण नुकसान भी झेलना पड़ सकता है. खर्च करना पैसा खर्च करना पड़ सकता है. आपके लिए सलाह है कि वाणी पर नियंत्रण रखें. विरोधी तो विरोधी अपने भी खिलाफ हो सकते हैं.

सिंह राशि

इस दौरान सूर्य ग्रहण की वजह से सिंह राशि पर भी प्रभाव पड़ेगा. सिंह राशि के स्वामी सूर्य पीड़ित होकर आपकी राशि से नवम स्थान में होंगे, जबकि ग्रहण के दो दिन बाद ही आपके भाग्य स्थान में गुरु का गोचर होगा. ऐसे में आपके लिए सूर्य ग्रहण मिलता-जुलता रहने वाला है. आपको धैर्य पूर्वक कार्य करना है. 2 महीने तक कोई भी जरूरी डिसीजन नहीं लेना है. शिक्षण करियर में उतार-चढ़ाव आएंगे, लेकिन अंत में स्थिति अनुकूल हो जाएगी. बनते बनते काम अटक जाने से निराश हो सकते हैं.

मेष राशि

मेष राशि में सूर्य ग्रहण लगने वाला है. ऐसे में सूर्यग्रहण के प्रतिकूल प्रभाव से इस राशि के लोगों को स्वास्थ्य के प्रति सजग रहना जरूरी है. आपको आर्थिक मामले और करियर के मामले में भी सूर्य ग्रहण के बाद उलझन हो सकती हैं. अधिकारियों की नाराजगी मिल सकती है. आपकी राशि में गुरु आ जाने से आपको कुछ राहत मिल जाएगी. आप लाइफ में संतुलन बनाकर रखेंगे.

वृश्चिक राशि

सूर्य ग्रहण वृश्चिक राशि के छठे घर में हो रहा है. ऐसे में वृश्चिक राशि वालों के लिए सूर्य ग्रहण से शुभ गुप्त शत्रु और विरोधियों का भय रहने वाला है. अंदर ही अंदर कुछ नुकसान पहुंच सकता है. इसलिए सतर्कता रखें. सेहत के मामले में सूर्य ग्रहण के पक्ष में नहीं है. दिक्कतें हो सकती है चोट और दुर्घटना की आशंका है.

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए गए सूर्य ग्रहण अनुकूल नहीं है. मकर राशि के चौथे घर में सूर्य ग्रहण होने से 1 राशि के जातकों को चिंता हो सकती है. वाहन पर खर्च होगा. अन्य गैर जरूरी खर्चे भी परेशान करेंगे. सुखों में कमी आएगी. कार्य क्षेत्र से संबंधित तनाव भी परेशान करेगा. स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत होने की आशंका है कि आपको आदित्य हृदय स्त्रोत पाठ का ध्यान करना चाहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. upvartanews इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More-2 हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर Pathan कर रही कमाल, सक्सेस पर Salman Khan ने दी प्रतिक्रिया

Importance of Mehndi: शादी के पहले आखिर हाथों में क्यों लगाई जाती है मेहंदी? जानें कारण

0
Importance of Mehndi

Importance of Mehndi: बहुत सारे ऐसे धर्म है, जिसमें शादी से पहले मेहंदी को लगाया जाता है. मेहंदी बहुत पवित्र मानी जाती है शादी ब्याह में तो दूल्हा और दुल्हन के हाथों में मेहंदी जरूर ही लगती है, लेकिन क्या आप जानते हैं. शादी के पहले दुल्हन के हाथों में मेहंदी क्यों लगाई जाती है. अगर नहीं तो यहां हमारे आर्टिकल को आप पूरा पढ़ें.

इस वजह से लगाई जाती है मेहंदी

मेहंदी को सोलह श्रृंगार का एक हिस्सा माना जाता है. इस वजह से मेहंदी को दुल्हन के लिए बहुत खास माना जाता है. मेहंदी सौभाग्य की निशानी होती है. ऐसा कहा जाता है कि दुल्हन की मेहंदी का रंग होने वाली दुल्हन और उसकी सास के बीच जो प्रेम होगा उसको पहले से ही दर्शाता है. मेहंदी का रंग होने वाले जोड़े के बीच के प्यार को भी बताता है. आपके शरीर और तनावग्रस्त नसों को शांत करने के लिए भी मेहंदी लगाई जाती है.

लेटेस्ट मेहंदी के डिजाइन

Mehndi Mehndi Mehndi Mehndi Mehndi Mehndi

इसे भी पढ़ें-2 हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर Pathan कर रही कमाल, सक्सेस पर Salman Khan ने दी प्रतिक्रिया

2 हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर Pathan कर रही कमाल, सक्सेस पर Salman Khan ने दी प्रतिक्रिया

0
Pathan Film, Salman Khan, Shah Rukh Khan, Entertainment, Bollywood

पठान फिल्म (Pathan Film) बॉक्स ऑफिस पर 2 हफ्ते के बाद भी अपनी जगह कायम किए हुए हैं. फिल्म ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और कमाई के मामले में भी फिल्म काफी आगे पहुंच चुकी है. फिल्म में सलमान खान का दमदार कैमियो और फाइट सीक्वेंस के बाद यह फिल्म और भी ज्यादा पसंद की जा रही है. सलमान और शाहरुख की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है. इसीलिए फैंस पठान की सक्सेस का पूरा क्रेडिट शाहरुख के साथ साथ सलमान को भी दे रहे हैं. फिल्म में सलमान अपने टाइगर वाले अंदाज में नजर आए सलमान भी फिल्म की शख्सियत से बहुत खुश हैं. उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की.

सलमान ने फिल्म की सक्सेस पर कही ऐसी बात

एक इंटरव्यू के दौरान पठान के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा कि “मुझे और शाहरुख को बिग स्क्रीन पर साथ आने के लिए हमेशा से ‘पठान’ जैसी एक खास फिल्म की जरूरत थी. इस फिल्म से मुझे बहुत खुशी मिली. हमने करण-अर्जुन की थी, वो सुपरहिट हुई थी. पठान भी सुपरहिट हो गई.”

सलमान ने बोला कि

“मैं जानता हूं ऑडियंस हमें बड़े पर्दे पर एक साथ देखना पसंद करती है. मुझे खुशी है पठान के जरिए उन्होंने बहुत प्यार दिया.”

प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा के बारे में सलमान ने बोला कि

“आदि ने मुझे सीक्वेंस सुनाया और मुझे और शाहरुख को एक साथ लाने का आइडिया बताया तो मैं खुश हो गया. आदि का मकसद फिल्म को यूनिवर्स बनाना था.”

इसके आगे सलमान ने कहा कि

“आदित्य ऑडियंस को कुछ खास देना चाहते थे. जो वो देखना पसंद करती है. वह मुझे और शाहरुख को इतने करीब से जानते हैं, इसलिए वह हमारी पर्सनैलिटी को स्क्रीन पर दिखाने पर कामयाब रहे. इस वजह से लोग हमें पसंद भी कर रहे हैं.”

पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के बारे में भी सलमान ने बात की और कहा कि सिद्धार्थ उनके और शाहरुख के सीक्वल को बहुत अच्छी तरीके से सबके सामने पेश कर पाए हैं. सलमान ने बोला पठान शाहरुख खान और यशराज फिल्म को मिली सफलता से वह बहुत खुश है. यह भारतीय सिनेमा के लिए बहुत बड़ी जीत है. कोविड-19 के बाद अधिक लोग सिनेमा घर में एक ही फिल्म की वजह से पहुंचे हैं.

इसे भी पढ़ें-डूबते को तिनके का सहारा! Adani Group की नैय्या पार लगाने के लिए सामने आए Karan Adani

डूबते को तिनके का सहारा! Adani Group की नैय्या पार लगाने के लिए सामने आए Karan Adani

0
Karan Adani

हिंडनबर्ग के (Hindenburg Report) नेगेटिव रिपोर्ट की वजह से अडाणी समूह (Adani Group) की इमेज को बहुत बड़ी क्षति हुई. कंपनी अपनी इमेज को संवारने में लगी हुई है. यह जहां बार-बार कंपनी की भारी भरकम कर्ज के बोझ का हवाला दिया जा रहा है तो वहीं अब कंपनी लोन्स की प्रीपेमेंट और पेमेंट के बोझ को कम कर रही है. कंपनी के इस कदम से निवेशकों को भरोसा हो रहा है. सोमवार को कंपनी अपने गिरवी रखे हुए शेयर को वापस लाने के लिए 1.11 अरब डॉलर के लोन्स का प्रीपेमेंट की घोषणा की. अब गौतम अडाणी के बेटे करण अडाणी (Karan Adani) पोर्ट्स को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है.

करण अडाणी आए आगे

करण अडाणी ने एक रिकॉर्डिंग वीडियो मैसेज के माध्यम से बोला है कि हम मार्च 2024 तक करीब 5000 करोड़ के लोन का पेमेंट कर रहे हैं. उन्होंने बोला कि हम प्रीपेमेंट की योजना भी कर रहे हैं. कंपनी के डायरेक्टर और सीईओ करणAdani Group Increase Shares अडाणी ने मंगलवार को यह वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि हम कर्ज के बोझ को कम करने में लगे हैं. उन्होंने बोला हम लोन्स की प्रीपेमेंट के अलावा वित्त वर्ष 2024 के दौरान अडानी पोर्ट्स कैपिटल एक्सपेंडिचर के तौर पर 4000-5000 करोड़ रुपये की योजना भी बना रहे हैं.

हिंडन बर्ग की रिपोर्ट से कंपनी को नुकसान

यह घोषणा करण अडाणी ने ऐसे समय पर की है जब हिंडन बर्ग की रिपोर्ट की वजह से कंपनी को नुकसान हुआ. इस रिपोर्ट के कारण अडाणी गैस शेयर धड़ाधड़ बिकवाली देखने को मिली. यही नहीं कंपनी को 20 हजार करोड़ रुपये का अपना एफपीओ तक वापस लेना पड़ा है। हालांकि मंगलवार को अडानी के शेयरों में तेजी लौटी थी. वहीं रेटिंग एजेंसियांAdani-Hindenburg Saga, Basant Maheshwari, Stock Market, Share Market, Gautam Adani, Adani Enterprises मूडीज-फिच ने अदानी समूह के कर्ज पर एक बयान दिया है कर्ज को लेकर मूडीज और फिंच दोनों ने अपनी रिपोर्ट जारी की है. दुनिया की प्रमुख रेटिंग एजेंसी फिच ने मंगलवार को बोला कि अडाणी समूह की कंपनियों द्वारा भारतीय बैंकों के लिया गया. लोन इतना अधिक नहीं है कि उनकी दृढ़ गुणवत्ता पर किसी तरह का जोखिम उत्पन्न हो.

इसे भी पढ़ें-Adani Group के Shares में आई जान! स्‍टॉक्‍स में आई जोरदारतेजी

RBI ने दे दिया फिर से बड़ा झटका, अब महंगी हो जाएगी आपकी EMI

0
Business RBI Monetary Policy

RBI Monetary Policy: रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) की आखिरी क्रेडिट पॉलिसी के फैसलों का ऐलान आज चुका है. आरबीआई के गवर्नर शक्ति कांत दास ने 10 बजे से एमपीसी की बैठक के नतीजों के बारे में पूरी जानकारी दी है. इसमें रेपो रेट को लेकर भी घोषणा की गई है. उन्होंने बैंकों को दिए जाने वाले कर्ज की दरों में 0.25 फ़ीसदी का इजाफा किया है.

0.25 फीसदी बढ़ोतरी

भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर ने ऐलान किया है कि एमपीसी ने रेपो रेट को 0.25 फीसदी बढ़ा दिया है जिसके बाद देश में रेपो रेट बढ़ कर 6.58 फ़ीसदी पर आ चुकी है, जो कि पहले 6.25 फीसदी पर थी. एमपीसी के 6 सदस्यों में से 4 सदस्यों ने इसके पक्ष में वोट किया था. रेपो रेट में यह बढ़ोतरी लगातार छठवीं बार हो रही है. जब क्रेडिट पॉलिसी में आरबीआई ने बढ़ोतरी कर दी है. इस तरह लगातार छह बार दरें बढ़ाकर आरबीआई ने टोटल 2.50 फ़ीसदी का इजाफ़ा रेपो रेट में किया है.

आरबीआई के गवर्नर ने बोला कि ग्लोबल इकोनामी और महंगाई के आंकड़ों में हो रहे उतार-चढ़ाव भारतीय अर्थव्यवस्था पर भी प्रभाव डाल रहे हैं. भारतीय अर्थव्यवस्था तेजी से आगे बढ़ रही है, पर ग्लोबल चुनौतियां हमारे सामने हैं और उनके अनुसार फैसले लेने पड़ जाते हैं. आरबीआई गवर्नर ने बोला है कि वित्त वर्ष 2023 के लिए भारत की जीडीपी का अनुमान 7% रखा गया है. वित्त वर्ष 2023 में महंगाई दर के 4% के दायरे के ऊपर रहने की संभावना है. आरबीआई ने रेट बढ़ाकर 6.75 फ़ीसदी की बढ़ोतरी हुई है. इसमें भी 0.25 फीसदी का इजाफा हुआ है.

इसे भी पढ़ें-Adani Group के Shares में आई जान! स्‍टॉक्‍स में आई जोरदारतेजी

Adil Khan Durrani की उल्टी गिनती हुई शुरु! Rakhi Sawant के आरोपों के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
Bollywood News,Rakhi Sawant, Adil Khan Durrani

मां के निधन के बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. एक्ट्रेस ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके आधार पर उनको पुलिस ने मंगलवार को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया था, तो वहीं अब खबर आई है कि एक्ट्रेस की शिकायत के आधार पर पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

लगाए कई सारे आरोप

हाल ही में मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में राखी को अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए देखा गया था.Rakhi Sawant फिलहाल खबर के अनुसार एफआईआर दर्ज होने के तुरंत बाद पुलिस ने आदिल को उनके घर से गिरफ्तार किया, तो वही आदिल आज कोर्ट में पेश होंगे.

  • आदिल पर अपनी मां जया बेड़ा की देखभाल के लिए भुगतान करने में विफल रहने का आरोप राखी ने लगाया है.
  • राखी ने यह भी दावा किया कि उनकी मां की मौत के लिए आदिल जिम्मेदार हैं.
  • आदिल पर राखी सावंत ने उनके पैसे और गहने लेने का भी आरोप लगाया है.
  • आदिल पर राखी सावंत ने टॉर्चर करने और मारपीट करने का भी आरोप लगाया है.
  • आदिल खान के किसी और लड़की के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप भी राखी सावंत ने लगाए है.

जारी किया ऑडियो बयान

एक ऑडियो बयान में राखी सावंत ने कहा कि “आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया है क्योंकि मैंने उनके खिलाफRakhi Sawant एफआईआर दर्ज कराई थी. यह कोई ड्रामा नहीं है. उसने मेरी लाइफ खराब की है. उसने मुझे पीटा. उसने मेरे पैसे ले लिए.

कुछ समय पहले ही राखी सावंत और आदिल की शादी सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुई थी. राखी ने अपना धर्मRakhi Sawant Court Marriage बदल कर आदिल खान दुर्रानी से निकाह किया था. सोशल मीडिया पर अपने निकाह की फोटो भी उन्होंने शेयर की थी, लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों की अब अनबन की खबरें सामने आ गई.

इसे भी पढ़ें-Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: शादी होते ही नहीं हुआ कियारा सिद्धार्थ से इंतजार, तुरंत की फोटो शेयर, कातिलाना लगी एक्ट्रेस

Adani Group के Shares में आई जान! स्‍टॉक्‍स में आई जोरदारतेजी

0
Hindenburg , Bloomberg , Adani Group , Adani Market , Company,

Adani-Hindenburg Saga: अब ऐसा लग रहा है कि अड़ानी ग्रुप के ऊपर से दिक्कतें कम हो रही है. मंगलवार को अडाणी (Gautam Adani) के नेतृत्व वाली अदानी ग्रुप की बहुत सी कंपनियों के शेयर में तेजी नजर आई. अडानी विल्मर से लेकर अडानी पोर्ट (Adani Wilmer-Adani Port) तक सारी कंपनियों के शेयर बढ़ते जा रहे हैं. अडानी इंटरप्राइजेज का शेयर बाजार खुलते ही 15% की तेजी के साथ अपर सर्किट सीमा को छू गया है. शेयर बाजार के शुरुआती कारोबार में अडानी ग्रुप की 8 कंपनियों के शेयर हरे निशान के साथ कारोबार करने में लगे थे, तो वहीं दो नुकसान झेल रहे थे.

अडानी एंटरप्राइजेज में भी दिखी तेजी

अडानी इंटरप्राइजेज का शेयर 15% के उछाल के साथ बीएससी पर अपर सर्किट 1805. 25 रुपये पर आ गया है. इसी के साथ ही अडानी इंटरप्राइजेज का मार्केट कैप 2.06 लाख करोड़ रुपये पर है. अडानी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकोनामिक जोनAdani-Hindenburg Saga, Basant Maheshwari, Stock Market, Share Market, Gautam Adani, Adani Enterprises 8.96 प्रतिशत की बढ़त के साथ आज 595 रुपये पर आ गया है. मार्केट कैप 1.28 करोड रुपए पर था. इसी तरह अडानी विल्मर शुरुआती कारोबार में 5% चढ़कर 3 99 .40 रुपए अडानी ट्रांसमिशन 5% बढ़ने के साथ 1324.45 पर आ गया.

अडानी ग्रीन एनर्जी भी बढ़ा

आज सुबह कारोबार के दौरान अडानी ग्रीन एनर्जी 2.2% के लाभ के साथ 906 .15 रुपये पर था लेकिन दोपहर के समय इसमें 3 परसेंट से भी ज्यादा की गिरावट नजर आई. अडानी टोटल गैस के शेयर 5% टूटकर अपने लोअर सर्किटGautam Adani यानी कि 1467.50 पर आ गया. फिलहाल बाद में इसमें मामले की रिकवरी भी नजर आई. करीब 1:30 बजे एसीसी और अंबुजा सीमेंट के शेयर में बढ़ोतरी हुई.

दोपहर के समय एनडीटीवी के शेयर में 8% तेजी आई और यह 223.85 रुपए पर कारोबार कर रहा था. सोमवार को अड़ानी ग्रुप की ओर से कहा गया कि उसके प्रवर्तक समय से पहले 111.4 करोड डॉलर का भुगतान करके अपनीAdani Group Increase Shares
कंपनियों के गिरवी रखे हुए हैं. शेयर को छुड़वाएंगे. अमेरिका की शॉर्ट सेलर हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट में गौतम अडाणी की अगुवाई वाले समूह पर धोखाधड़ी वाले लेन-देन और शेयर की कीमतों में हेरफेर का आरोप लगाया गया था.

Read More-करना चाहते हैं Love Marriage तो इस Valentine Day पर करें खास उपाय, मिलेगा मनचाहा जीवनसाथी