Monday, September 26, 2022
Home Blog

मुंबई की सड़कों पर शॉर्ट्स पहन निकली Malaika Arora, देखकर चाल फिसल गए लोगों के दिल

0
Malaika Arora

Malaika Arora: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों से लोगों के दिलों पर कहर ढा थी रहते हैं। कभी-कभी वह अपने आउटफिट को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं। मलाइका अरोड़ा कभी-कभी ट्रोलर्स के निशाने पर आकर काफी भरी-बुरी सुनती हैं। वही मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर हुआ करती हैं। इस वक्त मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में बनी हुई है। मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है। जिसमें मलाइका अरोड़ा कि कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उनकी चाल को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

शॉर्ट्स पहन मुंबई की सड़कों पर निकली मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। आज सोमवार को मलाइका अरोड़ा मुंबई की सड़कों पर स्पॉट की गई है। Malaika Aroraदरअसल मुंबई की सड़कों पर मलाइका अरोड़ा को शॉर्ट्स पहने हुए देखा गया है जहां पर मलाइका अरोड़ा काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही थी। मलाइका अरोड़ा की चाल पर लोग फिदा हो गए हैं । मलाइका अरोड़ा दिवा योगा स्टूडियो के बाहर स्पोर्ट की गई हैं जहां पर मलाइका अरोड़ा ने शॉट्स के साथ जैकेट पहन रखा है और कैप लगा रखा है। इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा मोबाइल पर किसी से बात करती हुई नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस चाल पर फिसल गए लोगों के दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इस वक्त काफी चर्चा में बनी हुई है। मलाइका अरोड़ा की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे हैं ।सबसे ज्यादा इन लेटेस्ट तस्वीरों में उन्हें चाल के कारण ट्रोल किया जा रहा है। कुछ लोगों को मलाइका अरोड़ा की चाल बेहद ही भद्दी लगती है तो कुछ लोगों को बेहद ही प्यारी लगती है ‌। इन Malaika Aroraतस्वीरों पर यूजर्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं। मलाइका अरोड़ा जबसे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आई है तो आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा अपनी उम्र से काफी छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। मलाइका अरोड़ा आए दिन अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल हुआ करती हैं।

Read More-Malaika Arora ने एक बार बेटे के साथ बिना कपड़े पहने सिर्फ चादर ओढ़ कर क्लिक करवाई बोल्ड फोटो, देखकर तस्वीर लोग रह गए दंग

अपने पुराने दिन याद कर भावुक हुई ’चुप’ एक्ट्रेस Shreya dhanvantari कहा, ’खाने के लिए पैसे नहीं और रहने के लिए …’

0
Shreya dhanvantari

Shreya dhanvantari: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म चुप इस वक्त काफी सुर्खियों में बनी हुई है। सनी देओल की फिल्म चुप 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में सनी देओल लीड रोल में नजर आ रहे हैं।साथ में साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता दुलकर सलमान भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री श्रेया धनवंतरी भी इस फिल्म में लीड रोल में नजर आ रही हैं। श्रेया धनवंतरी सुपरहिट फिल्म साबित हो रही है इस फिल्म ने तीसरे दिन भी अच्छी कमाई की है। इस फिल्म की एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी ने अभी हाल ही में इंटरव्यू दिया है जिसमें एक्ट्रेस पुराने दिनों को याद कर के भावुक हो गई हैं।

पुराने दिनों को याद कर के भावुक हुई श्रेया धनवंतरी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री श्रेया धनवंतरी ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें एक्ट्रेस काफी भावुक होती नजर आई हैं। उन्होंने इस दौरान बताया कि उन्हें पहली फिल्म पाने के लिए 10 साल लग गए हैं। श्रेया धनवंतरी ने कहा,”मुझे खुद नही मालूम की मेरी पहली फिल्म मुझे कैसे मिली है। फिल्मों में काम करने से पहले मेरे पास Shreya Dhanvantariपैसे नहीं थे।नहीं मेरे पास खाने के पैसे थे और ना ही रहने के लिए जगह थी कई दिनों तक तो मैं भूखी भी रही हूं। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मैं यहां तक कैसे पहुंच गई हूं। मैं एक एक्ट्रेस बनूं यह मेरा एक बहुत बड़ा सपना था लेकिन मैंने अपने सपने के बारे में किसी को नहीं बताया था। मुझे अभी भी यकीन नहीं होता कि मैं यहां तक पहुंच गई हूं”।

इस फिल्म से की थी अपने करियर की शुरुआत

श्रेया धनवंतरी ने अपने करियर की शुरुआत 2019 में आई फिल्म इमरान हाशमी की ‘वाई चीट इंडिया’ से की थी। इस फिल्म में श्रेया धनवंतरी लीड रोल में नजर आई थी। इसके अलावा इन्होंने कई वेब सीरीजों में भी काम किया है। इन्होंने Shreya Dhanvantari मनोज बाजपेई की वेब सीरीज ‘मुंबई डायरीज’ में भी काम किया है इसके अलावा ‘द फैमिली मैन’ बेव सीरीज में नजर आई हैं। इसके अलावा इन दिनों श्रेया धनवंतरी सनी देओल की फिल्म चुप में नजर आ रही है। श्रेया धनवंतरी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे मशहूर एक्ट्रेस बनती जा रही हैं। श्रेया धनवंतरी ने अभी हाल ही में इंटरव्यू दिया इसी दौरान इन सारी बातों का जिक्र किया है।

Read More-निर्माता-निर्देशक की वजह से इस एक्ट्रेस के करियर पर लग गया था दाग, करा दिया था आपत्तिजनक सीन शूट

Ankita Murder : अंकिता की मौत पर दुखी हुए Urvashi Rautela-Jubin Nautiyal, हत्यारों के लिए फांसी की उठाई मांग

0
Jubin and Urvashi

Ankita Murder: उत्तराखंड के अंकिता भंडारी हत्याकांड ने सभी का दिल दहला दिया है। अंकिता भंडारी की मौत पर काफी प्रदर्शन भी किया गया है लोग अंकिता के लिए इंसाफ मांग रहे हैं। अभी तो अंकिता के लिए इंसाफ मांगने के लिए बॉलीवुड सितारे भी उतर आए हैं। अंकिता के परिवार को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं। अंकिता मर्डर केस को लेकर Ankita mardarइंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर इन दिनों जस्टिस फॉर अंकिता की मुहिम छिड़ी हुई है। अब अंकिता को इंसाफ दिलाने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और सिंगर जुबिन नौटियाल भी सामने आ गए हैं। जुबिन नौटियाल ने हत्यारों को फांसी देने की मांग उठाई है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है और अंकिता के लिए इंसाफ की मांग की है।

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला उत्तराखंड के हरिद्वार से नाता रखती हैं। उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में#justiceformyAnkita लिखा है। और फिर उन्होंने लिखा, “फेमिनिज्म सिर्फ महिलाओं को मजबूत बनाने के लिए Urveshi ratula postनहीं है। महिलाएं तो पहले से ही काफी मजबूत है। महिलाएं इस दुनिया से लेकर उस दुनिया की ताकत समझने और उसके तरीकों को बदलने की पूरी क्षमता रखती हैं।”उर्वशी रौतेला के बाद मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल ने भी अंकिता के परिवार का सपोर्ट किया है। जुबिन नौटियाल ने अंकिता के परिवार के लिए इंसाफ मांगा है।

जुबिन ने अंकिता के परिवार के लिए मांगा इंसाफ

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। जुबिन नौटियाल ने 19 वर्षीय अंकिता के मर्डर केस में अपनी आवाज उठाई है। उन्होंने अंकिता भंडारी के परिजनों को इंसाफ देने की मांग की है। जुबिन jubin postनौटियाल ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है। जिसमें लिखा है,#justiceforAnkita। उसके बाद उन्होंने आगे लिखा है, कि अंकिता के परिवार को न्याय दिया जाए। उन्होंने स्टेट के जरिए से कहा है अंकिता भंडारी हत्याकांड मैं आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा हो। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

Read More-Ratan Rajput का सालों बाद छलका दर्द कहा, ’प्रोड्यूसर बोला मौका मिला तो बेटी के साथ भी सो सकता हूं’

Jacqueline Fernandez की बढ़ी मुश्किलें, सुकेश ठग मामले में एक्ट्रेस पहुंची पटियाला हाउस कोर्ट

0

Money Laundering Case: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। मनी लांड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीस का नाम जप से सामने आया है तब से उनकी मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। अभी कुछ दिन पहले ही जैकलीन फर्नांडीस से दिल्ली पुलिस ने 15 घंटे पूछताछ की थी। पूछताछ के बाद ईडी ने दावा किया था कि जैकलीन का कनेक्शन ठग सुकेश के साथ पूरा था। जिसके बाद यह मामला पटियाला कोर्ट में Jacquelin Farnadez पहुंच गया। जिसके चलते अब कोर्ट ने एक्ट्रेस को पेश होने के लिए समन भेजा था जिसके चलते अब एक्ट्रेस पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच गई हैं। आपको बता दें 200 करोड़ के मनी लांड्रिंग के आरोप में चंद्रशेखर को जेल भेज दिया गया है और वह तिहाड़ जेल में बंद हैं। इसमें कहा जा रहा है कि मुकेश के सारे काले कारनामों के बारे में जैकलीन फर्नाडीस को जानकारी थी।

जैकलीन के ड्रेस डिजाइनर से भी की गई थी पूछताछ

आपको बता दें 21 सितंबर को ईडी ने 7 घंटे एक्ट्रेस के ड्रेस डिजाइनर लिपाक्षी से भी पूछताछ की थी। अधिकारी ने बताया कि लीपाक्षी ने अपने बयान में कहा है कि, सुकेश ने एक्ट्रेस की पसंद किए जाने वाले कपड़ों के ब्रांड के जाने के लिए पिछले Jacquelin Farnadezसाल एलावाडी से संपर्क किया था। इसके लिए उन्होंने उसे पैसे भी दिए थे पसंदीदा कपड़ों को खरीदने के लिए उन्होंने तीन करोड़ खर्च कर दिए थे। हालांकि जैकलीन फर्नांडीस का यही कहना था कि सुकेश चंद्रशेख के काले कारनामे के बारे में जानने के बाद उन्होंने सुकेश से सारे रिश्ते खत्म कर लिए थे।

नोरा फतेही सहित कई एक्ट्रे सेस का सामने आया था नाम

सुकेश चंद्रशेखर ठगी केस में नोरा फतेही से भी पूछताछ की जा चुकी है। मनी लांड्रिंग केस में नोरा फतेही से कई घंटे तक पूछताछ की गई। इसके बाद चाहत खन्ना का भी नाम सामने आया था। हालांकि चाहत खन्ना से पूछताछ नहीं हुई थी Jacquelin Farnadez लेकिन नोरा फतेही से पूछताछ की गई थी। नोरा फतेही तो बची हुई नजर आ रही है लेकिन एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस की मुसीबतें बढ़ती हुई जा रही हैं। इस वक्त जैकलीन फर्नांडीस काफी चर्चा में बनी हुई है। दरअसल आपको बता दें 17 अगस्त को ईडी ने चार्जशीट दाखिल किया था जिससे जैकलीन को भी 200 करोड़ की वसूली केस में आरोपी पाया गया है।

Read More-Jacqueline Fernandez के खास दोस्त Salman Khanने मुसीबत में बनाई दूरी, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

अभिषेक से शादी करने से पहले इसके साथ ऐश्वर्या ने लिए थे फेरे! ऐसा करने के बाद एक्ट्रेस को झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी

0
aishwarya rai and abhishek bachchan

Abhishek and Aishwarya: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री ऐश्वर्या राय इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म पोन्नियन सेल्वन को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हालांकि ऐश्वर्या राय जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। ऐश्वर्या राय की शादी अभिषेक बच्चन के साथ हुई है ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की जोड़ी बी टाउन की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक मानी जाती है। लेकिन इस वक्त ऐश्वर्या राय को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय अभिषेक से शादी करने से पहले इसके साथ सात फेरे लिए थे। जिसके चलते हैं ऐश्वर्या राय को काफी शर्मिंदगी भी महसूस करनी पड़ी थी।

अभिषेक से शादी करने से पहले पेड़ के साथ लिए थे फेरे

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को लगभग 15 साल हो चुके। लेकिन आज भी इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। ऐश्वर्या राय की शादी 20 अप्रैल 2007 में हुई थी। अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी के वक्त कई अफवाहें उड़ी थीं। इसी बीच एक और भी अफवाह उड़ी थी। जिसमें कहा गया था कि अभिषेक aishwarya rai and abhishek bachchanसे शादी करने से पहले ऐश्वर्या राय ने पेड़ से शादी की थी। ऐश्वर्या राय ने मांगलिक दोष को दूर करने के लिए एक पेड़ से शादी की थी। जिसके बाद ऐश्वर्या राय को काफी शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ी थी। 2008 में एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय से पूछा गया कि ऐसा कौन सा पहलू है जिसके बारे में मैंने कभी सोचा भी नहीं था तो सारा ने कहा कुछ ऐसे पहलू है जिसके बारे में मैंने कभी उम्मीद भी नहीं की थी। इसके बाद ऐश्वर्या से उनके शादी उनकी लेकर भी सवाल किया ।

ऐश्वर्या को महसूस हुई थी शर्मिंदगी

उसके बाद फिर से पूछा गया क्या हुआ है शादी करने से पहले पेड़ से शादी की थी? तो ऐश्वर्या ने कहा ,”हां ऐसा हुआ था ।लेकिन मुझे यह अफवाह इतनी बेकार लगी थी कि मैंने इसके बारे में जवाब देना जरूरी नहीं समझा। इन सारी अफवाहों बाद मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई। लेकिन मेरा परिवार इतना अच्छा है मैंने सब कुछ अपने परिवार पर छोड़ दिया था। aishwarya rai and abhishek bachchanमेरे पापा अमिताभ बच्चन ने शादी के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सभी सवालों के जवाब दिए थे।”उसके बाद 2016 में ऐश्वर्या और अभिषेक की तरह की खबरें सामने आने लगीं लेकिन अभिषेक ने बयान देते हुए कहा था कि यह सारी खबरें अफवाहें हैं ऐसा कुछ नहीं है। ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी आज भी काफी पसंद की जाती है।

Read More-दूसरी बार मां बनने वाली है Aishwarya Rai? एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई एक्ट्रेस,तस्वीरें देख लोगों ने खड़े किए सवाल

‘रमैया वस्तावैया’ के राम का रोल निभाने वाले अभिनेता Girish Kumar की अब हो गई ऐसी हालत, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

0
Rameya Vastavaya

Ramaiya Vastavaiya: 2013 में रिलीज हुई फिल्म रमैया वस्तावैया उस समय की सबसे सुपरहिट फिल्म थी। इस रोमांटिक फिल्म अभिनेता गिरीश कुमार लीड रोल में नजर आ रहे थे। गिरीश कुमार के साथ सोनू सूद और श्रुति हासन भी नजर आ रही थी ।श्रुति हासन और गिरीश कुमार की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इस रोमांटिक फिल्म पर लोगों ने जमकर प्यार लुटाया था। इस फिल्म को रिलीज़ हुए 9 साल हो चुके हैं। लेकिन इस फिल्म में राम का किरदार निभाने वाले गिरीश कुमार एक्टिंग से अचानक गायब ही हो गए थे। रमैया वस्तावैया फिल्म मैं गिरीश कुमार की एक्टिंग के चलते उन्हें स्टार स्क्रीन अवार्ड, बिग स्टार अवार्ड्स, अप्सरा अवार्ड दिया गया था। लेकिन अब उनकी कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनका पूरा लुक बदल गया है। इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस एकदम से दंग रह गए हैं।

गिरीश कुमार का बदल गया पूरा लुक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अभिनेता गिरीश कुमार अचानक फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए हैं। रमैया वस्तावैया 2013 में रिलीज हुई थी इस फिल्म से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद इन्हें 2016 में लव शुदा फिल्म में भी काम करने का मौका मिला। लेकिन इनकी या फिल्म फ्लॉप साबित हुई जिसके चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम मिलना ही Girish Kumarबंद हो गया और यह फिल्म से काफी दूर हो गए। यह स्क्रीन से अचानक ही गायब हो गए। इन दिनों उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनका पूरा लुक बदला हुआ नजर आ रहा है। 9 साल बाद उनकी पर्सनालिटी में काफी बदलाव आ गया है। अब उनका वजन भी काफी बढ़ गया है। भले ही वह पर्दे से गायब हो लेकिन आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के बाॅस बने हुए हैं।

फिल्मों में लगा रहे है पैसा

आपको बता दें गिरीश कुमार अब एक्टिंग को छोड़कर फिल्मों में पैसा लगा रहे हैं। गिरीश कुमार की पहली फिल्म इतनी सुपरहिट थी कि उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन गई है। गिरीश पी एस वन फिल्म के प्रीमियर पर अपनी पत्नी कृष्णा मंगलानी के साथ पहुंचे थे। भले ही गिरीश फिल्मों से दूर हो लेकिन आज भी बॉलीवुड में राज कर रहे हैं। गिरीश Girish Kumarटिप्स कंपनी के मालिक कुमार एस्तोत्रोनी के बेटे हैं। वही गिरीश कुमार के चाचा रमेश तौरानी बॉलीवुड के टॉप प्रोड्यूसर हैं। गिरीश कुमार अब बहुत दिनों बाद सोशल मीडिया पर नजर आए हैं। गिरीश कुमार तो एकदम से गायब हो गए थे लेकिन अब इस वक्त गिरीश कुमार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Read More-निर्माता-निर्देशक की वजह से इस एक्ट्रेस के करियर पर लग गया था दाग, करा दिया था आपत्तिजनक सीन शूट

Team India ने Australia को हराकर बना दिया विश्व रिकॉर्ड, बन गई ऐसा करने वाली पहली टीम

0
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय T20 वर्ल्ड कप की तैयारी कर रही है। भारतीय क्रिकेट टीम की निगाहें इस समय अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर हैं। भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में पहली बार T20 वर्ल्ड कप खेलेगी। कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ T20 वर्ल्ड कप 2022 को अपने नाम करना चाहेंगे। आपको बता दें कि भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया का सामना कर रही है। ऑस्ट्रेलिया और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली गई है। भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की T20 सीरीज के निर्णायक और आखिरी मुकाबले में शानदार जीत हासिल कर सीरीज को भी जीत लिया है। भारतीय क्रिकेट टीम ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ यह मुकाबला जीतकर बहुत बड़ा विश्व रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

टीम इंडिया ने बनाया विश्व रिकॉर्ड

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के आखिरी मुकाबले को छह विकेट से जीत लिया है। भारतीय क्रिकेट टीम ने इस मुकाबले को जीतकर साल 2022 में 21 टी-20 मैच जीत लिए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम ने अपना 21वां इंटरनेशनल मैच जीतकर एक साल में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टीम बन Team Indiaगई है। एक कैलेंडर वर्ष में भारतीय क्रिकेट टीम ने सबसे ज्यादा क्रिकेट मैच जीतकर विश्व रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। अभी तक क्रिकेट जगत में किसी भी टीम ने एक कैलेंडर वर्ष में 21 मैच नहीं जीते हैं।

पाकिस्तान को कर दिया पीछे

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने इस रिकार्ड को हासिल किया था। लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया। पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने साल 2021 में 20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच जीते थे। पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने 20 इंटरनेशनल मैच जीत कर Team Indiaएक कैलेंडर वर्ष में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली पहली टीम बन गई थी। लेकिन अब भारतीय क्रिकेट टीम ऐसा करने वाली पहली क्रिकेट टीम बन चुकी है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के बाद साउथ अफ्रीका का सामना करना है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बाद भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच खेलेगी।

Read More-Team India को T20 वर्ल्ड कप से पहले लगा दूसरा बड़ा झटका, जडेजा के बाद यह स्टार ऑल राउंडर हुआ चोटिल

पत्नी को नहीं दे पा रहे मां बनने का सुख, शादीशुदा होने के बावजूद भी इस अदाकारा के पीछे पड़े हैं Ranveer Singh

0

Ranveer Singh: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है रणवीर सिंह ने अपने करियर में काफी नाम और इज्जत कमा ली है। रणवीर सिंह हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। रणवीर सिंह ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली हैं। रणवीर सिंह की शादी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ हुई है। दीपिका और रणवीर सिंह की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी में से एक मानी जाती है। रणवीर सिंह जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इस वक्त रणवीर सिंह को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह शादीशुदा होने के बावजूद भी एक मशहूर अदाकारा के पीछे पड़े हुए हैं। वही अपनी पत्नी को मां बनने का सुख भी नहीं दे पा रहे हैं।

पत्नी को मां बनने का नहीं दे पा रहे सुख

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। रणवीर सिंह ने अभी हाल ही में न्यूड फोटोशूट कराया था जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया था। रणवीर सिंह के इस फोटोशूट को लेकर काफी हंगामा भी किया गया था। हालांकि इस वक्त रणवीर सिंह फिर से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल रणबीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका Ranveer and dipikaपादुकोण को मां बनने का सुख भी नहीं दे पा रहे हैं। दीपिका और रणवीर सिंह की शादी हुए काफी वक्त भी हो चुका है और अब उनके फैंस इनके घर में नन्हे मेहमान के आने की खुशखबरी सुनने के लिए बेताब हैं। लेकिन चाहकर भी दीपिका पादुकोण मां नहीं बन पा रही हैं। रणवीर सिंह को लेकर जो खबर सामने आ रही है उसमें कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह इस वक्त बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा के पीछे हाथ धोकर पड़ चुके हैं। इस बात का खुलासा खुद रणवीर सिंह ने ही किया है। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं कि आखिर ऐसा क्यों कहा जा रहा है और इसके पीछे की वजह क्या है।

इस अदाकारा के हाथ धोकर पीछे पड़े रणवीर सिंह

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह इस वक्त बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कियारा आडवाणी के हाथ धोकर पीछे पड़ चुके हैं। इस बात का खुलासा खुद रणवीर सिंह ने किया है रणबीर सिंह अभी हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ जौहर के शो में पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने खुलासा किया कि इस वक्त वह कियारा आडवाणी की हर हरकत पर नजर रखे हुए हैं। उन्होंने वजह बताते हुए कहा है कि कियारा आडवाणी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री मानी जाती है और Ranvir Singh and Kiara Advaniकियारा आडवाणी सबसे एक्ट्रेस है। इस वक्त कियारा आडवाणी का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी जोरों से चल रहा है। इसी के चलते यह कहा जा रहा है कि वह कियारा आडवाणी के पीछे पड़े हुए हैं। वही आपको बता दें दीपिका रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण को मापने का इसलिए सुख नहीं दे पा रहा है क्योंकि दोनों ही इस वक्त काम में काफी बिजी हैं और अपने बच्चे को वक्त देने के लिए तैयार नहीं है। इसी के चलते दोनों ही अभी पैरंट्स बनने के लिए तैयार नहीं है।

Read More-अवार्ड मिलने पर छलका Ranveer Singh का दर्द, पत्नी Deepika Padukone को लेकर दे दिया बड़ा बयान

Team India को T20 वर्ल्ड कप से पहले लगा दूसरा बड़ा झटका, जडेजा के बाद यह स्टार ऑल राउंडर हुआ चोटिल

0
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को तीन मैचों की टी-20 सीरीज में (2-1) से हरा दिया है। भारतीय क्रिकेट टीम ने इस सीरीज को जीत लिया है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के लिए यह सीरीज बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण थी। क्योंकि कुछ दिनों बाद होने वाले T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के पास कुछ ही मैचों में तैयारी करने का मौका मिलेगा। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के लिए इस समय बहुत ही ज्यादा बुरी खबर सामने आ रही है। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के बाद टीम इंडिया का एक और स्टार आलराउंडर चोटिल हो गया है। जिस कारण यह स्टार आलराउंडर T20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकता है।

टीम इंडिया का यह स्टार ऑलराउंडर हुआ चोटिल

आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर दीपक हुड्डा चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में टीम इंडिया में शामिल किए गए थे। लेकिन आपको बता दें कि बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ निर्णायक मुकाबले में बताया कि दीपक हुड्डा Deepak Hoodaचोट के कारण टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर दीपक हुड्डा वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया में शामिल हुए थे। दीपक हुड्डा ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में अपनी जगह बना ली थी। दीपक हुड्डा पिछले कई दिनों से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन दीपक हुड्डा के चोटिल हो जाने से टीम इंडिया को बहुत ही बड़ा झटका लगा है।

रविंद्र जडेजा भी हो चुके हैं चोटिल

आपको बता दें कि एशिया कप के दौरान भारतीय टीम के घातक ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। रविंद्र जडेजा T20 वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। रवींद्र जडेजा की जगह पर भारतीय क्रिकेट टीम में अक्षर पटेल को शामिल किया गया है। अक्षर पटेल ने रविंद्र जडेजा की गैरमौजूदगी में Jadeja and Axarबहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। अक्षर पटेल आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज भी चुने गए हैं।आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल T20 वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

Read More-Team India के इन दो खिलाड़ियों का Dinesh Kartik की वजह से खत्म हुआ करियर, विस्फोटक बल्लेबाजी में है माहिर

शराफत का चोला उतार इस अदाकारा ने दिखाई बोल्ड अदाएं, जाली की ड्रेस पहन शेयर कर दी तस्वीरें

0
Mouni roy

Mouni Roy: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री मौनी राय हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। मौनी रॉय ने छोटे से पर्दे से बड़े पर्दे पर पहचान बना ली है। मौनी रॉय ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख दिया है अभी हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक विलेन का किरदार निभा कर काफी सुर्खियां बटोरी हैं। लेकिन इन दिनों मौनी रॉय मालदीव गई हुई है जहां पर एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हुई नजर आ रही हैं। शादी के बाद उन पर बोल्डनेस का खुमार काफी ज्यादा चढ़ चुका है। इन दिनों मौनी रॉय की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर पारा चढ़ा दिया है।

जालीदार कपड़ा पहन शेयर कर दी

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय इस वक्त काफी चर्चा में बनी हुई है । मौनी रॉय ने नागिन सीरियल नागिन का किरदार निभाया था। मौनी रॉय की इन दिनों तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है। कि Mouni Royमौनी रॉय ने व्हाइट कलर की बिकिनी के ऊपर जालीदार कपड़ा पहना हुआ है। जालीदार कपड़ा पहना हुआ है और बॉडी साफ नजर आ रही है। मौनी रॉय की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

झूले पर बैठ कर दिए एक से बढ़कर एक किलर पोज

बिकिनी के ऊपर जालीदार कपड़े पहन कर खूबसूरत और बोल्ड अंदाज में झूले पर बैठ कर पोज दिए है। कभी मौनी रॉय झूले पर लेटकर पोज देती हुई नजर आ रही है तो कभी वह बैठ कर पोज देती हुई नजर आ रही है। मौनी रॉय शिवलिंग और बोल्ड अदाएं दिखाकर इंटरनेट पर पारा चढ़ा रही हैं। इन्होंने शादी के बाद शराफत का चोला उतार दिया है। शादी के Mouni Royबाद दिन-ब-दिन मौनी रॉय बोल्ड होती जा रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं और एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं।

Read More-Mouni Roy हुईं Oops मोमेंट का शिकार, लोगों ने जमकर किया ट्रोल, देखें वीडियो