Sunday, September 8, 2024

वही आंखें..वही खूबसूरती… खूब बहू श्रीदेवी की तरह दिखती है ये लड़की, वीडियो देख चकरा जाएगा माथा

Viral Video: हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और फेमस अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) भले ही आज इस दुनिया में ना हो लेकिन उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। श्रीदेवी(Sridevi) के फैंस उन्हें आज भी याद करते हैं। श्रीदेवी(Sridevi) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक यादगार फिल्में दी हैं। श्रीदेवी को लोग चांदनी के नाम से जानते थे। हालांकि अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की हूबहू श्रीदेवी की तरह दिख रही है। इस वीडियो को देखकर बोनी कपूर का माथा भी चकरा जाएगा।

श्रीदेवी की तरह दिखती है ये लड़की

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री श्रीदेवी की तरह एक लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रही लड़की का नाम दीपाली चौधरी है। दीपाली चौधरी श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हैं। इस वीडियो में दीपाली श्रीदेवी के गाने ‘एक आंख मारु’ पर अपने एक्सप्रेशन से कमाल करती दिखाई दे रही हैं। दीपाली चौधरी ने बिल्कुल श्रीदेवी की तरह मेकअप कर रखा है। श्रीदेवी की हमशक्ल के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

श्रीदेवी के हमशक्ल के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा,’दूसरी श्रीदेवी।’ वही एक दूसरे ने लिखा,’क्या आप श्रीदेवी की बहन हो?’ वही एक अन्य यूजर ने लिखा,’सेम टू से श्रीदेवी।’ एक यूजर ने लिखा, ‘बॉलीवुड से अभी तक कोई मिलने नहीं आया आपसे?’ आपको बता दे दीपाली चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन वीडियो शेयर किया करती हैं। यह वीडियो 24 अप्रैल को शेयर किया था।

Read More-सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबर सुनते ही भड़के सुनील पाल, कहा-‘तुमसे ये उम्मीद नहीं थी…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles